taktomguru.com

एक कदम के लिए अपने पालतू जानवर कैसे तैयार करें


सामग्री

  • # 1 अपने कदम के लिए एक कार्यक्रम तैयार करें
  • # 2 इसे घर के चारों ओर पास करें
  • # 3 भोजन और आराम की अपनी जगह स्थापित करें
  • # 4 आघात कम करता है
  • # 5 अचानक परिवर्तन मत करो
  • # 6 आपको क्या पता होना चाहिए


  • एक कदम के लिए अपने पालतू जानवर कैसे तैयार करें

    एक कदम के लिए अपने पालतू जानवर कैसे तैयार करें। पालतू जानवरों पर लेख।

    क्या चलने का समय आ रहा है? यह समय है कि आप अपने पालतू जानवरों को इन सरल युक्तियों के साथ तैयार और शिक्षित करें। यहां हम जाते हैं!
    हमारे pequeñines के लिए घर से बदलने की प्रक्रिया, थोड़ा अजीब और तनावपूर्ण है के रूप में वे परिवहन में कई किलोमीटर चलने के अभ्यस्त नहीं हैं यह, धैर्य, स्नेह और देखभाल की आवश्यकता है।
    हमें पता होना चाहिए कि हमारे पालतू जानवरों के लिए, यह अपने क्षेत्र को छोड़ने और महान उम्मीदों के साथ अपने नए घर की उम्मीद करने के बारे में है। घरों को बदलने पर एक प्रभाव हो सकता है, हालांकि, इस प्रक्रिया को शानदार बनाने के लिए कई युक्तियां हैं।
    नीचे दिए गए 6 युक्तियों के साथ अपने बालों वाले दोस्त के परिवहन की सुविधा प्रदान करें। हमसे जुड़ें!

    # 1 अपने कदम के लिए एक कार्यक्रम तैयार करें

    एक योजना बनाओ और इसे निष्पादित करें। आपके पास योजना होने के बाद, आपको पता चलेगा कि आपके पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए क्या कदम उठाने हैं और इसे परिवहन करने का तरीका नहीं है। विशेष रूप से अपने सामान और भोजन के लिए एक बॉक्स को ठीक करना न भूलें। यदि आवश्यक हो, तो जानवरों को परिवहन करने की अनुमति लें।

    # 2 इसे घर के चारों ओर पास करें

    यह कदम गोद लेने के समान प्रक्रिया हो सकता है, वही प्रक्रिया पूरी की जाती है, क्योंकि यह किसी अज्ञात स्थान तक पहुंच जाती है। घर में प्रवेश करने से पहले, पड़ोस के चारों ओर घूमना, ताकि आप अपनी सारी ऊर्जा उतार सकें और प्रवेश के समय बहुत शांत हो जाएं। फिर जब आप शांत महसूस करते हैं और पूरे घर में मार्गदर्शन करते हैं तो आप दरवाजा खोल सकते हैं, घर चलाने की कोशिश न करें। विचार यह है कि आप अपने नए घर को जानते हैं।

    # 3 भोजन और आराम की अपनी जगह स्थापित करें

    आप उसे घर में हर कमरे या जगह दिखा सकते हैं ताकि वह उन्हें गंध कर सके। एक शांत जगह का निरीक्षण करें और आपके पालतू जानवर को पसंद आया है। जब आप उस स्थान पर पहले ही स्थापित हो जाते हैं, तो आप अपने संबंधित कंटेनर में पीने के लिए भोजन और पानी मुहैया कराएंगे, और निश्चित रूप से आपका बिस्तर सोएगा।

    # 4 आघात कम करता है

    आंदोलन में फर्नीचर, हर जगह बक्से, शोर ... चाल का दिन हमारे पालतू जानवरों के लिए तनावपूर्ण और परेशान हो सकता है। इस कारण से, कोशिश करें कि आपका जानवर शांत है और अपने दिनचर्या में असफल न हो (सबकुछ कुछ भी नहीं हुआ)। आपको ध्यान केंद्रित करना चाहिए और पागल होने की कोशिश न करें हमेशा सकारात्मक दृष्टिकोण रखें, क्योंकि यदि आप अन्यथा करते हैं तो पालतू जानवर ध्यान देंगे। सुनिश्चित करें कि आपके प्यारे दोस्त की पहचान होने पर पहचान हो।

    # 5 अचानक परिवर्तन मत करो

    अपने पालतू जानवरों की वस्तुओं को धोएं, यानी, उन्हें नए घर पर बरकरार रखें। क्यों? उद्देश्य जानवर के लिए महत्वपूर्ण गंध को संरक्षित करना है। कंबल, स्टम्पर, बिस्तर, पिंजरे, मछली टैंक या विशेष घर को बदलने की कोशिश न करें। दिनचर्या को न बदलें और उन क्षेत्रों की तलाश करें जहां वह खेल सकते हैं।

    # 6 आपको क्या पता होना चाहिए

    यदि आपके पास बिल्ली का बच्चा है, तो समस्या यह है कि आप घर छोड़ना पसंद करते हैं। मक्खन को अपने पैरों पर लगाने के लिए एक उत्कृष्ट युक्ति है - आपकी बिल्ली का बच्चा मक्खन को हटाने के लिए अपने पंजे को मारने में काफी समय बिताएगा और यह उसे अपने नए घर में ले जाएगा।
    अगर हम ऐसे कुत्ते के बारे में बात करते हैं जिसमें बहुत सारी ऊर्जा है, तो एक पट्टा रखने की कोशिश करें जो फैला हुआ है और उसे खिलाने के लिए कई खिलौने भी हैं। पट्टा को हटाने के बिना अपने कुत्ते के साथ खेलने के लिए ब्रेक लें।
    Partager sur les réseaux sociaux:

    Connexes
    अगर आपको विदेश में अपने पालतू जानवरों को परिवहन करने की ज़रूरत है तो enviamascota.com पर जाएंअगर आपको विदेश में अपने पालतू जानवरों को परिवहन करने की ज़रूरत है तो enviamascota.com पर जाएं
    Lamaignere जानवरों के परिवहन में अग्रणी एंडलुसियन ऑपरेटर के रूप में खुद को समेकित करता हैLamaignere जानवरों के परिवहन में अग्रणी एंडलुसियन ऑपरेटर के रूप में खुद को समेकित करता है
    Lamaignere पालतू परिवहन आला में enviamascota.com के साथ एक बड़ी शर्त बनाता हैLamaignere पालतू परिवहन आला में enviamascota.com के साथ एक बड़ी शर्त बनाता है
    Lamaignere पालतू जानवरों के परिवहन में योग्य कर्मियों हैLamaignere पालतू जानवरों के परिवहन में योग्य कर्मियों है
    अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?
    सार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंचसार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंच
    लामाइनेर पालतू जानवरों के परिवहन को बढ़ावा देता हैलामाइनेर पालतू जानवरों के परिवहन को बढ़ावा देता है
    जानवरों को एशिया में परिवहन। लामाइनेरे का एक भौगोलिक बाजार।जानवरों को एशिया में परिवहन। लामाइनेरे का एक भौगोलिक बाजार।
    अपने पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशेंअपने पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें
    लामाइनेर की पालतू परिवहन टीम नए नियमों के बारे में सूचित करती हैलामाइनेर की पालतू परिवहन टीम नए नियमों के बारे में सूचित करती है
    » » एक कदम के लिए अपने पालतू जानवर कैसे तैयार करें
    © 2021 taktomguru.com