taktomguru.com

पालतू जानवर खरीदने के बारे में सोच रहे हो?

ї पालतू जानवर प्राप्त करने के बारे में सोच रहे हो?

मैनुअल वेलास्को (वल्लेडेलज़र)

इस लेख के साथ हम सबसे अच्छा विकल्प चुनने में मदद करना चाहते हैं और गलतियां नहीं करना चाहते हैं (ऐसा कुछ भी नहीं लगता है)। एक विक्रेता से एक ब्रीडर को अलग करने के लिए कैसे? नीचे हम कुछ दिशानिर्देश देते हैं जो मददगार होंगे।

VENDEPERROS
1є-
कुत्ते की घोषणा सामान्य रूप से बहुत कम कीमत पर, हास्यास्पद, 250/300 वें। हमने विक्रेता से संपर्क किया और वास्तविक तस्वीरों का अनुरोध किया। अधिकांश अवसरों में वे विस्तृत फ़ोटो होंगे, पेशेवरों से चुराए जाएंगे और जो कुत्ते के मुकाबले नहीं हैं। यदि हम इंटरनेट पर अपना फोन नंबर देखते हैं, तो विभिन्न नस्लों के कुत्तों की बिक्री के लिए कई विज्ञापन होंगे। वे खिलौना, मिनी खिलौना, माइक्रो खिलौना, लघुचित्र इत्यादि जैसे बहुत आकर्षक कमियों का उपयोग करेंगे।

जब उसकी वंशावली के बारे में पूछा, कि उनके माता-पिता pedigre है हमें dirбn, कि नहीं है, कि एक पढ़ें कर सकते हैं, अगर हम pedigrн चाहते हैं, कीमत महंगा है, आदि

पूछते समय कि क्या आपके पास एक वेब पेज या एक ब्रीडर के रूप में एक प्रत्यय है, तो वे हमें नहीं बताएंगे (किसी मान्यता प्राप्त प्रजनक के पास यह है)। प्रत्यय एक प्रजनक का पहचान संकेत है और उसके काम और पालन के संदर्भ में है।

2є-क्रेता को परिवहन के लिए भेजने में विशेष रुचि होगी, खरीदार के साथ सीधे संपर्क से परहेज करें। संपर्क के लिए आपके पास केवल एक फोन नंबर है।

अगर हम कुत्ते को व्यक्तिगत रूप से देखने पर जोर देते हैं, तो वह हमें कभी मिलने के लिए कोई पता नहीं देगा। कुत्ते के आसन्न खरीद के साथ, हम जाने के लिए और देखने के लिए एक poblaciуn dirб और हम जैसे संकेत darб: जब आप llбmeme मिलता है, algъn पार्किंग, सुपरमार्केट में या poblaciуn बाहर थे, से बचने के लिए हमें अपने ubicaciуn और पता, की previniйndose से डेटा के लिए संभव और सुरक्षित दावों से अधिक।

आखिरकार डिलीवरी गैस स्टेशन, एक बहुभुज या एक बड़े क्षेत्र या किसी अन्य बिंदु पर पार्किंग की जाएगी, जो आपको अपना पता जानने से रोकती है।

एक बार यह हो जाने के बाद, परिणाम होंगे:

- स्वास्थ्य 90 से 100 कुत्ते में जोखिम है क्योंकि निश्चित रूप से प्रोटोकॉल vacunaciуn, desparasitaciуn और उचित प्रातः, alimentaciуn और देखभाल के रूप में asн पालन नहीं किया।




- उनके genealogнa कोई भी का ज्ञान (आप अपने माता पिता कभी नहीं देखेंगे) mayorнa खेतों से आते हैं paнses पूर्व बाजार importaciуn जहां ademбs मानव नीचे की स्थिति में आगे बढ़ते हुए, पार अन्य इसी तरह के नस्लों के साथ प्रयोजनों के साथ कर mбs के बने होते हैं पिल्लों की संख्या, भाई बहन और रक्तसंबंध की importantнsimo जोखिम है, जो अनगिनत congйnitos गंभीर समस्याओं को वृद्धि darб साथ माता पिता के साथ अपर्याप्त संभोग। संभावना है कि कुत्ते यह क्या लगता है: पिल्लों सब बहुत अच्छा कर रहे हैं, लेकिन यह के रूप में estбndar दूर दौड़ से पूरी तरह से पालन का विस्तार होता है।

- गारंटी = शून्य, चूंकि विक्रेता का डेटा नहीं है, इसलिए आप आधिकारिक तौर पर कुछ भी दावा नहीं कर सकते हैं। अगर यह आपको फोन से बहुत परेशान करता है, तो अपने प्रीपेड कार्ड को फेंक दें और तुरंत बाहर निकालें। इस प्रकार यह दावों और असुविधाओं से बचाता है।



ब्रीडर
आम तौर पर एक अच्छा प्रजनक अपने कुत्तों पर विज्ञापनों, वेबसाइट आदि में कीमत नहीं डालता है ...

उनकी गुणवत्ता, उम्र बढ़ने, समर्पण, प्रयास, स्वास्थ्य गारंटी, क्रॉस की उपयुक्तता, सौंदर्य प्रदर्शनियों, सामाजिककरण और कार्य के कारण कीमतें अधिक होती हैं।

उनके साथ बात करते समय, वे बिना किसी कीमत के अपने मूल्य, उनके नमूने की विशेषताओं, वितरण की स्थिति, दस्तावेज इत्यादि समझाए बिना कीमतें कभी नहीं देंगे।

एक अच्छे प्रजनक द्वारा उठाए गए प्रत्येक नमूने में आमतौर पर इसकी गुणवत्ता, टाइपोग्राफी, विशेषताओं आदि के आधार पर कीमत होती है।

यह अंतर्राष्ट्रीय Cinémagica फेडरेशन द्वारा मान्यता प्राप्त और सम्मानित Afijo के साथ एक प्रजनक होगा। आपके पास आरएससी.ई. में विधिवत पंजीकृत आपकी सभी प्रतियां होंगी।

आप वंशावली LOE को सही तरीके से संसाधित करेंगे, आपके पास अपने पिल्ले का संदर्भ देने और स्वयं को ज्ञात करने के लिए एक वेब पेज होगा। आप अपने घर जा सकते हैं, अपने कुत्ते, उसके पिल्ले, वंशावली इत्यादि देख सकते हैं। यह लेखन में सभी दस्तावेज और गारंटी प्रदान करेगा और आम तौर पर इसकी प्रतिबद्धताओं का अनुपालन करेगा।

हमारी सिफारिश:
आपको पालतू जानवर प्राप्त करने के अपने फैसले के बारे में सावधानी से सोचना चाहिए और उपयुक्तता को देखना चाहिए जिससे हम ऐसा करने की जिम्मेदारी ग्रहण कर सकते हैं। एक बार फैसला लेने के बाद, हमें इस आलेख में अनुशंसित फ़िल्टर लागू करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि यह संदर्भ और जिम्मेदार के साथ एक प्रजनक है। ऐसा करने के बाद, हमें सिर्फ विभिन्न प्रजनकों से बात करनी है और अपना सर्वश्रेष्ठ विकल्प चुनना है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की छाल कैसे बनाएंकुत्ते की छाल कैसे बनाएं
कुत्तों में वंशावली का महत्वकुत्तों में वंशावली का महत्व
एक खिलौना schnauzer कैसे अपनाने के लिएएक खिलौना schnauzer कैसे अपनाने के लिए
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
मेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजेंमेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजें
घर पर एक पिल्लाघर पर एक पिल्ला
दिमाग रखने के लिए दिशानिर्देशों के लिए एक पिल्ला खरीदेंदिमाग रखने के लिए दिशानिर्देशों के लिए एक पिल्ला खरीदें
एक schnauzer कैसे खरीदेंएक schnauzer कैसे खरीदें
कानूनी रूप से एक पालतू जानवर खरीदने के लिए युक्तियाँकानूनी रूप से एक पालतू जानवर खरीदने के लिए युक्तियाँ
दौड़ के पिल्ले जो छोटे रहते हैंदौड़ के पिल्ले जो छोटे रहते हैं
» » पालतू जानवर खरीदने के बारे में सोच रहे हो?
© 2021 taktomguru.com