taktomguru.com

उत्कृष्ट अनीता inu उत्कृष्ट साथी

रेस अकिता इनू उत्कृष्ट सहयोगी

रेस अकिता इनू उत्कृष्ट सहयोगी

अकिता इनू:  कैनिस familiari

परिवार: Canids।

आदेश: मांसाहारी।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: बुद्धिमान अभिव्यक्ति, सटीक ब्लेड और शक्तिशाली संरचना, इन कुत्तों में पुरुषों के लिए 63 और 69 के बीच 67 सेमी की आदर्श औसत ऊंचाई होनी चाहिए, जो महिलाओं में कम होकर 57 से 64 सेमी तक होनी चाहिए। एक व्यापक खोपड़ी के साथ सिर, कान के बीच काफी सपाट, एक स्पष्ट सामने का पंख है।

स्टॉप, अच्छी तरह से परिभाषित, स्नेउट को जन्म देता है, बेहतर प्रोफ़ाइल, सीधे और थोड़ा निराशाजनक आकार, पूरी तरह से विकसित दांतों के साथ बहुत शक्तिशाली, जो एक कतरनी की तरह बंद हो जाता है। ट्रफल, बड़ा, अच्छी तरह से तैयार, काला या अधिक असाधारण मांस रंग हो सकता है। आंखें, छोटी, लम्बे, बहुत गहरे भूरे रंग के होते हैं। उच्च जन्म के कान त्रिकोणीय, छोटे और खड़े होते हैं, जो ब्लंट टिप में समाप्त होते हैं।

सही लंबाई की गर्दन, ठोस,, जब वह सीधे पृष्ठीय रेखा और एक व्यापक पीठ के साथ गहरे, गोलाकार थोरैक्स के ट्रंक से जुड़ जाता है तो यह थोड़ा बढ़ता है। सामने के चरम मजबूत हैं, फ्लैट कंधे के साथ, पूरी तरह से ऊर्ध्वाधर विश्राम करते हैं, जबकि पिछली जोड़ी बढ़ जाती है, दुबला जांघ, बहुत अच्छी तरह से पेशाब, सही ossification के रूपांतरण के साथ। पैर, मजबूत, मोटी, बंद और उभरा उंगलियों है। पीठ पर, एक अंगूठी में उच्च, मोटी सम्मिलन, मेहराब की पूंछ।

कोट मध्यम लंबाई और बहुत मोटी नरम अंडकोट के साथ कठोर बालों के साथ प्रदान किया जाता है. रंग अलग-अलग रंगों में सफेद, लाल, काला, नमक और काली मिर्च या काला या लाल भूरे रंग के धब्बे के साथ सफेद हो सकता है। प्राचीन उत्पत्ति की यह सुंदर जापानी दौड़, होन्शू द्वीप से आता है।
जीवनकाल: ग्यारह या बारह साल।

आवास: मोटी परत, जो इन कुत्तों के शरीर की रक्षा करती है, उन्हें अपने आकार के लिए उपयुक्त आश्रय के साथ खुली हवा में प्रवेश करने की अनुमति देती है, लेकिन वे बड़े शहर में एक फ्लैट में भी घर के आराम के लिए विशेष मांगों के बिना अनुकूलित करते हैं। हालांकि, इसके लिए लंबे समय तक चलने की आवश्यकता होती है जिसमें ऐसी गतिविधि विकसित की जाती है जो निरंतर ऊर्जा को स्टोर और अनलोड करता है, जो इसके संविधान से उत्पन्न होता है।




खाद्य: मांस, उबला हुआ चावल, पकाया सब्जियां, दानेदार फ़ीड और कठोर रोटी के टुकड़े, कोट के उचित रखरखाव को सुनिश्चित करने के लिए सटीक अनुपात में विटामिन और खनिज नमक के साथ समृद्ध आहार का आधार होना चाहिए।

चरित्र और व्यवहार: वे एक बार कैनिन लड़ाई शो में इस्तेमाल किया गया था। यूरोप और संयुक्त राज्य अमेरिका में निर्यात किए गए नमूनों पर संचालित चयन ने साहसी, दृढ़ और उत्साही जानवरों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया है, लेकिन उनके स्वामी और बच्चों के साथ सहिष्णु होने से बहुत स्नेही है। एक उत्कृष्ट साथी के रूप में उनकी क्षमता ने एक अच्छे अभिभावक की लचीलापन को कम नहीं किया है।

दैनिक देखभाल: संविधान, इतना असाधारण, परत के गहरे ब्रश की सलाह देता है, लेकिन नरम, जो अलग-अलग बाल और विदेशी निकायों को समाप्त करने में योगदान देता है, साथ ही वे सही ऑक्सीजन और सफाई को बढ़ावा देते हैं।

प्रजनन: नमूनों की सापेक्ष कमी से प्रजनकों को चुनना मुश्किल हो सकता है, फिर भी, शुद्ध कुत्तों के लिए वैध कैनन का पालन करना चाहिए।

रोगों: आम तौर पर मजबूत और प्रतिरोधी, मछली आहार के अधीन नमूने समूह `बी` के विटामिन की कमी के कारण एक प्रकार का घबराहट परिवर्तन का सामना करना पड़ा। बाहरी परजीवी को सावधानी से रोका जाना चाहिए, क्योंकि उन्हें घने फर में एक उत्कृष्ट शरण मिलती है।

रेस अकिता इनू उत्कृष्ट सहयोगी

अकिता इनु नस्ल के प्रजनकों

नाम: Facundo
नस्लें: अकिता
देश: अर्जेंटीना
स्थान: सैन जुआन
टेलीफोन: 4313087
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //mascotadomestica.com/razas-perros/akita-inu.html
इतिहास: मैं इस कुत्ते से प्यार में गिर गया।

नाम: सोजन किट्स्यून
नस्लें: अकिता इनू
देश: अर्जेंटीना
स्थान: बलकारस
फोन:
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: // http: //sogen-kitsune.neositios.com/
इतिहास:

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पुली कुत्ते की विशेषताएंपुली कुत्ते की विशेषताएं
ड्रेवर - कुत्ता हौंडड्रेवर - कुत्ता हौंड
अमेरिकी कॉकर अपार्टमेंट कुत्ताअमेरिकी कॉकर अपार्टमेंट कुत्ता
नस्ल बिली कुत्ते शिकारनस्ल बिली कुत्ते शिकार
फ्रेंच tricolor कुत्ताफ्रेंच tricolor कुत्ता
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
अंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता हैअंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता है
सुंदर फर के Pomeranian कुत्तेसुंदर फर के Pomeranian कुत्ते
कुत्तों की रूपरेखा - प्राणीशास्त्र में कुत्ताकुत्तों की रूपरेखा - प्राणीशास्त्र में कुत्ता
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
» » उत्कृष्ट अनीता inu उत्कृष्ट साथी
© 2021 taktomguru.com