taktomguru.com

पिल्लों के लिए फ़ीड

जैसा कि आप जानते हैं पिल्लों के लिए भोजन यह वयस्क कुत्तों को खिलाने से अलग है, इसलिए हमें घर पर नवागंतुक को खिलाने के साथ सावधान रहना होगा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह हमें बिना रोक के भोजन के लिए कितना पूछता है।

कुत्ते बहुत तेजी से बढ़ते हैं, 12 महीने में वे वयस्कता तक पहुंचते हैं, और ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वे बहुत अच्छी तरह से भोजन करते हैं। यदि आप चाहते हैं कि आपके पालतू स्वस्थ और मजबूत हो जाएं, तो आपको इसे देना चाहिए एक अपने पिल्ला को अच्छा पोषण और एक सही तरीके से।

पिल्लों के लिए फ़ीड

पिल्लों के लिए फ़ीड

पिल्लों के लिए फ़ीड

कुछ चरणों और सलाह का पालन करें जो हम आपको अगली देने जा रहे हैं और आप देखेंगे कि अच्छे विकास और विकास में आपका है पशुशावक. आप आश्चर्यचकित होंगे! बिना किसी संदेह के, सबसे अच्छा नवजात पिल्ले के लिए भोजन और जैसा कि पहला मूल घटक स्तन दूध है, उसी तरह नवजात मानव के रूप में। दूसरे से अलग क्या होता है, यह है कि कुत्ता छह सप्ताह के बाद दूध पिलाने के लिए तैयार है, अन्य विभिन्न खाद्य पदार्थों पर भोजन शुरू करने में सक्षम है।




पहले तीन हफ्तों से बच्चे के बारे में उत्सुक होना शुरू हो जाएगा पिल्ले के लिए भोजन. सबसे पहले यह खाना नमक होना चाहिए, इसलिए, अगर हम इसे सूखा भोजन देते हैं, तो हमें इसे कुचलना होगा और इसे पानी या दूध से गीला करना होगा ताकि इसे बिना किसी कठिनाई के निगल लिया जा सके। उसे बहुत तेज न करें, भले ही वह पहले से ही ठोस भोजन खाना शुरू कर दे, भले ही पशु चिकित्सक आपको हरा प्रकाश देता है ताकि आप उसे दे सकें पिल्लों के लिए सबसे अच्छा खाना.

मुझे लगता है पिल्ले के लिए यह एक विशेष तैयारी है और इसमें सभी पोषक तत्व हैं जिन्हें इन छोटे बच्चों को उनके विकास की आवश्यकता है। की राशि एक पिल्ला के लिए खाना पहले 2-3 महीनों के दौरान, आपको उसे दिन में 4 भोजन देना चाहिए। 4 से 6 महीने तक, आप नीचे जा सकते हैं 3. और 6 से, 2 दैनिक भोजन पर्याप्त होंगे।

आपको पैकेजिंग निर्देशों का सम्मान करना चाहिए कुत्ते के भोजन पिल्ले, उसे और अधिक देने की कोशिश न करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह आपको कितना पूछता है, क्योंकि आपको समस्या हो सकती है और आपका कुत्ता अधिक वजन से पीड़ित हो सकता है।

यदि आपके घर में पालतू जानवर के रूप में कुत्ता है, तो आप सलाह लेते हैं पिल्लों के लिए भोजन और सबसे ऊपर, आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेना चाहते हैं, पिछले संकेतों की सूची बहुत उपयोगी होगी। और यदि आप अपने पिल्ला के बारे में अधिक जानकारी जानना चाहते हैं, तो हमारे पिछले लेख में से एक कुत्ते पिल्ले खिलाने उन सभी संदेहों को हल करने में आपकी मदद करेगा, इसमें कोई संदेह नहीं है!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों को विभिन्न चरणों में खिलाानाकुत्तों को विभिन्न चरणों में खिलााना
पिल्ले के लिए समय कमाने का समयपिल्ले के लिए समय कमाने का समय
जीवन के अपने पहले महीनों में पिल्ला के भोजन में परिवर्तन कैसे होता हैजीवन के अपने पहले महीनों में पिल्ला के भोजन में परिवर्तन कैसे होता है
मरने वाले नवजात पिल्लों पर सलाहमरने वाले नवजात पिल्लों पर सलाह
वयस्क कुत्ते के भोजन को एक बीगल पिल्ला को कब शुरू करना हैवयस्क कुत्ते के भोजन को एक बीगल पिल्ला को कब शुरू करना है
पिल्ला भोजन कार्यक्रम और गाइडपिल्ला भोजन कार्यक्रम और गाइड
आपके कुत्ते को कितना और कितना खाना चाहिए?आपके कुत्ते को कितना और कितना खाना चाहिए?
पिल्ला भोजन का उपयोग बंद करना और वयस्क के साथ शुरू करना कब?पिल्ला भोजन का उपयोग बंद करना और वयस्क के साथ शुरू करना कब?
पिल्ले के लिए दूध फार्मूला, कब और इसका उपयोग कैसे करें?पिल्ले के लिए दूध फार्मूला, कब और इसका उपयोग कैसे करें?
किस उम्र में कुत्तों को भोजन खाना शुरू करना चाहिए?किस उम्र में कुत्तों को भोजन खाना शुरू करना चाहिए?
» » पिल्लों के लिए फ़ीड
© 2021 taktomguru.com