taktomguru.com

बिल्ली को कैसे तैयार किया जाता है इसके बारे में और जानें

आज हम आपको कुछ दिलचस्प पहलुओं के बारे में बताने जा रहे हैं एक बिल्ली कैसे तैयार की जाती है, ताकि आप मुख्य कारणों को जान सकें कि यह इस तरह से कार्य करता है और इस कारण से सभी कारणों से ऊपर क्यों कार्य करता है अनुष्ठान जो हमारे प्यारे बिल्ली के दिन के अधिकांश दिन पर कब्जा करता है।

बिल्ली को कैसे तैयार किया जाता है इसके बारे में और जानें

बिल्ली का सौंदर्य

अगर हमने देखा है, कुछ ही महीनों के साथ हमारी बिल्ली पहले से ही दूल्हे शुरू कर रही है, और यह पूरी तरह से माना जाता है कि आम तौर पर मां के माध्यम से सीखना शुरू होता है। हालांकि, यह इतना सहज है कि यहां तक ​​कि उनको भी बिल्लियों जिन्हें हमने अपने ऊपर उठाया है प्रक्रिया के साथ समय बीतने के साथ शुरू होगा।

हालांकि, अगर हमारे पास पहले दिन से है और मां से संपर्क नहीं किया है, तो पहले हम देखेंगे कि वे कुछ कम जोरदार हैं, क्योंकि हम आमतौर पर कुछ प्रदान करते हैं ध्यान कि कई बार मां से अधिक है, इसे और अधिक बार साफ करते हैं और केवल इस पहलू का ख्याल रखते हैं। दूसरी तरफ, जब एक में हो क्लीनर जगह चूंकि यह हमारा घर हो सकता है, आम तौर पर यह इतना गंदे नहीं होता है, इसलिए उस आवश्यकता को पूरा करने में अधिक समय लगता है।

बिल्ली को कैसे तैयार किया जाता है, इस प्रक्रिया के संबंध में, हम देख सकते हैं कि वे आम तौर पर सिर क्षेत्र में शुरू होते हैं, किनारों पर पीठ के पीछे और पैरों सहित पीठ पर समाप्त होते हैं।




लेकिन यह कार्रवाई न केवल इस तथ्य के कारण है कि वे साफ होना पसंद करते हैं, लेकिन यह एक सहज कार्य है जिसका उपयोग वे करते हैं त्वचा पर परजीवी से बचें. दूसरी तरफ, हमें यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि हमारा पशु घर में रहता है, इसलिए जब आप जंगल में रहते हैं तो जरूरी से गंदे होने के लिए यह सामान्य होता है।

एक समूह में एक बिल्ली क्यों तैयार की जाती है

जैसा कि हमने कहा है, यह प्रक्रिया एक है बिल्लियों के लिए अनुष्ठान, इसलिए कई अवसरों पर हम देख सकते हैं कि यह होता है समूह. जाहिर है सब कुछ के साथ शुरू होता है मां अपने युवा को तैयार करती है, लेकिन हम इसे भी देख सकते हैं छोटे लोगों के बीच या यहां तक ​​कि वयस्कों और बच्चों के बीच.

कभी-कभी हम बिल्लियों को भी लोगों को तैयार करने की तलाश में पाते हैं, एक तथ्य जो काफी हड़ताली है लेकिन हम जो भी मानते हैं उस पर ध्यान केंद्रित करते हैं अपनी मां के लिए विकल्प. इन मामलों में उद्देश्य अच्छा महसूस करना है और एक बेहतर संबंध स्थापित करें.

संक्षेप में, यह एक बहुत ही प्राकृतिक प्रक्रिया है जिसमें विभिन्न कारक हैं सफाई और निश्चित रूप से भी सामाजिक.

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरी बिल्ली मुझे बहुत प्यार क्यों करती है?मेरी बिल्ली मुझे बहुत प्यार क्यों करती है?
कुत्ते और बिल्ली को कैसे बनाया जाएकुत्ते और बिल्ली को कैसे बनाया जाए
सर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभालसर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभाल
गर्मी बिल्ली की देखभाल कैसे करेंगर्मी बिल्ली की देखभाल कैसे करें
बिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें? हम आपको यहाँ बताते हैंबिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें? हम आपको यहाँ बताते हैं
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
बिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंधबिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंध
"जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला""जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला"
हमारी बिल्लियों की सफाईहमारी बिल्लियों की सफाई
बिल्लियों में Vomitoबिल्लियों में Vomito
» » बिल्ली को कैसे तैयार किया जाता है इसके बारे में और जानें
© 2021 taktomguru.com