taktomguru.com

बिचॉन बोलोग्नीज़

बिचॉन बोलोग्नीज़

बिचॉन बोलोग्नीज़ इसे एक छोटे कुत्ते के रूप में वर्गीकृत किया जाता है, और जाहिर है यह एक शुद्ध कपास बॉल है जो कि बहुत ही फैशनेबल बन गया है अमीर सामाजिक वर्गों पंद्रहवीं और सोलहवीं सदी के बीच। यह इतना फैशनेबल बन गया कि राजाओं के लिए स्वागत उपहार के रूप में उनका उपयोग करना प्रथागत था। हालांकि, अठारहवीं शताब्दी में, अन्य दौड़ जैसे कि बिचॉन हबानेरो और poodle उन्होंने आंशिक रूप से बिचोन बोल्नेस को विस्मरण के लिए हटा दिया।

बिचॉन बोलोग्नीज़

बोलोग्नीज़ बिगॉन की उत्पत्ति

बिचॉन बोल्नेस से आता है इटली, अधिक विशेष रूप से से बोलोग्ना यह अनुमान लगाया गया है कि ग्यारहवीं और बारहवीं सदी के बीच। उस समय इसे एक माना जाता था लक्जरी जानवर इटली के पुनर्जागरण ऊपरी वर्गों में बहुत बार।

इसे हमेशा एक साथी जानवर माना जाता है।

बोलोग्नीज़ बिगॉन के लक्षण

सूखने वालों की ऊंचाई के लिए, यह आमतौर पर 28 सेंटीमीटर पर पाया जाता है, और इसका वजन वजन 2.5 से 4 किलो के बीच होता है।

उनका जीवन का अनुमान 12 साल है और यह एक बहुत ही शांत साथी जानवर है यह बच्चों के साथ असाधारण रूप से अच्छी तरह से हो जाता है और अन्य कुत्तों के साथ बहुत अच्छा है। यह बुजुर्गों के साथ बहुत अच्छी तरह से हो जाता है, और विशेष रूप से एक है अपने मालिक के लिए महान लगाव, कुछ ऐसा जो कभी-कभी भी आकर्षक हो सकता है।

यह बहुत है आज्ञाकारी और चंचल, तो यह छोटे घरों में एकदम सही कंपनी हो सकती है। हालांकि यह गंभीर है, यह हमेशा मालिकों का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहा है।




हालांकि यह एक है इनडोर कुत्ता, सच्चाई यह है कि वह दौड़ना पसंद करता है।

बोलोग्नीज़ बिगॉन की विशिष्ट देखभाल

बिचॉन बोल्नेस में हमें सबसे महत्वपूर्ण देखभाल मिलती है, क्योंकि हमें इसे रोजाना ब्रश करना होगा, इसके अलावा इसे काटा नहीं जाना चाहिए।

हर दिन उसे पैदल चलने की जरूरत होती है और वह बहुत निर्भर है, इसलिए हमें यह समझना चाहिए कि उसे लगभग स्थिर कंपनी में होना है।

आपको केवल मांस पर ही नहीं खाना चाहिए। इसके लिए एक विविध और संतुलित भोजन की आवश्यकता है असंतुलन से बचने के लिए। इसके लिए आपको फल, सब्जियां, मांस, मछली, पास्ता, अंडे, पनीर और चावल को जोड़ना होगा।

बोलोग्नीज़ बिगॉन की आम बीमारियां

हालांकि एक सामान्य नियम के रूप में यह अन्य बीमारियों से ग्रस्त नहीं है, बिचॉन बोलोग्नीज़ से क्या पीड़ित है लगातार त्वचा संक्रमण. यही कारण है कि हम वसंत और गर्मियों के दौरान नियमित रूप से निरीक्षण बाहर ले जाने के लिए, विशेष रूप में सबसे संवेदनशील भागों कान, गुदा के आस पास के तहत क्षेत्र हैं, बगल, वंक्षण और इंटरडिजिटल रिक्त स्थान के तहत।

समस्या यह है कि ये संक्रमण अन्य बीमारियों को और अधिक चिंताजनक बना सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छोटे कुत्तेछोटे कुत्ते
कुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैंकुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैं
हवाना बिचॉन कुत्ते साथी कुत्तेहवाना बिचॉन कुत्ते साथी कुत्ते
नस्ल बिचॉन फ्राइज़ - साथी कुत्तानस्ल बिचॉन फ्राइज़ - साथी कुत्ता
कुत्ते नस्लों | माल्टीज़ बिचॉनकुत्ते नस्लों | माल्टीज़ बिचॉन
बिचॉन फ्राइज़ का व्यवहारबिचॉन फ्राइज़ का व्यवहार
माल्टीज़ बिचॉन: एक छोटा और चंचल कुत्तामाल्टीज़ बिचॉन: एक छोटा और चंचल कुत्ता
फ्रांस (और xii)फ्रांस (और xii)
बिचॉन फ्रिस के लक्षण और देखभालबिचॉन फ्रिस के लक्षण और देखभाल
एक पूडल खिलौना और एक बिचॉन के बीच क्या अंतर है?एक पूडल खिलौना और एक बिचॉन के बीच क्या अंतर है?
» » बिचॉन बोलोग्नीज़
© 2021 taktomguru.com