taktomguru.com

सबसे शरारती के एक महान डेन Marmaduke

Marmaduke

अपने दिन में, एक फिल्म हकदार है `Marmaduke

, बिना किसी संदेह के सभी प्रकाशनों के लिए एक अच्छा, सबसे हास्यपूर्ण चीज़ के एक महान डेनिश द्वारा किया जाता है। यद्यपि अब उनकी अपनी फिल्म है, यह कुत्ता, जिसमें विशेष रूप से उनकी नस्ल की विशिष्टता नहीं है, स्पेन में बहुत अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है, लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य देशों में वह कई सालों से अभिनीत रहा है। कॉमिक समाचार पत्र पट्टी.

यह मूल है, एक खींचा विग्नेट है 1 9 54 से ब्रैड एंडरसन द्वारा और पाठकों को मुस्कुराते हुए पांच दशकों के बाद, अब फिल्म से बड़ी छलांग लगती है, जो बड़ी स्क्रीन पर भूमिका से आगे बढ़ती है। हालांकि एक मौके पर, अस्सी के दशक में, वह एक टेलीविजन एनीमेशन श्रृंखला में कूद गया। लेकिन चलिए इस महान डेन नाम के बारे में और जानें Marmaduke.

एक महान डेन अपने विनोद के लिए सम्मानित किया

जैसा कि हमने उल्लेख किया है, यह 1 9 54 में बनाया गया था, मार्मड्यूक के साथ रहता है विंसलो परिवार वे कोशिश करते हैं कि वे उसे कैसे मान सकते हैं, लेकिन वह खुद को आसानी से प्रशिक्षित नहीं होने देता है। शरारती, चंचल और शरारत करना केवल अपने मालिकों को हताश करने और एक मुस्कुराहट पैदा करने का प्रबंधन करता है जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ कॉमिक स्ट्रिप समाचार पत्र के लिए पुरस्कार जीतने का नेतृत्व किया है।

बेशक, उनकी स्टारडम कई पीढ़ियों के बीच जाली गई थी और न्यूज़प्रिंट कई दर्जनों तक कूद गया था किताबें, दुनिया भर में 10 मिलियन से अधिक प्रतियां बेच रही है। लेकिन उनकी प्रसिद्धि और लोकप्रियता ने एकजुटता में सहयोग करने के लिए भी काम किया है, क्योंकि मार्मड्यूक और उसके निर्माता ने कई दान और कुत्ते समाजों के लिए काम किया है।

फिल्म में मार्मड्यूक




यद्यपि यह विग्नेट में जाना जाता है, मर्मड्यूक और विंसलो परिवार संयुक्त राज्य अमेरिका के मिडवेस्ट में रहते हैं, इस फिल्म के लिए मार्मड्यूक को बताया जाता है कि ऑरेंज काउंटी में उनके स्थानांतरण में उनकी मदद कैसे करें, कैलिफोर्निया. जहां मर्मड्यूक को सही जगह मिलती है, न तो अपने बड़े आकार के लिए और न ही इसके निरंतर शरारत के लिए। यहां वह नए दोस्तों को खोजता है, जो एक बड़े कुत्ते के लिए हमेशा आसान नहीं होता है।

फिल्म के लिए उन्होंने भाग लिया अस्सी कुत्ते कुल मिलाकर और यदि हम उन्हें प्रशिक्षण के लिए उनके साथ प्रशिक्षकों को जोड़ते हैं, तो इसकी कठिनाई को उल्लेखनीय होना चाहिए।

मार्मड्यूक, एक महान डेन जो सिनेमा में अपनी शुरुआत करता है

असली कुत्ता जो मार्मड्यूक की भूमिका निभाने का प्रभारी रहा है, वह है सत्तर किलो के महान डेन और यह नब्बे सेंटीमीटर से अधिक उपाय करता है। उसका असली नाम है जॉर्ज और उनका जन्म वाशिंगटन राज्य में हुआ था, और उनके ट्रेनर माइकल अलेक्जेंडर के साथ, उन्हें फिल्मांकन शुरू होने से लगभग 16 सप्ताह पहले काम करना पड़ा ताकि वह प्रत्येक दृश्य में भाग ले सकें और उनका पालन कर सकें।

अलेक्जेंडर खुद - एक विशेषज्ञ ट्रेनर - ने फिल्म के उत्पादन नोट्स में टिप्पणी की है, जॉर्ज जैसे महान डेन को प्रशिक्षण देना एक आसान काम नहीं है, खासकर जब वे जैसे हैं एक विशाल कुत्ते के शरीर में छोटे पिल्ले.

फिल्म में अन्य कुत्ते भी शामिल हैं, जिनमें ए कोल्ली ऑस्ट्रेलियाई, इस फिल्म में अनुभवी सॉसेज और कैरेन टेरियर का एक उत्सव, तीन बेकार बेकार, कई मिनी पिंसर और एक अंग्रेजी मास्टिफ़, महान डेनिश नायक के समान आकार।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते जो फिल्म सितारों रहे हैंकुत्ते जो फिल्म सितारों रहे हैं
पिल्ला जर्मन शेफर्ड कुत्तापिल्ला जर्मन शेफर्ड कुत्ता
लघु फिल्म: "सर्वनाश में एक कुत्ता"लघु फिल्म: "सर्वनाश में एक कुत्ता"
एक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रियाएक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रिया
एक सुनहरा दुनिया के कुत्ते को जीतनाएक सुनहरा दुनिया के कुत्ते को जीतना
टेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामलाटेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामला
क्या कुत्ता नस्ल totó है?क्या कुत्ता नस्ल totó है?
डिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्तेडिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्ते
आरटीवी "क्षेत्र" से फ़ीचर जानवरों की ओर हिंसा के लिए सीधी माफी मांगती हैआरटीवी "क्षेत्र" से फ़ीचर जानवरों की ओर हिंसा के लिए सीधी माफी मांगती है
कॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेनेकॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेने
» » सबसे शरारती के एक महान डेन Marmaduke
© 2021 taktomguru.com