taktomguru.com

माल्टीज़ करोड़पति बिचॉन नस्ल का कुतिया

trouble3मृत्यु 2008 की अंतिम अगस्त के बाद, मुग़ल हेम्सले होटल: लियोना हेम्सले, 87 वर्ष की आयु में troble नाम थोड़ा कुत्ते की नस्ल Bichon माल्टीज भाग्य के वारिस इस थैलीशाह नाम दिया गया है, जिसका उपनाम है "बुराई की रानी" के लिए "कारण है कि वे जानते हैं कि," इच्छा ने कहा कि उनकी पोते के 2 त्याग और अन्य 2 करने के लिए 5 करोड़ डॉलर छोड़ दिया बशर्ते अपने पिता की कब्र पर जाकर (मैं बेटे मृतक बहुमूल्य) साल में कम से कम एक बार, उसने लिखा कि यदि वे नहीं करते हैं, तो उन्हें पांच मिलियन डॉलर का एक पैसा नहीं मिलेगा जो उन्होंने प्रत्येक को छोड़ दी थी। होटल के मैग्नेट ने अपने भाई एल्विन रोसेंथल को कई मिलियन डॉलर भी छोड़े, जिन्हें कुत्ते की देखभाल करने वाले के रूप में नियुक्त किया गया था, उन्होंने अपने ड्राइवर को कुल $ 100,000 छोड़ दिया।
अपनी इच्छा में उन्होंने लिखा था कि जब ट्रोबल मर जाता है, तो अवशेष mausoleo1जानवरों समाधि में उसके बगल जमा किया जाएगा, समाधि, उन्होंने कहा, "धोया या भाप एक साल में कम से कम एक बार साफ।" किया जाना चाहिए वह अपने अंतिम विश्राम स्थल है, जो उसके पति, हैरी हेम्सले के अवशेष के साथ जुडा हुआ बनाए रखने के लिए तीस लाख डॉलर आवंटित किया, इस शादी के माल के बीच एम्पायर स्टेट बिल्डिंग था, इस समाधि 14 लाख डॉलर की कीमत है ।

troublehदुष्ट पुराने कंजूस और अपने पालतू इस कारण परेशानी 20 मौत की धमकी, मुसीबत देखभाल प्राप्त करने के लिए 12 मिलियन डॉलर विरासत में मिला मर (सुरक्षा, चिकित्सा देखभाल, एक शेफ द्वारा तैयार भोजन brushing) 300 हजार डॉलर खर्च होता है। वार्षिक, Codey वह कनेक्टिकट 28 कमरों में एक खेत पर रहते थे, जब मैं मर जाते हैं क्या उसके क्रोध धर्मार्थ नींव है कि भाग्य का सबसे विरासत में मिला है, के बारे में 4 अरब डॉलर होने का अनुमान विश्वास के अवशेष कहा।
न्यूयॉर्क के एक पोस्ट के मुताबिक, इन खतरों के बाद फ्लोरिडा के लिए निजी जेट द्वारा थोड़ी सी माल्टीज़ यात्रा की गई।




trouble1उन्हें पहले से ही दबाव के बिना रहने के लिए एक जगह मिली है, अमीर कुतिया अब फ्लोरिडा (दक्षिणपूर्व) में एक अज्ञात जगह पर रहता है, जो ठंड सर्दी से बचने वाले सेवानिवृत्त लोगों के लिए पसंदीदा जगह है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक युवा करोड़पति बचाव कुत्तों को बचाने के लिए अपने सभी भाग्य को समर्पित करता हैएक युवा करोड़पति बचाव कुत्तों को बचाने के लिए अपने सभी भाग्य को समर्पित करता है
कुत्ते नस्लों | माल्टीज़ बिचॉनकुत्ते नस्लों | माल्टीज़ बिचॉन
कुत्तों के सैन रोक संरक्षककुत्तों के सैन रोक संरक्षक
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
पशु पैरपशु पैर
कुत्तों और इसके बाद के बादकुत्तों और इसके बाद के बाद
एक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया हैएक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया है
पशु दुर्व्यवहार के रूप में खेल: ग्रेहाउंड रेसिंगपशु दुर्व्यवहार के रूप में खेल: ग्रेहाउंड रेसिंग
कप्तान मर जाता है, कुत्ता जो एक दशक के लिए अपने मानव पर देखाकप्तान मर जाता है, कुत्ता जो एक दशक के लिए अपने मानव पर देखा
दो कुत्तों को 675,000 यूरो की विरासत छोड़ देंदो कुत्तों को 675,000 यूरो की विरासत छोड़ दें
» » माल्टीज़ करोड़पति बिचॉन नस्ल का कुतिया
© 2021 taktomguru.com