taktomguru.com

घरेलू बिल्लियों के काटना के पेशेवरों और विपक्ष

घरेलू बिल्लियों के काटना के पेशेवरों और विपक्ष

घरेलू फेलिन के जाल के पेशेवरों और विपक्ष। पालतू जानवरों का काटना

कई बार हम क्रूर या असंवेदनशील महसूस करते हैं हमने अपने पालतू जानवरों को डालने का फैसला किया, वे मिश्रित भावनाएं हैं: एक ओर हम उन्हें घर पर, अधिक प्रसन्न, स्वस्थ और साथी बनाएंगे, लेकिन दूसरी तरफ, हम उनके प्रवृत्तियों के खिलाफ थोड़ा सा जाते हैं, जो उनके लिए स्वाभाविक है। क्या हैं हमारे बिल्ली का बच्चा castrating के पेशेवरों और विपक्ष उदाहरण के लिए?

जाली में, क्या किया जाता है जानवर के सेक्स ग्रंथियों को निकालें विशेष रूप से योनिसी को रोकने के लिए, और कई संतानों को छोड़ने के लिए, झगड़े से होने वाली चोटों और बीमारियों के प्रसार से बचाने के अलावा। तो पर अंडाशय या टेस्टिकल्स को हटा दें, लिंग हार्मोन अलग होने के साथ-साथ नकल की जरूरतों को रोकना, उत्साह को दबा देना और व्यवहार को दर्शाता है।

सर्जिकल हस्तक्षेप दो या चार महीने बाद से किया जा सकता है, (यूरोप में यह बहुत ही सामान्य प्रथा है क्योंकि यह किसी भी विकास या व्यवहार की समस्याओं का कारण नहीं बनता है - यौन संबंधों को छोड़कर - दोनों यूरोपीय बिल्लियों में, जैसा कि दौड़ का)। ऑपरेशन 45 मिनट से अधिक और सामान्य संज्ञाहरण के साथ किया जाता है, जो इसे किसी भी तक पहुंचने में सक्षम होता है पशुचिकित्सा, यहां तक ​​कि उन जगहों पर जहां उनका नि: शुल्क अभ्यास किया जाता है, ज्यादातर सरकार- सर्वोत्तम डेटा प्राप्त करने और चीजों को सुव्यवस्थित करने के लिए, आप वर्गीकृत विज्ञापनों का सहारा ले सकते हैं।




उम्र बढ़ने के लिए संकेत दिया यह एक विषय है कि "पूंछ लाता है", और पालतू प्रेमियों के बीच शोर उत्पन्न करता है: पशु चिकित्सक पेशेवर हैं जो स्वच्छता की समस्याओं से बचने के लिए जितनी जल्दी हो सके अभ्यास की सलाह देते हैं, जैसे पुरुषों के मूत्र को चिह्नित करना, या ध्वनि और चीख से बचें महिलाओं की, लेकिन ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि बिल्लियों उस स्तर पर विकारों को रोकने के लिए अपने जननांग और मूत्र उपकरणों के पूर्ण विकास तक पहुंचते हैं। और बिल्लियों के विशिष्ट मामले में, इसका कोई मतलब नहीं है पहली गर्मी से पहले या उसके बाद उसे कास्ट्रेट करें, जन्म के बिना भी।

उस बिंदु पर जहां वे मेल खाते हैं पशु चिकित्सक वह है, के बाद मादा या नर बिल्ली डालना, आपको अपने वजन को नियंत्रित करने की कोशिश करनी है, उन्हें केवल कम वसा वाले संतुलित आहार के साथ खिलााना, उत्तेजना, शारीरिक गतिविधियों और खेलों के साथ, क्योंकि जब तक आप कई मामलों में मोटापे तक नहीं पहुंच जाते हैं तब तक वे बहुत अधिक वजन बढ़ाते हैं (परिणामस्वरूप व्युत्पन्न हार्मोनल परिवर्तन)।
बिल्लियों और बिल्लियों दोनों में, चरित्र अधिक मूर्ख, और स्नेही हो जाता है। उनके पास पर्यावरण और कदम से घूमने की इतनी इच्छा नहीं है कि वे संभावित चोटों या परिणाम जैसे संक्रमों से लड़ने से बचें।

आदर्श तो मूल्यांकन करना है हम अपनी बिल्लियों के लिए क्या चाहते हैं और हमारे लिए, साथ ही साथ सहारा लेना भरोसेमंद पशुचिकित्सक जो उपयुक्त उम्र के बारे में अपनी राय देंगे काटना प्रदर्शन करें. महत्वपूर्ण बात यह है कि इसे बाहर ले जाने में कभी देर नहीं होती है, और हमने अलग-अलग राय, पेशेवर और विपक्ष साझा किए हैं जो निर्णय लेने पर आपकी मदद कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?
चमड़ा बनाम कुत्ते कॉलर में नायलॉनचमड़ा बनाम कुत्ते कॉलर में नायलॉन
प्लेटों के साथ पहचानप्लेटों के साथ पहचान
पालतू जानवरों में काटना और नसबंदी के बीच अंतरपालतू जानवरों में काटना और नसबंदी के बीच अंतर
एक मिनी सुअर होने के पेशेवरों और विपक्षएक मिनी सुअर होने के पेशेवरों और विपक्ष
कुत्ते को शांत करें: इसे करने के कारणकुत्ते को शांत करें: इसे करने के कारण
फ्लीस, टीक्स: वे यहाँ हैं! एंटीपारासिटिक दवाओं का सही ढंग से उपयोग करें।फ्लीस, टीक्स: वे यहाँ हैं! एंटीपारासिटिक दवाओं का सही ढंग से उपयोग करें।
बिल्लियों नसबंदीबिल्लियों नसबंदी
नर बिल्ली का काटनानर बिल्ली का काटना
नर या मादा?नर या मादा?
» » घरेलू बिल्लियों के काटना के पेशेवरों और विपक्ष
© 2021 taktomguru.com