taktomguru.com

नर या मादा?

नमस्कार। जल्द ही मैं एक केनेल में एक कुत्ते को गोद लेगा। सिद्धांत रूप में मैं इसे एक पिल्ला बनना चाहता हूं लेकिन मैं वयस्क को अपनाने से इनकार नहीं करता हूं। लेकिन मेरा सबसे बड़ा संदेह यह है कि नर या मादा का चयन करना है या नहीं। आप क्या सलाह देते हैं? क्या यह सच है कि मादाएं शांत हैं? क्योंकि मैं एक छोटे से अपार्टमेंट में रहता हूं और काम पर जाने के दौरान कुछ घंटों तक अकेले रहूंगा। नमस्ते और बहुत धन्यवाद।




नमस्कार। मैं व्यक्तिगत रूप से है कि नर या मादा के बीच विकल्प बस मालिक की प्राथमिकताओं के आधार पर किया जाना चाहिए, अगर आप ध्यान से पेशेवरों और लिंगों में से प्रत्येक के विपक्ष का आकलन करने के लिए बंद है कि प्रत्येक इसके फायदे लेकिन यह भी नुकसान है मिलेगा क्योंकि विश्वास करते हैं। एक या दूसरे पर निर्णय लेने पर आपको ध्यान में रखने के लिए मुख्य पहलुओं को संक्षेप में सारांशित करने में मदद करने के लिए, विशेष रूप से मैं चर्चा करूंगा सबसे आम नुकसान या लगातार समस्याएं उनमें से प्रत्येक का, जो आपको उनमें से किसी एक को त्यागने में मदद कर सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
डॉगहाउस बनाम पिंजरेडॉगहाउस बनाम पिंजरे
मेरे पालतू जानवर की मौत के बाद एक नया कुत्ता अपनाना: कब करना है?मेरे पालतू जानवर की मौत के बाद एक नया कुत्ता अपनाना: कब करना है?
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
महिला या पुरुष, क्या सेक्स चुनना है?महिला या पुरुष, क्या सेक्स चुनना है?
रिया और शुतुरमुर्ग के बीच मतभेदरिया और शुतुरमुर्ग के बीच मतभेद
खरगोशों का प्रजननखरगोशों का प्रजनन
कुत्ते को अपनाने के क्या फायदे हैं?कुत्ते को अपनाने के क्या फायदे हैं?
पालतू जानवर को अपनाना क्यों महत्वपूर्ण है? हम आपको यहाँ बताते हैंपालतू जानवर को अपनाना क्यों महत्वपूर्ण है? हम आपको यहाँ बताते हैं
छोटे प्रश्नछोटे प्रश्न
बिल्लियों नसबंदीबिल्लियों नसबंदी
» » नर या मादा?
© 2021 taktomguru.com