taktomguru.com

चो चो या कुत्ता शेर

चो चो या शेर कुत्ता

चो चो या शेर कुत्ता

चाउ-चाउ: कैनिस परिचित

परिवार: Canids।

आदेश: मांसाहारी।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: मध्यम आकार के कुत्ते, जिनकी आदर्श ऊंचाई withers पर 55 से 60 सेमी के बीच पुरुषों के लिए oscillate होना चाहिए। हालांकि मानक न्यूनतम ऊंचाई 45.7 सेमी सेट करता है। उपस्थिति को दर्शाते हुए उसे `कुत्ते-शेर` कहा जाता है। ठोस सिर, चौड़ा और फ्लैट खोपड़ी, मामूली व्यापक स्नैउट। भौहें की मोटी त्वचा के बीच छिपी छोटी छोटी आंखें। मोटा, छोटा और गोलाकार कान। बड़े और व्यापक ट्रफल, आमतौर पर काला, हालांकि इसे क्रीम और ब्लूज़ में परत के रूप में स्पष्ट या समान रंग स्वीकार किया जाता है। स्लेट रंग का नीला रंग। शक्तिशाली दांत जो कैंची के साथ बंद हो जाता है।

गर्दन मजबूत और ठोस है, थोड़ा कमाना व्यापक और शक्तिशाली ट्रंक एक गहरी छाती oblique कंधे और पूरी तरह से सीधे extremities। छोटे, कॉम्पैक्ट और दौर (बिल्ली) फीट। उच्च जन्म पूंछ वापस ले जाया जाता है, रंप पर गिर रहा है। बालों को प्रचुर मात्रा में और घने, स्पर्श करने के लिए मोटा, जो ऊनी और तंग अंडकोट की रक्षा करता है। यूनिकोलर काला, नीला, लाल, झींगा, बेज-क्रीम और शायद ही कभी सफेद। दौड़ की मान्यता 1884 में इंग्लैंड में जगह लेता है, चीन में इसके उपयोग पहले कई सदियों के लिए तारीखों, क्रॉसओवर कि Spitzs और तिब्बतियों molosos निस्संदेह ejenos नहीं थे शुरू होना होगा जो।

जीवनकाल: यह आमतौर पर हमारे भूमध्य जलवायु में बारह साल से अधिक नहीं है।

आवास: इस जानवर को बड़ी खुली जगहों की आवश्यकता है हालांकि यह उत्कृष्ट रूप से नर्सरी मिशन को पूरा करता है। यह एक फ्लैट या अपार्टमेंट नागरिक में सलाह नहीं दी जाती है, क्योंकि इसके चरित्र को असहनीय माना जा सकता है। यह बिना किसी पूर्वाग्रह के साबित होता है, उस समय की बाधाओं, हालांकि इसे दक्षिण में उन्मुख दरवाजे के साथ एक केबिन बनाया जाना चाहिए।

खाद्य: सामान्य परिस्थितियों में, वजन या स्लेज को खींचने के बिना, चावल, सब्जियां और दुबला मांस के आधार पर 1,400-1,500 किलो / दिन के बीच योगदान पर्याप्त है। सप्ताह में एक बार मांस, लगभग 350 ग्राम, अन्य अवयवों के साथ उबले हुए हड्डियों के बिना जमे हुए मछली के लिए प्रतिस्थापित किया जा सकता है।




चरित्र और व्यवहार: परिणाम शायद atavic कारकों, चाउ (Stilts पर चलने), स्वतंत्र अंतर्मुखी, भयंकर और सुरक्षित, शायद ही कभी ठेठ संबंध `मालिक के प्यार करता था की स्थापना है। किंडरगार्टन के लिए शिक्षित करने के लिए अपेक्षाकृत आसान, भले ही इसे पालतू जानवर के रूप में वर्गीकृत किया जाए, यह कम अनुभवी के लिए एक बुद्धिमान कुत्ता नहीं है।

दैनिक देखभाल: केवल विशेष सावधान ब्रशिंग और किसी भी परजीवी को रोकने और अन्य congeners के साथ प्रतिभा के बारे में उनकी ज्यादतियों को घाव अगली कड़ी काटने का दृश्य निरीक्षण की आवश्यकता है।

प्रजनन: यह प्रजातियों की मांगों के संबंध में विशेष कठिनाइयों को प्रस्तुत नहीं करता है। आमतौर पर 4 से 9 पिल्ले के टुकड़े होते हैं, जो बहुत दूर समय में पूर्वी टेबल के व्यंजनों के रूप में आंशिक रूप से उपयोग नहीं किए जाते थे।

रोगों: अन्य रेस को प्रभावित करने वाले सामान्य लोगों के अलावा, कुछ प्रकार के एक्जिमा और त्वचा की स्थितियों को अधिक आसानी से प्रस्तुत किया जा सकता है। पेशी दुस्तानता अतिवृद्धि, शायद वंशानुगत मूल के साथ एक प्रकार का नस्ल में वर्णित है, कुछ उपभेदों कि अच्छी तरह से परिभाषित रंग प्राप्त करने के लिए कोशिश कर रहा क्रॉस्ड में दिखाई दिया। उनके चरित्र के लिए जिम्मेदार कोई भी मनोवैज्ञानिक बीमारी सिद्ध नहीं हुई है।

यदि आपको चाउ चाउ या शेर कुत्ते नस्ल पसंद है, तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें।

चो चो नस्ल के प्रजनकों

नाम: वू शि हैचरि
नस्लों: चो चो - फ्रांसीसी बुलडॉग
देश: अर्जेंटीना
स्थान: एड्रोग
टेलीफोन: 54011-1562686335
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //wushicriadero.blogspot.com/
इतिहास: हमारे पिल्ले परिवार में और बहुत स्नेह के साथ उठाए जाते हैं।
हमारे सभी पिल्ले वितरित किए जाते हैं, सैनिटरी बुक, टीकाकरण और एफसीए (फेडररियन सिलोलोजिका अर्जेंटीना) द्वारा जारी वंशावली।

नाम: पिल्ले
नस्लें: चो चो ल्हासा अप्सो शिह टीज़ू टेकेल सॉसेज
देश: अर्जेंटीना
स्थान: आशा है
टेलीफोन: 0349615510513
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //
इतिहास:

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अमेरिकी कॉकर अपार्टमेंट कुत्ताअमेरिकी कॉकर अपार्टमेंट कुत्ता
कुत्ते नस्लों | चो चोकुत्ते नस्लों | चो चो
अमेरिकी पिट बुल टेरियर दौड़ की विशेषताएंअमेरिकी पिट बुल टेरियर दौड़ की विशेषताएं
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
अंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता हैअंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता है
करेलियन भालू कुत्ताकरेलियन भालू कुत्ता
उत्कृष्ट अनीता inu उत्कृष्ट साथीउत्कृष्ट अनीता inu उत्कृष्ट साथी
SphynxSphynx
Pyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएंPyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएं
मेन कूनमेन कून
» » चो चो या कुत्ता शेर
© 2021 taktomguru.com