taktomguru.com

पालतू रसायन शास्त्र के बिना पिपेट और कॉलर: समीक्षा करने के लिए

जैसा कि आप जानते हैं, मुझे वास्तव में प्राकृतिक उत्पादों के पूरे मुद्दे को पसंद है, मेरे पालतू जानवरों में रसायन शास्त्र से बचने के लिए जो कुछ भी है, उसका स्वागत है, मैंने चिंता के लिए बैच के फूलों से शुरुआत की।AniBio

कुछ समय के लिए अब मैं प्राकृतिक पिपेट देख रहा हूं, इसलिए मैंने हर महीने अपने शरीर में एक रासायनिक विंदुक (जहर) डाल दिया .... गहराई से मुझे नहीं लगता कि यह बहुत स्वस्थ है।

bepharहमारी वेबसाइट के पाठक, हमारे दोस्त ईवा Goldens नेपच्यून भगवान, यह भी प्राकृतिक चीजों के एक प्रेमी है, वह भी अपने कुत्ते में hokamix30 उपयोग करता है और bephar ब्रांडों और AniBio के प्राकृतिक pipettes की सिफारिश की है, मैं उन्हें देखते हैं और उन्हें कोशिश करेंगे, लेकिन मैं इस विषय पर आपकी राय जानना क्योंकि मैं नहीं जानता कि यदि मैं केवल एक है जो अपने पालतू जानवरों में या अगर किसी रुचि रखता है रासायनिक से बचने के लिए पसंद करती है कर रहा हूँ चाहते हैं, तो मैं जहां बैठक की सलाह ताकि आप यदि आप रुचि रखते हैं खरीद सकते हैं कर सकते हैं।

आज फेसबुक मैं भी एक प्राकृतिक पिस्सू कॉलर देखा है, टिक्स और मच्छर (lehismania के लिए), यह Pulvex हार कहा जाता है, और बहुत ही दिलचस्प पाया है, लेकिन मेरे bitches हार का प्रयोग नहीं करते, तो मैं pipettes के लिए लग रही है, अगर मुझे लगता है यह देखने के लिए मच्छर के लिए, क्योंकि यह आसान नहीं है, fleas और ticks के लिए हमेशा होता है, लेकिन मच्छरों के लिए यह अधिक कठिन है। मैं यह नहीं मिलता है, तो मैं कम से कम गर्मी के महीनों वहाँ मच्छरों और वर्ष के बाकी हैं मैं उन्हें nutual पिपेट डाल देता हूँ के लिए हार खरीद करेंगे।

यदि आप रुचि रखते हैं तो मैंने pulvex प्राकृतिक antiparasitic हार की संरचना डाल दी, इसकी कीमत € 6 है और यह 4 महीने तक रहता है।

नीम निकालें ... 2%

नीलगिरी तेल ... 4%

Pennyroyal तेल ... .. ..%

जड़ें, c.s.p ......... 100%




मच्छरों, fleas और ticks repel करने के लिए विशेष फार्मूलेशन, जो अपने पालतू जानवर को अपने काटने से संक्रमित बीमारियों से बचाता है, जैसे कि लीशमनियासिस.

नीम निकालने के रूप में प्राकृतिक repellents होता है, यह भी Azadirachta इंडिका, और नीलगिरी का तेल और एक प्रकार का पुदीना, काटने कीड़े के खिलाफ साबित प्रभावशीलता के (भारत जिसका अर्क उनके बचाने वाली क्रीम प्रभाव के लिए जाना जाता है के लिए पेड़ देशी) कहा जाता है।

इसमें विषाक्त पदार्थ या कीटनाशक नहीं होते हैं, यह कुत्तों और बिल्लियों के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है।

इसका उपयोग पिल्लों में तीन महीने की उम्र से किया जा सकता है।

सुरक्षा के 4 महीने तक।

मैं इन प्राकृतिक विषयों पर आपकी टिप्पणियों का इंतजार कर रहा हूं।

धन्यवाद

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजनकुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
प्राकृतिक और पारिस्थितिक भोजन: acana और Orijenप्राकृतिक और पारिस्थितिक भोजन: acana और Orijen
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
कुत्ते का सही dewormingकुत्ते का सही deworming
जल्द ही आपके पालतू जानवर के ऑनलाइन स्टोर आ रहा हैजल्द ही आपके पालतू जानवर के ऑनलाइन स्टोर आ रहा है
कुत्ते में fleas और ticks से लड़ने के लिए कैसेकुत्ते में fleas और ticks से लड़ने के लिए कैसे
पारिस्थितिकीय सौंदर्य प्रसाधनों और पशु परीक्षण के बिना गर्भावस्था में त्वचा की देखभाल करनापारिस्थितिकीय सौंदर्य प्रसाधनों और पशु परीक्षण के बिना गर्भावस्था में त्वचा की देखभाल करना
बाहरी परजीवी के खिलाफ युद्धपोत परबाहरी परजीवी के खिलाफ युद्धपोत पर
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
» » पालतू रसायन शास्त्र के बिना पिपेट और कॉलर: समीक्षा करने के लिए
© 2021 taktomguru.com