taktomguru.com

बोल्ट, स्लिंकी और खोदने, एनीमेशन की दुनिया से तीन प्रसिद्ध कुत्तों

कार्टून कुत्ते

कई सालों से एनीमेशन की दुनिया ने कुत्तों का इस्तेमाल किया है फिल्मों में आवर्ती चरित्र

सामग्री

    , टीवी श्रृंखला ... कुत्तों एनिमेटेड श्रृंखला में एक आवश्यक और सहानुभूतिपूर्ण किरदार हैं, और हम, तीन कुत्तों एनिमेटेड फिल्मों को उजागर करने के हाल के दिनों, बोल्ट, स्लिंकी टॉय स्टोरी की लोकप्रिय फिल्मों में सबसे महत्वपूर्ण आंकड़े के तीन चाहते हैं और डग डी अप।

    इन सभी फिल्मों में कुत्ता एक है मौलिक चरित्र जो एक वफादार साथी या कुछ मामलों में मुख्य चरित्र के रूप में प्रकट होता है बोल्ट के मामले के रूप में। सब कुछ के बावजूद, इन काल्पनिक कुत्तों के पीछे एक दौड़ और अपनी विशेषताओं को छुपाता है कि कार्टूनिस्ट और एनिमेटर्स ने यथासंभव वफादार के रूप में पुन: उत्पन्न किया है। लक्षण जो चरित्र के चरित्र पर भी लागू होते हैं।

    बोल्ट, अमेरिकी व्हाइट शेपडॉग से प्रेरित एक प्रमुख कुत्ता

    पेंच एनीमेशन की दुनिया में हाल के दिनों के सबसे महत्वपूर्ण और प्रसिद्ध पात्रों में से एक रहा है। यह एक सुपरहीरो कुत्ता है जो जीवन की सच्चाइयों को खोजता है। लेकिन इस काल्पनिक कुत्ते के पीछे एक दौड़ है, अमेरिकी सफेद चरवाहे. बोल्ट के मामले के रूप में एक सुपरहीरो का प्रतिनिधित्व करने के लिए पूर्णता के लिए चुना गया एक मजबूत, चुस्त और गतिशील कुत्ता। लेकिन न केवल इन गुणों को छुपाता है, बल्कि अमेरिकी सफेद चरवाहे एक ऐसी दौड़ है जो अपने मालिकों के साथ पूरी तरह से जीवन के अनुकूल है।

    इस प्रकार के कुत्ते में एक है प्रत्यक्ष चरित्र, लेकिन आक्रामक कभी नहीं, सबसे बड़ी दौड़ में से एक है, और इसी कारण से एनिमेटर्स ने बोल्ट का प्रतिनिधित्व करने के लिए इस दौड़ पर फैसला किया। सबकुछ के बावजूद, वह एक संतुलित और भरोसेमंद कुत्ता है, जो लोगों से निपटने में बहुत अच्छा है, जिससे वह हमारे साथ रहने वाले घर पर विशेष रूप से बच्चों के साथ नस्ल की एक बहुत ही सिफारिश की जा सकती है, क्योंकि वह जानता है कि देखभाल कैसे करें वे किसी से भी बेहतर हैं। उसकी निष्ठा है इतना बड़ा है कि यह एक प्रकार का कुत्ता है जो शारीरिक अक्षमता वाले लोगों की देखभाल और देखभाल के कार्यों को करने के लिए बहुत ही प्रयोग किया जाता है। तो इस दौड़ में एक सुपरहीरो का थोड़ा सा हिस्सा है।

    स्लींकी, टॉय स्टोरी का टेकेल

    खिलौना सैटोरी सागा में एक चरित्र है, हालांकि एक नायक नहीं, अपने भूखंडों में आवश्यक है। यह के बारे में है स्लिंकी, एक teckel चरित्र के साथ लेकिन अच्छा दिल। यह एक खिलौना है, लेकिन वास्तविकता के लिए बहुत सच है, और यह है कि teckels एक हैं छोटी दौड़ लेकिन एक महान चरित्र के साथ, क्योंकि वे बोल्ड और स्वभावपूर्ण हैं। सब से ऊपर जिद्दी और जिद्दी, इतना है कि वे हमेशा इसके साथ जाने की कोशिश करते हैं।




    सबकुछ के बावजूद यह घर में रहने के लिए एक आदर्श दौड़ है, क्योंकि उस कठिन चरित्र के पीछे एक प्रकार का कुत्ता छुपाता है प्यार और मैत्रीपूर्ण जो अपने मालिकों की कंपनी का आनंद लेना पसंद करता है। एक महान पेशी शक्ति है, जो उसे एक ऊर्जावान जानवर है कि सक्षम है बनाता है, अपने छोटे आकार के बावजूद साथ छोटी नस्ल का एक प्रकार में, किसी भी बाधा है, जो स्लिंकी टॉय स्टोरी में बहुत अच्छी तरह से करता है पर काबू पाने के, और इतने एनिमेटर्स ने पूरी तरह से दौड़ का चयन किया है जो इसका प्रतिनिधित्व करेगा।

    खोदना, ऊपर की गोल्डेल कुत्ता

    ऊपर हाल के दिनों में एनीमेशन की फिल्मों में से एक रहा है, और हालांकि यह शायद ही कभी अपनी श्रेणी में नामित किया गया है वहाँ एक विशेष चरित्र है, यह खोदा, बातूनी कुत्ते कि चरित्र की शक्ति संपन्न है शब्द। खोदने के बावजूद, यह एक है सुनहरा कुत्ता, संयुक्त राज्य अमेरिका में पसंदीदा नस्लों में से एक को इसके लिए एक साथी जानवर के रूप में अपनाने के लिए महान और अच्छे प्रकृति चरित्र. डग का मामला उस दौड़ की अमेरिकी विविधता है जो यूरोपीय की तुलना में बड़ा और शांत है, जो कि फिल्म में पूरी तरह से दिखाई देता है।

    यह सबसे दोस्ताना का कुत्ता है जो मौजूद है। वे आम तौर पर अजनबियों को स्वीकार करते हैं और उनके लिए गुस्सा और आक्रामक होना बहुत मुश्किल है। वे हैं खुश और सम्मानजनक, और इसलिए कुत्ते को अपनाने के दौरान यह सबसे चुनी हुई नस्लों में से एक है. इस कारण से एनिमेटर्स ने इस दौड़ को कुत्ते के चरित्र के रूप में चुनने का फैसला किया, क्योंकि यह अमेरिकी समाज के एक बड़े समूह के पसंदीदा पालतू जानवर का वफादार प्रतिबिंब है।

    इन सभी मामलों में हम देख सकते हैं कि दौड़ने वाले लोगों को जीवन देने वाले एनिमेटर्स सत्य के प्रति और प्रत्येक के प्रकृति के प्रति बहुत वफादार हैं दौड़, चूंकि वे कुत्ते के प्रकारों में से प्रत्येक के चरित्र, भौतिक रूप और व्यवहार की मुख्य विशेषताओं का प्रतिनिधित्व करते हैं।

    Partager sur les réseaux sociaux:

    Connexes
    एक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रियाएक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रिया
    क्या कुत्ते का चरित्र अपनी दौड़ पर निर्भर करता है?क्या कुत्ते का चरित्र अपनी दौड़ पर निर्भर करता है?
    टेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामलाटेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामला
    बोस्टन टेरियरबोस्टन टेरियर
    अपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लेंअपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लें
    डिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्तेडिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्ते
    डिज्नी फिल्म जिसमें 5 पिल्ले की मृत्यु हो गईडिज्नी फिल्म जिसमें 5 पिल्ले की मृत्यु हो गई
    जर्मन चरवाहा नस्ल का चरित्रजर्मन चरवाहा नस्ल का चरित्र
    सार्वजनिक शो में जानवरोंसार्वजनिक शो में जानवरों
    सेंट बर्नार्ड के चरित्र पर संक्षिप्त स्ट्रोकसेंट बर्नार्ड के चरित्र पर संक्षिप्त स्ट्रोक
    » » बोल्ट, स्लिंकी और खोदने, एनीमेशन की दुनिया से तीन प्रसिद्ध कुत्तों
    © 2021 taktomguru.com