taktomguru.com

अमेरिकी फॉक्सहाउंड

यह अमेरिका में अंग्रेजी, फ्रेंच हौड्स से प्राप्त उत्पाद है जो एक बड़ा आकार और अधिक संगीत आवाज प्रदान करता है, और आयरिश ने गति प्रदान की है।

अमेरिकन फॉक्सहाउंड

प्रथम लिखित इन कुत्तों के बारे में आयोजित रिकॉर्ड वापस सोलहवीं सदी के समय और 1650 और वे में, सहायकों एक्सप्लोरर सोटो, लेकिन अंग्रेजी के पहले आयात जो का कोई रिकॉर्ड नहीं bloodhounds रॉबर्ट ब्रुक द्वारा किए गए थे में से एक ने छोड़ दिया गया जिस वंश से निकलती है, वह बाद में कोनाहाउंड काला और तन से निकलती है।

1770 में जॉर्ज वाशिंगटन ने ग्रेट ब्रिटेन से आयात की आवाज़ें और दूसरी ओर, 1785 फ्रेंच हौड्स में लाफायेट से उपहार के रूप में प्राप्त किया। इन दौड़ों को पार करने से वर्जीनिया हौड्स या अमेरिकी हौड्स प्राप्त हुए थे।

यह उन्नीसवीं सदी और यह की शुरुआत में घटी जब अमेरिकी प्रजनक गंभीरता से चिंता करने की नस्ल में सुधार करने के लिए शुरू किया, और वे कर रहे थे दोनों पार किए गए थे, जो थे जल्द ही बहुत निश्चित किस्मों दिखाई देते हैं और शिकार की जरूरतों के लिए अनुकूलित प्रत्येक क्षेत्र।

कुछ कुत्तों को अमेरिकी क्षमताओं से उनकी विभिन्न क्षमताओं में मिल सकता है। गंध की एक उल्लेखनीय भावना, एक उत्कृष्ट बुद्धि और एक ट्रैक को ट्रैक करने में असीम दृढ़ता, अमेरिकी फॉक्सहाउंड को लोमड़ी शिकार के लिए एक अमूल्य नस्ल बनाती है।

इन कुत्तों में भी उन्मुखीकरण की वृत्ति होती है जो उन्हें 20 से 30 किलोमीटर दूर अपने घरों में वापस जाने की अनुमति देती है।

दौड़ की आवश्यक विशेषताओं

खोपड़ी सिर बल्कि विस्तारित, थोड़ा उत्तल occiput, चौड़ा और पूर्ण, अच्छी तरह से परिभाषित, अच्छी लंबाई, वर्ग और सीधे के snout बंद करो। बड़ी आंखें अच्छी तरह से अलग, भूरा या हेज़ल और एक शोक, दयालु और imploring की अभिव्यक्ति के साथ।

अमेरिकी फॉक्सहाउंड कुत्ता

मामूली कम शुरू होता है,

गाल पर लगभग नाक के अंत तक पहुंचने तक, पतली बल्कि विस्तृत गोल युक्तियों तक और सिर के सामने सिर के साथ थोड़ा सा घुमाया जाता है।

आम तौर पर अधिक कडा शरीर और इसके अंग्रेजी नाम की तुलना में हल्का, मध्यम लंबाई के प्रकाश गर्दन, नहीं भी घुटन गला साफ और unwrinkled है, हालांकि एक मामूली शिकन जबड़े के कोण के तहत सहन किया जाता है। मामूली लंबे समय तक, मांसपेशियों और मजबूत। कम चौड़े और थोड़ा कमाना। 58 सेमी के आकार के लिए 72 सेमी की परिधि के साथ अंग्रेजी फॉक्सहाउंड की तुलना में अधिक मात्रा में छाती की तुलना में गहराई से छाती। लोचदार पसलियों अच्छी तरह से वापस अच्छी तरह से पीछे की ओर बढ़ाया।




अच्छी हड्डियों के साथ सीधे पूर्ववर्ती अंग। कंधे स्पष्ट, मांसपेशियों, झुकाव न तो भारी और न ही भारी मेटाटरो छोटा और सीधा।

मजबूत हिंद अंग और ड्राइव की महान शक्ति, मजबूत और मांसपेशी जांघों, मजबूत लेबल और अच्छी गिरावट। ठोस, सममित और मध्यम कोण वाले घड़ियों।

लोमड़ी की तरह फीट, बहुत कमाना पैर की उंगलियों मजबूत नाखून और पूर्ण और कठिन पौधों के साथ कॉम्पैक्ट बंद कर दिया।

हंसमुख, थोड़ा घुमावदार या मुश्किल से घुमावदार आकार की मामूली लम्बी बूट पूंछ, पीछे की ओर फेंक नहीं दी गई।

घावों, मोटी, कठोर और मध्यम लंबाई के सभी रंगों का फर।

पुरुषों में 56 से 63 सेमी और महिलाओं में 53 से 61 सेमी का आकार।

दोष: लघु बहुत सपाट खोपड़ी, शीर्ष पर संकीर्ण, आंखों या नाक कुंद या चपटा, छोटी आंखें तेज टेरियर प्रकार या प्रमुख और फैला हुआ तहत भी घुमावदार, तेज अलग लंबी थूथन।

उच्च शुरुआत के कान, आधार या छोटे से ऊपर उठने के लिए झुकते हैं। कंधे के ऊपरी भाग की एक ही पंक्ति में ले जाने वाली मोटी, छोटी, मोटा गर्दन।

गले या जौल्स, फ्लैट और संकीर्ण पीठ के साथ गले, छाती अत्यधिक चौड़ी या बिना गहराई, फ्लैट पसलियों, कुटिल फोरलिंब, सीधे कंधे उठाए जाते हैं।

बाहर कोहनी, घुटने आगे या पीछे झुकना, मांसपेशियों या मोटर शक्ति के बिना हिंद अंग, दाहिने hocks।

लंबे या विस्तृत, धारियों के बिना लंबे समय तक चूहा पूंछ पैर, घुमावदार या रूट, लघु और पतली फर या ऊपर या नीचे सेट नरम आकार से आगे झुका बिरादरी।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फ्रांसीसी एंग्लो कुत्ताफ्रांसीसी एंग्लो कुत्ता
शिकार कुत्तों का इतिहासशिकार कुत्तों का इतिहास
अमेरिकी पिट बैल टेरियरअमेरिकी पिट बैल टेरियर
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर। मैंने राष्ट्रीय मोनोग्राफ देखाअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर। मैंने राष्ट्रीय मोनोग्राफ देखा
कुत्ते की नस्ल को वॉकर कहा जाता है?कुत्ते की नस्ल को वॉकर कहा जाता है?
• अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर। Viii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी• अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर। Viii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
घुड़सवार घोड़ाघुड़सवार घोड़ा
अमेरिकी बुलडॉग कब बढ़ता है?अमेरिकी बुलडॉग कब बढ़ता है?
फ्रेंच बुलडॉग पिल्लाफ्रेंच बुलडॉग पिल्ला
अमेरिकी बुलडॉग जॉनसन या स्कॉट के बीच अंतरअमेरिकी बुलडॉग जॉनसन या स्कॉट के बीच अंतर
» » अमेरिकी फॉक्सहाउंड
© 2021 taktomguru.com