taktomguru.com

मेरे कुत्ते को कैसे चलना है

मेरे कुत्ते को कैसे चलना है

ट्रेन और एक कुत्ते को शिक्षित करें

उसी तरह से कुत्ते को खाने और पीने की जरूरत है ldquo-necesitardquo- की पैदल दूरी. ज्यादातर बार हम किसी को यह कहते हुए कहते हैं कि मेरा कुत्ता बुरा है क्योंकि ऐसा इसलिए है क्योंकि उसने इस आवश्यकता को रोक दिया है। उन्हें अपनी ऊर्जा मुक्त करने और अच्छे कुत्तों के रूप में जाना जाने के लिए चलने की जरूरत है।

चलना प्राथमिक व्यायाम है जिसे हमारे कुत्ते की आवश्यकता होती है। जिस समय हम इस अभ्यास को समर्पित करते हैं वह कुत्ते के ऊर्जा स्तर पर निर्भर होना चाहिए। ऐसे उच्च ऊर्जा स्तर वाले कुत्ते हैं जिन्हें दैनिक अभ्यास के सात घंटे तक की आवश्यकता हो सकती है।

इस अभ्यास के साथ कुत्ते और पैक के नेता के बीच एक मजबूत बंधन बनाया जाता है। इस तरह हमारा कुत्ता कुत्ते के रूप में अपनी हालत स्वीकार करेगा और यह मान लेगा कि शेष नेता हैं।




यह जानने के लिए कि क्या हम अपने कुत्ते को अच्छी तरह से चल रहे हैं, हमें केवल हमारे कुत्ते की स्थिति को हमारे संबंध में देखना चाहिए। सही जगह हमारी तरफ या पीछे भी है।

पट्टा ढाई मीटर या एक्स्टेंसिबल से अधिक या कम का मूल हो सकता है। ज्यादातर विशेषज्ञ आमतौर पर बुनियादी की सलाह देते हैं। हालांकि हम में से अधिकांश ने एक्स्टेंसिबल पर फैसला किया क्योंकि हम स्वतंत्रता के साथ विस्तारणीय पट्टा को जोड़ते हैं। यदि हम सवारी करने में सक्षम हैं तो यह एक बुरा विकल्प नहीं है, हालांकि ज्यादातर मामलों में कुत्तों को अपने मालिकों को चलने के लिए कुचलने लगते हैं।

घर छोड़ने से पहले हमें करना है हमारे कुत्ते पर पट्टा डालो और यह केवल तभी किया जाना चाहिए जब कुत्ता शांत हो, यानी विनम्र हो। दूसरी ओर हम यहां तक ​​कि नोटिस भी नहीं कर सकते हैं, लेकिन घर छोड़ने के समय हमारे कुत्ते आमतौर पर हमारे सामने आते हैं। हम सोचते हैं कि कारण यह है कि वह खुश है क्योंकि वह पैदल चलने के लिए जाता है। यह एक गलती है, पैक के नेता को हमेशा छोड़ना या प्रवेश करना होता है, कुत्ता आखिरी होना चाहिए।

चलने के दौरान हमें इसे नियंत्रित करना होगा हमारा कुत्ता हमारी तरफ जाता है या जब तक हम मानते हैं कि हम पहले से ही बहुत कुछ चल चुके हैं (यह आमतौर पर कुत्ते की ऊर्जा के आधार पर आधे घंटे का होता है)। यही वह समय है जब उसे कुछ समय छोड़ दिया जाए ताकि वह अपनी चीजें कर सके लेकिन कुछ नियम निर्धारित कर सके। यही है, हम वे हैं जिन्हें उन्हें चिह्नित करना है कि उन्हें किस पल में हर चीज करना है। यह मानदंडों के साथ एक स्वतंत्रता है, जो कि अगर वे स्वतंत्रता में रहते हैं तो उनके पास यही होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्ते के साथ खेल के लिए सहायक उपकरणहमारे कुत्ते के साथ खेल के लिए सहायक उपकरण
मेरे कुत्ते को कितना व्यायाम करने की ज़रूरत है?मेरे कुत्ते को कितना व्यायाम करने की ज़रूरत है?
सवारी, हमारे कुत्ते की ऊर्जा खर्च करने के लिए आवश्यक हैसवारी, हमारे कुत्ते की ऊर्जा खर्च करने के लिए आवश्यक है
विनाशक कुत्ताविनाशक कुत्ता
कुत्तों के लिए नियमित भोजन की मात्राकुत्तों के लिए नियमित भोजन की मात्रा
`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है
कुत्ते के दैनिक चलने का सबसे अधिक तरीका कैसे बनाएंकुत्ते के दैनिक चलने का सबसे अधिक तरीका कैसे बनाएं
अपने कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए कैसे करेंअपने कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए कैसे करें
कुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायामकुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायाम
अपने पूडल के साथ चलनाअपने पूडल के साथ चलना
» » मेरे कुत्ते को कैसे चलना है
© 2021 taktomguru.com