taktomguru.com

फ्रिस बिचॉन, सभी दर्शकों के लिए एक नस्ल

बिचॉन कुत्ते नस्ल

ए की पसंद कुत्ते नस्ल यह महत्वपूर्ण है जब कुत्ते के प्रकार को जानने की बात आती है जो हमारे जीवन के तरीके और शर्तों की पूर्ति के लिए उपयुक्त होगा। इस अवसर पर हम ऐसी दौड़ पेश करना चाहते हैं जो लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय है साथी कुत्ता

 परिवार के साथ एक छोटा सा घर साझा करने के लिए, जिसमें जानवर को सड़क पर बहुत दूर जाने की आवश्यकता नहीं होती है या बहुत परेशान होती है। इस कारण से हम रुकने जा रहे हैं बिचॉन फ्रिस, एक कुत्ता नमूना है कि हमें ध्यान में रखना चाहिए।

कुत्तों की इस नस्ल को सदियों से माना जाता है, क्योंकि ऐसे दस्तावेज हैं जो दावा करते हैं कि 14 वीं शताब्दी में यह उच्चतम वर्गों में पहले से ही एक लोकप्रिय दौड़ थी। यह मुख्य रूप से इस कुत्ते के आकार और चरित्र के कारण होता है, क्योंकि यह एक है एक उच्च समाजशीलता के साथ छोटे जानवर और एक हंसमुख और मजेदार व्यक्तित्व। लेकिन न केवल हम इस प्रकार के कुत्ते पर जोर दे सकते हैं, लेकिन अधिक विस्तृत समीक्षा करना महत्वपूर्ण है।

फ्रिस बिचॉन की शारीरिक विशेषताएं

जैसा कि हमने पहले टिप्पणी की है, इस कुत्ते की सबसे उल्लेखनीय भौतिक विशेषताओं में से एक इसका आकार है। इसे एक माना जाता है छोटी दौड़, इसलिए यह लोगों के साथ घर साझा करने में रहने के लिए एक आदर्श कुत्ता बनाता है। उनके पैर कम हैं और वे बहुत मजबूत नहीं हैं क्योंकि यह दौड़ या शिकार के लिए तैयार दौड़ नहीं है, क्योंकि उनका जीवन अधिक आसन्न है। सामान्य रूप से यह मजबूत कुत्ते के प्रकार के बारे में नहीं है, बल्कि, यह कहा जा सकता है कि यह नरम और मुलायम है।

उसकी बाल खाते में ध्यान देने का एक और मुद्दा है, और यह इस नस्ल के सबसे उत्कृष्ट भागों में से एक है। एक सामान्य नियम के रूप में, आमतौर पर बिचॉन फ्रिस नमूने होते हैं सफेद रंग, यद्यपि ऐसे मामले हैं जिनमें दालचीनी या खुबानी के थोड़े स्थान होते हैं। इसके फर का स्पर्श नरम है, क्योंकि इसमें एक है ठीक और रेशमी बाल. इस कुत्ते के बाल आमतौर पर कई सेंटीमीटर बढ़ते हैं और इसमें घुंघराले आकार होते हैं जो इसे एक नज़र में एक और मात्रा और आकार देता है।

बिचॉन फ्राइज़: एक कुत्ता एक खुश और जीवंत चरित्र वाला ट्वीट करने के लिए क्लिक करें

उसका चेहरा इस दौड़ के महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक है, क्योंकि यह बहुत अभिव्यक्तिपूर्ण है और हर बार वह जो सोचता है उसे प्रसारित करता है और वह कैसा महसूस करता है। यह काफी हद तक कारण है उसकी बड़ी काली आंखें जो उसके चेहरे पर बहुत ज़िंदगी देती हैं, नाक होने के अलावा काले और बड़े भी। यह मत भूलना कि फ्रिज़ एक है महान gesticulator जो शरीर के साथ किए गए आंदोलनों के माध्यम से भावनाओं को बहुत अच्छी तरह से दिखाता है।




फ्रिस बिचॉन

Frisé के चरित्र

होने के अपने तरीके से हमें ज़ोर देना चाहिए महान समाजता. इस नस्ल की वजह से इसकी बहुत सराहना की जाती है, क्योंकि यह बच्चों, वरिष्ठों और परिवार के किसी भी सदस्य से निपटने के लिए उपयुक्त है, क्योंकि हर कोई उन्हें प्यार करेगा और उनकी सराहना करेगा, क्योंकि वे समूह का हिस्सा महसूस करना पसंद करते हैं। इस कारण से वह हमेशा एक पेश करेगा हंसमुख और जीवंत चरित्र जिसके माध्यम से वह हमें खेल के लिए आमंत्रित करने और उसके साथ अवकाश के क्षण साझा करने के लिए लगातार ध्यान देने के लिए कहेंगे।

बिचॉन: ए बहुत जागृत और बेचैन कुत्ता

एक होने के बावजूद बहुत जागृत और बेचैन कुत्ता यह एक प्रकार की अति सक्रिय दौड़ नहीं है, क्योंकि यह सच है कि उनके पास एक महान जिज्ञासा है, और इसलिए सब कुछ उनका ध्यान पकड़ता है, लेकिन एक सीमा तक, क्योंकि जब वे देखते हैं कि उनका पर्यावरण आराम से है तो वे होते हैं थोड़ा सा समूह में शामिल होने की यह इच्छा उसके पास है नियमों को अनुकूलित करने के लिए महान सुविधा, चूंकि यह तेजी से सीखने का एक जागने वाला कुत्ता है कि कई मामलों में एकीकृत चीज को एकीकृत और इच्छित बनाना होगा।

कई लोगों के विचार के बावजूद, frisé यह दौड़ प्रकार नहीं है बहुत ज़ोरदार. यह मत भूलना कि उनके पास उच्च क्षेत्रीय वृत्ति नहीं है, पैक के नेता होने की उत्सुकता बहुत कम है, जो उन्हें सावधानी बरतने से रोकती है या चेतावनी देती है कि उनकी दौड़ का बचाव करते समय अन्य जातियां दिखा सकती हैं । यह विशेषता उन्हें लोगों के साथ और अन्य जातियों के साथ, एक बहुत ही मिलनसार और आसानी से इलाज करने वाला कुत्ता बनाती है।

कई बार इसकी गतिशीलता और अच्छे प्रकृति वाले चरित्र की वजह से फ्रिस बिचॉन बहुत बुद्धिमान कुत्ता नहीं लगता है, कुछ पूरी तरह से झूठा है, क्योंकि उसके पास एक महान बुद्धि है और उसके आस-पास की हर चीज़ को समझने की आश्चर्यजनक क्षमता और परिस्थितियों और पल को अनुकूलित करने का तरीका जानें। इस कारण से अगर हम चाहते हैं हमारे साथ रहने के लिए कुत्ते का एक प्रकार और एक साथी बनें, फ्रिस बिचॉन एक अच्छी पसंद हो सकती है जिसे कभी अस्वीकार नहीं किया जाना चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कम एलर्जनिक स्तर वाले कुत्तों के प्रकारकम एलर्जनिक स्तर वाले कुत्तों के प्रकार
हवाना बिचॉन कुत्ते साथी कुत्तेहवाना बिचॉन कुत्ते साथी कुत्ते
नस्ल बिचॉन फ्राइज़ - साथी कुत्तानस्ल बिचॉन फ्राइज़ - साथी कुत्ता
कौन से कुत्ते कम डंड्रफ पैदा करते हैं?कौन से कुत्ते कम डंड्रफ पैदा करते हैं?
बिचॉन फ्राइज़ियन के लिए एक पालक घर कैसे बनाएंबिचॉन फ्राइज़ियन के लिए एक पालक घर कैसे बनाएं
एक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजेंएक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजें
एक बिचॉन frisé के फर की देखभाल कैसे करेंएक बिचॉन frisé के फर की देखभाल कैसे करें
एक बिचॉन की देखभाल कैसे करेंएक बिचॉन की देखभाल कैसे करें
माल्टीज़ बिचॉन का इतिहासमाल्टीज़ बिचॉन का इतिहास
आपके कुत्ते को अनुकूलित करने के लिए कौन से कुत्ते बेहतर तरीके से निपटाए जाते हैं?आपके कुत्ते को अनुकूलित करने के लिए कौन से कुत्ते बेहतर तरीके से निपटाए जाते हैं?
» » फ्रिस बिचॉन, सभी दर्शकों के लिए एक नस्ल
© 2021 taktomguru.com