taktomguru.com

प्रयास में मरने के बिना मेरी बिल्ली कैसे ले जाएं?

प्रयास में मरने के बिना मैं अपनी बिल्ली कैसे ले जा सकता हूं?

अलेजैंड्रा बैरेरा ए द्वारा

एक dнa सवाल है कि अलग किया जा सकता घर से रखने का निर्णय लेते है, सभी टिप्पणी, तैयार, आप कारणों से, जगह और अचानक एक म्याऊ प्रकाश चारों ओर आप याद दिलाता है कि आप कुछ के बारे में सोचा नहीं किया है था अपने प्यारे अविभाज्य दोस्त compaсero जिस तरह से आपके क्षेत्र को प्यार करता है, वह आपके साथ एक बड़े बदलाव के माध्यम से जा रहा है, केवल इतना ही, आपके विपरीत, वह समझ नहीं पाएगा कि यह बेहतर है।

प्रयास में मरने के बिना मैं अपनी बिल्ली कैसे ले जा सकता हूं?

जाने की प्रक्रिया भी लोगों के लिए जटिल है, बदलते परिवेश और आरामदायक, सुरक्षित और विश्वास समय लग सकता है, अब कल्पना क्या difнcil यह अपनी बिल्ली इस situaciуn माध्यम से जाने के लिए हो सकता है महसूस करने के लिए एक नई जगह आदत हो, जब इसकी बिल्ली का बच्चा प्रकृति इसे अपने क्षेत्र के नुकसान से परे देखने से रोकती है। इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आपके मालिक के रूप में आप तैयार हैं, सहिष्णु रहें और यथासंभव प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाएं।

याद रखें कि आपके बिल्ली सभी aсos йl अपने घर अंकन किया गया है कि ले जाता है के दौरान एक जानवर क्षेत्र, अपने फर्नीचर स्वभाव से है और आप अपने गंध के साथ भी, अगर यह या सड़क йl की बात आती है वह perfecciуn पता वापस रास्ता क्योंकि लंबे समय तक उसने पेड़ की दीवारों और अन्य वस्तुओं को चिह्नित किया है जो हर बार उसे अपने प्रिय मानव साथी के साथ वापस जाने में मदद करते हैं, यही वह क्षेत्र है जहां आपको आकस्मिक रूप से शामिल किया जाता है।

ताकि आपके कदम का मतलब आपके बिल्ली के बच्चे के जीवन में कुल आघात नहीं है, मैं आपको कुछ बिंदुओं की पेशकश करता हूं जिन्हें आपके बिल्ली के मित्र के साथ आगे बढ़ने से पहले और बाद में माना जाना चाहिए।

से पहले

1.- बिल्ली की रक्षा करें।

घर serб अराजकता, लोगों entrarй और पर्यावरण है, जो, बिल्ली estrйs के कुछ डिग्री का कारण हो सकता है यहां तक ​​कि tъ ademбs का सामना करते हैं इतने व्यस्त आप शायद एक बिल्ली घर के आसपास चल रहा है में उपस्थित नहीं हो सकता है estarбs saldrб extraсa। आपकी बिल्ली हस्तक्षेप करने के बाद, जैसा कि वह आमतौर पर आराध्य है, मेरा मानना ​​है कि मैं आपकी योजनाओं में नहीं हूं। तो आपकी सुरक्षा और आपके मनोवैज्ञानिक कल्याण के लिए, इसे एक सुरक्षित स्थान पर रखें। यह एक कमरा हो सकता है जो पहले से खाली है, या ट्रेस्पोर्टडोरा में जहां आप इसे अपने नए घर ले जाएंगे। यदि संभव हो, तो उस जगह को हबब से दूर दूर देखो जहां आप चुप रह सकते हैं।

2.- वह घर छोड़ने के लिए आखिरी होना चाहिए।

razуn, के बाद से घर mбs सुरक्षित तनाव के एक उच्च डिग्री significarб йl से बाहर अपने पालतू जानवरों के लिए जगह का प्रतिनिधित्व करता है, सरल है इतना शांत mбs sentirб है अगर आप automуvil में कम से कम संभव समय खर्च करते हैं, बहुत ऊधम के बीच ।

कुछ विशेषज्ञ सलाह देते हैं कि आप यात्रा से 3 घंटे पहले भोजन को प्रतिबंधित करके अपनी बिल्ली की उल्टी को रोक दें।

यात्रा के दौरान

3.- धैर्य

mayorнa बिल्लियों कारों की हलचल करने के लिए इस्तेमाल नहीं estбn, इसलिए संभवतः estrйs कि maъllen कारण या पिंजरे, foreplay के एक अच्छा सौदा एक यात्रा के लिए बहुत सहने mбs serнa आदर्श यात्रा करने के लिए छोड़ने के लिए प्रयास करते हैं, tambiйn आप अपने पिंजरे में कुछ कैटनीप खिलौने लगाने की कोशिश कर सकते हैं ताकि वे थोड़ा और आराम महसूस कर सकें और अपने नए घर के रास्ते पर तनाव का स्तर कम कर सकें।

कुछ बिल्लियों जो कार आंदोलन से कभी नहीं यात्रा की है उल्टी, अनैच्छिक आंदोलनों का कारण या परवाह है कि एक कन्वेयर के फर्श इस algъn शोषक सामग्री के साथ पंक्तिवाला, बिल्लियों के बाद से गीला sensaciуn पसंद नहीं है कर सकते हैं। निजी तौर पर, मेरे लिए बहुत अच्छा काम करने वाला कुछ वयस्क पैड का उपयोग है।




4.- मिस्टके के लिए नोर ...

किसी भी कारण से आप बिल्ली को कार के ट्रंक में या ऐसी जगह पर रखते हैं जिसमें पर्याप्त वेंटिलेशन न हो।

एक कन्वेयर से बाहर बिल्ली मत अगर maъlla बिल्ली है कि टिप्पणी नर्वस थे, йl asн कि ningъn आप एक सुरक्षित वातावरण कारण में किया जा रहा से पहले बिल्ली रिलीज के लिए परिवर्तन serб difнcil, इस समस्या पैदा कर सकते हैं और एक ही sн हानि पहुंचा सकता है ।

सुनिश्चित करें कि आपकी बिल्ली पूरे यात्रा में शांत और आरामदायक है, इसके लिए आपका पिंजरा इतना बड़ा होना चाहिए ताकि वह आगे बढ़ सके। यदि यात्रा बहुत लंबी है तो आप अपने छोटे से पानी की पेशकश कर सकते हैं। इसे नियंत्रित वातावरण में या यात्रा के लिए विशेष पेय फव्वारे के साथ विशेष रोकना।

यदि आपके पास एक से अधिक बिल्ली हैं तो यह अच्छा है कि वे करीब हैं लेकिन प्रत्येक व्यक्ति अपने ट्रांसपोर्टर में है क्योंकि तनाव बिल्लियों में अनियमित व्यवहार कर सकता है, जिससे उनमें से कुछ विशेष रूप से चिड़चिड़ाहट कर सकते हैं।

आगमन पर

5.- यह आखिरी था लेकिन वे पहले होना चाहिए

अपने नए घर पर आगमन पर अपनी बिल्ली छोड़ने के लिए सही जगह खोजें। यह एक habitaciуn जहाँ आप अपने रेत की खान, खाद्य व्यंजन, पसंदीदा खिलौना और बिस्तर की तरह अपने bбsicas बातें डाल हो सकता है, मैं उसकी trasportadora का दरवाजा खोलने प्राप्त करने के लिए आप की सिफारिश और йl जो जब बाहर निकलने के लिए, habitaciуn पर एक कन्वेयर कोई दरवाजा छोड़ने चयन है क्योंकि खतरे महसूस करने के मामले में आप जो जानते हैं उसमें आश्रय की तलाश करेंगे।

एक बार अपने फर्नीचर की व्यवस्था दरवाजा खुला समाप्त हो गया तो वे बाहर जाते हैं और खोज कर सकते हैं, यह सुनिश्चित करता है खिड़कियां और दरवाजे तो बिल्ली घर नहीं छोड़ सकते क्योंकि йl अवधारणा "नया घर" entenderб नहीं ъnico йl को जो अस्तित्व में है एक अज्ञात क्षेत्र है।

6.-अपना समय दें और इसे मजबूर न करें।

यह йl के साथ खेल एक ही है जो अपनी गति से और उनके tйrminos में सभी का पता लगाने, एक लंबी प्रक्रिया कुछ बिल्लियों के लिए हो सकता है हो सकता है, खासकर अगर वे फर्नीचर संरक्षित किया गया है या परिवर्तन बहुत drбstico किया गया है, समय बिताने incentнvalo करते हैं और पकड़ घर के अंदर कम से कम 2 सप्ताह के लिए।

यदि आप घर से दूर हो जाते हैं तो अपनी जानकारी के साथ एक नामपटल का उपयोग करना याद रखें। उसके साथ धैर्य रखें और अपना दिनचर्या रखें ताकि वह आरामदायक महसूस कर सके।

ЎUppss! मुझे लगता है मैं विस्तार किया है, आगे बढ़ їhas बिल्लियों के साथ अनुभव था?, अपनी टिप्पणी escrнbenos या @Lexjambox को twiter द्वारा इसे यहाँ envнalos, encantarб मुझे अपने opiniуn पता है, अगर आप algъn विशेष विषय के बारे में लिखना चाहते हैं या आप किसी भी opiniуn tambiйn लिखते हैं, अगली और मेव तक।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरी बिल्ली मुझे बहुत प्यार क्यों करती है?मेरी बिल्ली मुझे बहुत प्यार क्यों करती है?
कुत्ते और बिल्ली को एक साथ कैसे बनाया जाएकुत्ते और बिल्ली को एक साथ कैसे बनाया जाए
अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करेंअपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें
क्यों बिल्लियों डरा रहे हैंक्यों बिल्लियों डरा रहे हैं
क्या एक कॉकर स्पैनियल बिल्ली के साथ अच्छी तरह से खेल सकता है?क्या एक कॉकर स्पैनियल बिल्ली के साथ अच्छी तरह से खेल सकता है?
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
बिल्ली की आवाज़ेंबिल्ली की आवाज़ें
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में कोई बीमारी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में कोई बीमारी है या नहीं
बिल्ली को कैसे तैयार किया जाता है इसके बारे में और जानेंबिल्ली को कैसे तैयार किया जाता है इसके बारे में और जानें
"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी
» » प्रयास में मरने के बिना मेरी बिल्ली कैसे ले जाएं?
© 2021 taktomguru.com