taktomguru.com

एक जिम्मेदार प्रजनक की पहचान कैसे करें

कई अविश्वसनीय साइटों में उत्कृष्ट मार्केटिंग रणनीतियों हैं जो ईमानदारी से समर्थित नहीं हैं, इस कारण से, पहली चीज जो किया जाना चाहिए उन साइटों के विज्ञापन को महत्व देना नहीं है जहां पिल्ले बेचे जाते हैं। कई बिक्री रणनीतियों, मौखिक, लिखित या इलेक्ट्रॉनिक, सनसनीखेज और यहां तक ​​कि झूठ बोलने पर आधारित हैं। आपका ध्यान "विश्वसनीय साइट" ढूंढने पर बने रहना चाहिए और यह केवल विक्रेता की वास्तविकता को सत्यापित करके हासिल किया जाएगा।

इंटरनेट, जीवन में सब कुछ की तरह, एक सकारात्मक और नकारात्मक पक्ष है, कई लोग इसे पिल्ला खरीदारों को धोखा देने का एक आसान तरीका के रूप में उपयोग करते हैं। खरीदने और कुल मिलाकर बेचने, भले ही वे कुछ नियम और नियंत्रण उपायों को लागू किया है के लिए समर्पित साइटें, सब कुछ स्वीकार देय राशि का भुगतान करने के लिए अपने आइटम, कोई चयन मानदंड पेशकश करने के लिए और इस तरह बन स्थानों पर जहां काम करते हैं कुछ विक्रेताओं से न हो, विश्वसनीय।

आप ऑनलाइन देख रहे हैं यह वेब साइटों के लिए खुद को जो आधारभूत डेटा कि (व्यक्तिगत डेटा, पता, फोन, आदि) की पुष्टि कर सकते है प्रजनकों बुलडॉग को ऊपर उठाने के वर्षों की एक उचित संख्या है और साथ संबद्ध हैं कि पता लगाने के लिए सलाह दी जाती है फेडेरासिओन कैनोफिला मेक्सिकाना (एफसीएम)। उन लोगों का चयन करें जिनकी प्रोफ़ाइल ट्रस्ट उत्पन्न करती है और फिर स्थान की संभावना और पिल्ला को बिक्री के लिए पेशकश करने वाले व्यक्ति की पहचान करने के लिए व्यक्तिगत रूप से बिक्री साइट पर जाती है। व्यक्तिगत उपचार बहुत से लोगों को बताता है, जब भी आप कर सकते हैं इसका इस्तेमाल करें। विक्रेता तुम्हारा करने के लिए एक दूरस्थ साइट में स्थित है, तो (जाँच करें कि एक ब्रीडर के रूप में अपने रिकॉर्ड साफ है) जहां दायर इस के अतिरिक्त संदर्भ अनुरोध करने के लिए FCM या देश के Canófila संगठन में संकोच न करें।




अधिक विश्वास, एक पिल्ला अंग्रेजी बुलडॉग एक जिम्मेदार ब्रीडर जो एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान के रूप में पंजीकृत किया गया है के साथ है खरीद खरीद-बिक्री की कानूनी वैधता (अनुबंध, चालान और लिखित रूप में गारंटी) के साथ दस्तावेजों को वितरित करने के रखें और विशेषताओं में वर्णित है पैराग्राफ खरीद-बिक्री की कानूनी दस्तावेजों नहीं मिल और बाद में बीमारी या अधिग्रहण किया पिल्ला की मौत के लिए किसी भी दावा करने की आवश्यकता होती है subsiguientes.Si कोई तरीका नहीं है कि आप कानूनी तौर पर जाँच यह और भुगतान राशि प्राप्त बरामद नहीं किया जा सकता है ।

एक जिम्मेदार ब्रीडर की प्रोफाइल

आपके बुलडॉग पिल्ला को खरीदने के लिए सुझाव जो हम नीचे प्रदान करते हैं, यह दिखाए बिना कि वे अचूक हैं, आप प्रजनकों को भेदभाव करने और जिम्मेदार और भरोसेमंद लोगों की पहचान करने में मदद कर सकते हैं:

एक जिम्मेदार और ईमानदार ब्रीडर कैसे होना चाहिए:

  • न केवल कैनोफिला मेक्सिकाना फेडरेशन के साथ पंजीकृत है, इसे सरकारी संस्थाओं से पहले वाणिज्यिक प्रतिष्ठान के रूप में भी पंजीकृत किया जाना चाहिए और कानून का पालन करना चाहिए।
  • वह एक सुधारित व्यक्ति नहीं है, वह व्यापक अनुभव, ज्ञान और नैतिक सिद्धांतों का पालन करने वाला व्यक्ति है (वह संबंधित मामलों, बीमार या वंशावली के बिना पार नहीं करता है)।
  • यह डीएनए बना रहता है उनके स्टड, प्रजनन महिलाओं और इसकी प्रतियों की चिकित्सा प्रमाण पत्र, हिप dysplasia, पटेलर, आंख, और हृदय रोग की शर्तों के विषय में FCM द्वारा जारी किए गए उन सहित रजिस्टर।
  • यह स्वीकार करता है कि दुनिया भर में पूरी बुलडॉग दौड़ में वर्तमान में कई आनुवांशिक समस्याएं हैं जो प्रजनन नियंत्रण के उपाय होने पर भी इस नस्ल के किसी भी पिल्ला में हो सकती हैं। उन लोगों पर भरोसा न करें जो आपको बताते हैं कि उनका रक्त रेखा आनुवंशिक समस्याओं से मुक्त है और उनके पिल्लों में कभी बीमारियां नहीं होंगी।
  • पिछले बिंदु के कारण, खरीद-बिक्री को बंद करने, हमेशा भुगतान या बदलने पिल्ला की पूर्ण वापसी की गारंटी देता है कि लिखित रूप में पिल्ला गारंटी और कानूनी रूप से मान्य (आरएफसी, आधिकारिक पते और हस्ताक्षर) के साथ वितरित , मौत या गंभीर अनुवांशिक बीमारियों के मामले में।
  • यह भी प्रदान करेगा: अंतरराष्ट्रीय वंशावली (नीले कागजात), टीकाकरण कार्ड और पशु चिकित्सा देखभाल (एक पेशेवर पहचान पत्र के साथ एक पशुचिकित्सा द्वारा हस्ताक्षरित) और पिल्ला देखभाल गाइड। उन लोगों पर भरोसा न करें जो वंशावली या बाद में पिल्ला के किसी दस्तावेज़ को वितरित करने का वादा करते हैं।
  • यह parvovirus, कुत्तों की व्यथा, हेपेटाइटिस, पैराइन्फ्लुएंज़ा और कोरोना के खिलाफ टीके के कम से कम दो खुराक के साथ पूरी तरह wormed और टीका लगाया पिल्ला प्रदान करनी चाहिए। इसका मतलब है कि एक पिल्ला पहुंचाने में न्यूनतम उम्र ढाई महीने (सावधान रहना, प्रजनकों जो खरीददारों के लिए मृत्यु दर जोखिम हस्तांतरण करने के लिए जीवन के 45 दिनों में पिल्ला देते हैं, देखते हैं वहाँ अभी भी है कि कम उम्र में क्योंकि है अधिक मृत्यु दर क्योंकि प्रतिरक्षा अभी भी अनिश्चित है)।
  • उसके पास साल भर बिक्री के लिए पिल्ले नहीं हैं क्योंकि उनका मुख्य उद्देश्य पिल्ले से लाभ नहीं लेना है बल्कि कुत्तों के अतिसंवेदनशीलता को प्रभावित किए बिना नस्ल में सुधार करने के लिए अच्छी तरह से योजनाबद्ध क्रॉस बनाना है।
  • यह हमेशा पहले आपसे प्रश्न करेगा और केवल तभी जब आप अच्छे प्रतिष्ठा और प्रतिबद्धता की आवश्यकताओं को पूरा करेंगे, तो आप इसे पिल्ला को बेच देंगे, अन्यथा आप बिक्री से इनकार करने में संकोच नहीं करेंगे।
  • "कुत्ते-विक्रेता" के विपरीत, उसके पास पिल्लों को बेचने की कोई भीड़ नहीं है, इसलिए वह आपको खरीदने के लिए दबाव या परेशान नहीं करता है।
  • वह हमेशा एक सलाहकार की तरह व्यवहार करेगा और विक्रेता की तरह नहीं। वह दौड़ के ताकत और कमजोरियों, उनकी संभावित बीमारियों, उनके जोखिम कारकों के खुलेआम और व्यापक रूप से आपसे बात करेंगे और आपको इस दौड़ के साथ देखभाल और सह-अस्तित्व के लिए मुख्य बात सिखाएंगे। उनके लिए, महत्वपूर्ण बात पिल्ला की कीमत नहीं है, लेकिन आपके भविष्य में अच्छा भविष्य होना चाहिए।
  • आपके पिल्ला की कीमत उचित है और उनके पास गुणवत्ता के अनुसार है। पिल्ला की कीमत अपने वंशावली (रक्त रेखाएं और चैंपियन पूर्वजों की संख्या) और नस्लीय मानक के पालन के आधार पर होना चाहिए। उन पर भरोसा न करें जिनकी कीमतें औसत से ऊपर या नीचे हैं।
  • वह हमेशा आपको अपने घोड़ों, मुख्य रूप से पिल्ला के माता-पिता दिखाएगा जो आपकी रूचि रखते हैं।
  • छत या सुधारित साइटों पर उनकी प्रतियां नहीं हैं। एक अच्छे प्रजनक की पहली विश्व सुविधाएं, स्वच्छ और आरामदायक है।
  • यह आपको पिल्ला के माता-पिता के वंशावली और नि: शुल्क डिस्प्लेसिया का प्रमाण पत्र दिखाएगा। डिस्प्लेसिया अंग्रेजी बुलडॉग की मुख्य अनुवांशिक बीमारियों में से एक है, आपको केवल उन कुत्तों के बच्चों को प्राप्त करना है जिनके पास मुफ्त डिस्प्लेसिया के प्रमाण पत्र में "ए" या "बी" टाइप है। अगर माता-पिता में से एक को "सी" टाइप किया गया तो यह आवश्यक है कि दूसरा अधिमानतः "ए" है, अन्यथा आरक्षण के साथ कार्य करना बेहतर है। कि `डी`, `ई` हैं या कोई मुक्त dysplasia प्रमाण पत्र कुत्तों के पुत्र नहीं खरीदते हैं, वे अंततः रोग विकसित और गंभीर सिर दर्द बन सकता है।
  • यह फेडरेशन कैनोफिला मेक्सिकाना और पिल्ला की वंशावली के पंजीकरण के साथ-साथ टीकाकरण और पशु चिकित्सा देखभाल पुस्तिका के लिए इसके संबद्ध पत्रों के क्रम में है।
  • यह आपको हमेशा अन्य अच्छे प्रजनकों के संदर्भ देगा ताकि आप उनके लिटर की तुलना कर सकें और यह चुन सकें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है।
  • याद रखें, एक खरीद-बिक्री ऑपरेशन करते समय एक जिम्मेदार प्रजनक हमेशा कानूनी वैधता वाले इन सभी दस्तावेजों को लिखित रूप में खरीद समझौते, चालान और वारंटी प्रदान करेगा।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
इंटरनेट पर अपने कुत्ते के लिए आइटम कहां खरीदेंइंटरनेट पर अपने कुत्ते के लिए आइटम कहां खरीदें
कुत्ते विज्ञापनों में घोटालेकुत्ते विज्ञापनों में घोटाले
अपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढेंअपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढें
इंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्सइंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्स
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
मेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजेंमेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजें
एक पशु ऑनलाइन खरीदेंएक पशु ऑनलाइन खरीदें
घर पर एक पिल्लाघर पर एक पिल्ला
जानवर दुर्व्यवहार के लिए बार्सिलोना में एक पालतू जानवर की दुकान बंद कर देता हैजानवर दुर्व्यवहार के लिए बार्सिलोना में एक पालतू जानवर की दुकान बंद कर देता है
एक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजेंएक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजें
» » एक जिम्मेदार प्रजनक की पहचान कैसे करें
© 2021 taktomguru.com