taktomguru.com

डिज्नी फिल्म जिसमें 5 पिल्ले की मृत्यु हो गई

और यह वह सब कुछ नहीं है जो चमकदार सोने का है। डिज्नी कहानियों इस तरह के एक प्रसिद्ध डिज्नी फिल्म जिसका शीर्षक था "बर्फ के साथी" (के मामले के रूप में उनकी कल्पना कहानियों कि दोनों हमें सपना बनाने के लिए कई लोगों को, युवा और वृद्ध, मोहित, तथापि, के पीछे कई फिल्मों दर्दनाक मामलों रहे हैं एयर दोस्त के बाद दूसरी किस्त और अंतरिक्ष के लिए पिछले एक के बाद)।

बर्फ में पिल्ले

"हिम शावक" की कहानी स्पैनिश में अनुवाद के रूप में एक पिल्ला जो कुछ आइसक्रीम के बाद जा रहा है क्योंकि एक ट्रक अलास्का जहां पिल्लों कई कारनामों खर्च करेगा के लिए बाध्य में बंद कर रहे हैं था।

इस 2008 की फिल्म ने $ 8 मिलियन से अधिक की कमाई 5 पिल्लों को मार डाला।

फिल्म को फिल्माने के लिए, डिज़नी स्टूडियो ने न्यूयॉर्क राज्य से वैंकूवर, कनाडा तक 20 से भी कम गोल्डन रेट्रिवर पिल्ले आयात नहीं किए। 8 पिल्लों 8 सप्ताह का एक दूसरा समूह एक सप्ताह बाद वॉशिंगटन से आयात किया गया के बाद से उनमें से कई वायरस parvovirus, जो अगर वे पिल्लों को टीका लगाया था सकता है रोका गया है साथ अनुबंध किया। कम से कम 15 पिल्ले ने बीमारी के लक्षण दिखाए, जिसमें जिआर्डिया लैम्ब्लिया और कोकिडिआसियाना के परजीवी संक्रमण शामिल थे, इसलिए उन सभी को सेट से हटा दिया गया। उनमें से तीन गंभीर आंत संक्रमण के कारण euthanized थे।




बर्फ में पिल्ले

अमेरिकी ह्यूमेन एसोसिएशन निर्माता पिल्ले के पहले दो समूहों को हटाने के लिए मजबूर कर रहा पैरवी की, और फिल्माने 4 सप्ताह की देरी, समय है कि सभी पिल्लों तक चंगा क्वारंटाइन किए गए थे के बाद, डिज्नी काम पर रखा 8 पिल्लों अधिक फिल्मांकन जारी रखने के लिए। ये पिल्ले दूसरे समूह के पिल्ले से जुड़ गए थे जो संक्रामक नहीं थे और फिल्मांकन पूरा हो सकता था।

पेटा के लिए भी इस फिल्म से वितरित नहीं किया गया था, लेकिन, वे नहीं कोई जवाब मिला और कोई, आज, इन 5 गोल्डन कुत्ता पिल्ला की मौत के लिए कोई अपराध ले लिया है जोर दे रहा था।

यह वह चेहरा है जिसे हम उन फिल्मों से नहीं देखते हैं जिनमें जानवर भाग लेते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते जो फिल्म सितारों रहे हैंकुत्ते जो फिल्म सितारों रहे हैं
कुत्ता टीकाकरणकुत्ता टीकाकरण
लघु फिल्म: "सर्वनाश में एक कुत्ता"लघु फिल्म: "सर्वनाश में एक कुत्ता"
एक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रियाएक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रिया
कुत्तों के लिए टीकाकरण कैलेंडरकुत्तों के लिए टीकाकरण कैलेंडर
क्या कुत्ता नस्ल totó है?क्या कुत्ता नस्ल totó है?
कुत्तों में Parvovirusकुत्तों में Parvovirus
अपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लेंअपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लें
डिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्तेडिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्ते
Hakuna matata: meerkats।Hakuna matata: meerkats।
» » डिज्नी फिल्म जिसमें 5 पिल्ले की मृत्यु हो गई
© 2021 taktomguru.com