taktomguru.com

पोलिश शेफर्ड नस्ल - उत्कृष्ट भेड़ herders

पोलिश शेफर्ड नस्ल

पोलिश शेफर्ड नस्ल

पोलिश शेफर्ड: कैनिस परिचित

परिवार: Canids।

आदेश: Carníshy-वोरोस।

वर्ग: Mamíshy-feros

विवरण और orishy-genes: इस उत्सुक और कम प्रसार के दौड़ के प्रतिनिधियों आम तौर पर छोटे महिलाओं में पुरुषों के लिए 43 और 52 सेमी के बीच एक ऊंचाई चर पार होना आवश्यक है, यह 40 से 46 सेमी से स्थापित किया जाएगा। माथे, गाल और थूथन को कवर करने वाले प्रचुर मात्रा में कोट के कारण आनुपातिक आकार का सिर अधिक दिखाई देता है।

अच्छी तरह से खुले नाक के साथ ट्रफल, व्यापक, गहरा काला है। नाक के गन्ना, सीधे, खोपड़ी के बाकी हिस्सों की तरह लंबाई होती है, जो स्पष्ट ओसीपिटल प्रोट्यूबरेंस के साथ व्यापक और थोड़ा उत्तल है। मन्दिशबुलस, मजबूत, एक शक्तिशाली दांत की मेजबानी करता है। स्टॉप पूरी तरह से परिभाषित किया गया है। आंखों, बादाम के आकार, मध्यम आकार और काले भूरे रंग के कोलोल होते हैं, जो लगभग काले पलकें के किनारों से खड़े होते हैं। मध्यम जन्म के कान, बख्तरबंद, गाल पर चिपके हुए हैं और लंबे बाल से ढके हुए हैं।

गर्दन, बिना पर्दे के, मजबूत और अच्छी तरह से muscled है, एक गहरे थोरैक्स के साथ धीरे-धीरे विस्तारित ट्रंक के साथ जुड़ना जो कोहनी के लाइशा-नेआ को पार करता है, लेकिन मामूली चौड़ाई के साथ। पीठ, सीधा और चौड़ा, शक्तिशाली समूह में समाप्त होता है जो बहुत सी-दाई नहीं है। अग्रदूत सीधे हैं, कंधे सही ढंग से slanted, मजबूत हड्डी, लेकिन भारी नहीं है। पिछली जोड़ी में व्यापक, मजबूत जांघ और ठोस झटका होते हैं। पैरों, अंडाकार, खुदाई और शक्तिशाली पैर की उंगलियों के साथ, पौधे पैड बहुत अच्छी तरह से कॉल किया गया है। पूंछ स्वाभाविक रूप से बहुत छोटी है या नवजात शिशुओं में इसका विघटन होता है।

फर लंबा, मोटी और चिकनी है, हालांकि यह कभी भी `घुंघराले` के बिना अनुकरण कर सकता है, इसे सभी वर्दी या दाग रंगों में प्रस्तुत किया जा सकता है। कुछ विशेषज्ञों द्वारा पोलैंड के एक स्वायत्त जानवर के रूप में माना जाता है, ऐसा लगता है कि उनके बर्गमास्क चरवाहे की उत्पत्ति प्राचीन समय में फोएनशियन व्यापारियों द्वारा आयात की गई थी।




जीवनकाल: जब आप कठोर परिस्थितियों के अधीन नहीं होते हैं तो आप जीवन के चौदह या पंद्रह वर्ष आसानी से पार कर सकते हैं।

आवास: सड़क पर रहने वाले स्थायी प्रतिकूल मौसम की स्थिति fríshy-ओ, वर्षा और हिमपात के आदी, jardíshy-एन में एक बूथ के लिए अच्छी तरह से adapts, लेकिन यह भी स्वेच्छा से उनके आकाओं शहरी आवास के साथ साझा करने के लिए सहमत है, तो आप करने का अवसर है, बशर्ते प्रचुर मात्रा में आउटडोर चलना प्रदर्शन करें।

खाद्य: पौष्टिक जरूरतों में बहुत तेज और स्पैस, हालांकि, जलवायु परिवर्तन की स्थिति में आहार को अनुकूलित करने के लिए आवश्यक है, पर्यावरण और व्यायाम। मध्यम आकार के नमूने के लिए 1,600 से 1,700 किलोग्राम दैनिक रखरखाव राशन के बीच गणना की जाती है जो बहुत ज्यादा व्यायाम नहीं करती है।

चरित्र और व्यवहार: भेड़ के उत्कृष्ट चरवाहों को भी सही अभिभावकों और चौकस साथी के रूप में दिखाया गया है। लगभग `फ्रांसिसन` दयालुता के मीठे, मरीज, वे जानते हैं कि, माल और लोगों की रक्षा में वे लचीला और क्रूर होना चाहते हैं, जिन्हें वे अपने महत्वपूर्ण सर्कल के बारे में सोचते हैं।

परवाह: मोटी बार्बों के साथ धातु के कंघी के साथ परत को ब्रश करना और एक्टोपारासाइट्स, पिस्सू और टिकों के संभावित उपनिवेशीकरण को रोकना आवश्यक है।

प्रजनन: यह सभी शुद्धब्रेड नमूनों के लिए मान्य सिफारिशों का पालन करता है। गर्भवती महिलाओं को मध्यम चलना चाहिए, लेकिन अत्यधिक व्यायाम नहीं करना चाहिए।

रोगों: मजबूत और स्वस्थ, केवल एक त्वचीय स्थिति जिसे वे संवेदनशील लगते हैं, का वर्णन किया गया है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पुली कुत्ते की विशेषताएंपुली कुत्ते की विशेषताएं
स्विस सफेद भेड़ का बच्चा नस्लस्विस सफेद भेड़ का बच्चा नस्ल
अमेरिकी कॉकर अपार्टमेंट कुत्ताअमेरिकी कॉकर अपार्टमेंट कुत्ता
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता - piccolo levriero italianoइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता - piccolo levriero italiano
पुमी कुत्तोंपुमी कुत्तों
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
नस्ल मैनचेस्टर टेरियर - चूहे शिकारी के रूप में इसकी उत्पत्ति में उपयोग किया जाता हैनस्ल मैनचेस्टर टेरियर - चूहे शिकारी के रूप में इसकी उत्पत्ति में उपयोग किया जाता है
ग्रे हौंड ग्रेहाउंड अंग्रेजीग्रे हौंड ग्रेहाउंड अंग्रेजी
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकारबेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकार
Pyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएंPyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएं
» » पोलिश शेफर्ड नस्ल - उत्कृष्ट भेड़ herders
© 2021 taktomguru.com