taktomguru.com

क्या आप पिपेट या कॉलर का उपयोग करते हैं? दोनों एक ही समय में?

कई अवसरों पर आप सोच रहे हैं कि यह अधिक सही है या नहीं पिपेट या हार का उपयोग करें, या अगर यह भी सलाह दी जाती है सुरक्षा बढ़ाने के लिए एक ही समय में दोनों का उपयोग करें. आज हम इन संदेहों में से कुछ को हल करने की कोशिश करने जा रहे हैं और हम कुछ सलाह देंगे कि हम पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि आप बहुत उपयोगी होंगे।

पिपेट या हार

पिपेट या कॉलर का प्रयोग करें

जैसा कि आप पहले ही जानते हैं, दोनों पिपेट और कॉलर के लिए आवश्यक हैं हमारे पालतू जानवरों में बाहरी परजीवी से बचें. वे आम तौर पर हमें बचाएंगे टिक, पिस्सू और मच्छरों रोगों के ट्रांसमीटर के रूप में खतरनाक के रूप में लीशमनियासिस.

लेकिन यह ध्यान रखें कि न केवल हमारे कुत्ते, जो कम बीमारियों ग्रस्त हैं और सब से ऊपर जीवन की बेहतर गुणवत्ता का आनंद लेकिन यह भी रोकने इन परजीवियों के सभी हमें या हमारे बच्चों को प्रभावित कर सकते हैं, एक को बनाए रखने को फायदा होगा महत्वपूर्ण है एक बहुत ही सरल तरीके से और बहुत अधिक निवेश के बिना बेहतर स्वच्छता।

जाहिर है, बीमारियों को रोकने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक यह है कि इन परजीवी पर्यावरण से हैं, लेकिन अक्सर हम ग्रामीण इलाकों में रहेंगे ताकि यह एक बहुत ही जटिल प्रक्रिया बन जाए।

हालांकि हम विभिन्न कीटनाशकों और उत्पादों हमें कीटों को मारने और निश्चित रूप से काफी जगह में परजीवी की संख्या को कम करने में मदद मिलेगी कि है, लेकिन किसी भी मामले में हम हमेशा इस तरह के pipettes या जैसे अन्य तत्वों के समुचित उपयोग के साथ संयुक्त किया जाना चाहिए हार।

इस अर्थ में, हम काफी स्वतंत्र रूप से चुनने में सक्षम होंगे, जब तक हम गुणवत्ता वाले उत्पादों को चुनते हैं, दोनों पिपेट्स और कॉलर के साथ हम एक अच्छी सुरक्षा प्राप्त करेंगे।

हार के फायदे और नुकसान

हालांकि antiparasitic कॉलर आमतौर पर अधिक से अधिक प्रतिरोध की गारंटी देता है, तो हमारे कुत्ते अक्सर गीला हो जाता है के अलावा पिस्सू और मच्छरों के खिलाफ टिक के खिलाफ प्रभावी रहे हैं, लेकिन यह भी इस तरह के आम तौर पर एक दक्षता है कि तथ्य के रूप में कुछ कमियां परजीवी के खिलाफ कम, और अगर हम स्थानिक क्षेत्रों में हैं यह आम बात है सभी खतरों का सामना करने के लिए नहीं मिलता है।




पिपेट या कॉलर बी

संक्षेप में यह उन कुत्तों के लिए आदर्श है जो अक्सर गीले हो जाते हैं और वे परजीवी के अत्यधिक प्रवाह के बिना क्षेत्रों में होते हैं।

पिपेट के फायदे और नुकसान

दूसरी तरफ हमारे पास पिपेट्स हैं जिन्हें हम महीने के एक बार पशु के पीछे के ऊपरी क्षेत्र में प्रशासित करेंगे।

पिपेट या कॉलर सी

इसकी सुरक्षा विशेष रूप से परजीवीओं के बड़े प्रवाह वाले क्षेत्रों में अधिक प्रभावी होती है, हालांकि इसे पानी के साथ भी ध्यान दिया जाना चाहिए, इसे लागू करने के 2 दिन बाद इंतजार करना होगा, जिससे पिपेट प्रभावशीलता खोने के बिना कुत्ते को स्नान करने में सक्षम हो सके।

एक ही समय में विंदुक और कॉलर का उपयोग किया जा सकता है?

कई लोग इस बात यह है कि होशियार विकल्प हार और pipettes के उपयोग गठबंधन करने के लिए किया जाएगा पर सोच जाएगा, लेकिन इस अर्थ में हम आपको स्पष्ट छोड़ने के लिए एक चेतावनी चाहते हैं, और हम के बारे में बात कर रहे हैं रसायन जो जहरीले हो सकते हैं दोनों हमारे पालतू जानवरों के लिए और हमारे लिए।

हम एक ही पिपेट मासिक लागू करें या का उपयोग करते हैं एक अनूठा हार किसी भी समस्या नहीं है, लेकिन दो के संयोजन विषाक्तता बढ़ रही है जो यहां तक ​​कि हमारे जानवर में समस्याएं पैदा कर सकता हो जाएगा द्वारा होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Advantix: पिपेट जो आपके कुत्ते से leishmaniasis रोकता हैAdvantix: पिपेट जो आपके कुत्ते से leishmaniasis रोकता है
कुत्ते पिल्ला में टिक्स: उनसे कैसे छुटकारा पाएंकुत्ते पिल्ला में टिक्स: उनसे कैसे छुटकारा पाएं
कुत्तों में बाहरी परजीवी का नियंत्रण बहुत महत्वपूर्ण हैकुत्तों में बाहरी परजीवी का नियंत्रण बहुत महत्वपूर्ण है
स्वास्थ्य सलाहस्वास्थ्य सलाह
फ्लीस और टिक्स: आपके कुत्ते के दुश्मनफ्लीस और टिक्स: आपके कुत्ते के दुश्मन
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
कुत्तों के लिए फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम नई और अनन्य ताकत के साथ बाहरी परजीवी के खिलाफ अपने पालतू…कुत्तों के लिए फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम नई और अनन्य ताकत के साथ बाहरी परजीवी के खिलाफ अपने पालतू…
टिक टिक कैसे खत्म करें?टिक टिक कैसे खत्म करें?
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
कुत्ते का सही dewormingकुत्ते का सही deworming
» » क्या आप पिपेट या कॉलर का उपयोग करते हैं? दोनों एक ही समय में?
© 2021 taktomguru.com