taktomguru.com

आपके कुंडली के अनुसार आदर्श सुगंध

लोगों के पास पांच मौलिक इंद्रियां हैं, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि गंध. यह नाक और पूरी श्वसन प्रणाली के माध्यम से कार्य करता है। परफ्यूम, कई अवसरों में, हमें किसी व्यक्ति को याद रखने या अतीत में लौटने की अनुमति देता है ताकि हम अपने जीवन की स्थिति को याद कर सकें जिसे हमने उस गंध से जोड़ा है।

यह भी सच है कि कई सुगंध हमें बनाने में मदद करते हैं खराब ऊर्जा जो हमें घेर लेता है। इस कारण से राशि चक्र के हर संकेत एक विशिष्ट सुगंध सौंपा गया है

में CurioSfera.com हम आपको यह जानने में मदद करते हैं कि आपके कुंडली के अनुसार आपका क्या है और इसे हर समय और जहां भी आप बनना चाहते हैं, उसकी रक्षा के लिए इसका उपयोग कैसे करें। यदि आप रुचि रखते हैं तो भी आप देख सकते हैं इत्र की कहानी और भी कॉलोनी पानी का इतिहास.

1 एक्वेरियम

कुंभ राशि के लिए आदर्श सुगंधवे सपने देखने वाले, मानवीय और दृढ़ लोगों के द्वारा प्रतिष्ठित हैं। वे अपने भविष्य की सफलतापूर्वक योजना बनाने में कामयाब होते हैं। जैसे कुंभ राशि के लोग वे कुछ मौकों पर डरपोक हैं, लेकिन दूसरों में उत्साहित हैं, आदर्श सुगंध उनके लिए वे हैं नारंगी, ऑर्किड और mandarin

2 मीन

मीन के लिए आदर्श सुगंधयद्यपि वे स्वयं में बहुत भरोसेमंद लोग हैं, कभी-कभी वे कुछ हद तक शर्मीली भी हो सकते हैं। वे आदर्श और संवेदनशील नहीं हैं और अधिक शक्ति के लिए। वे जबरदस्त भावुक लोग हैं, जो तर्कसंगत से कहीं ज्यादा हैं। इस कारण से मीन के लिए सही aromas वे कर रहे हैं कमल का फूल, चमेली और लिली.

3 मेष

मेष के लिए आदर्श सुगंधवे बहुत गतिशील और सक्रिय होने के अलावा स्वतंत्र और स्वतंत्र होने की विशेषता है। जीवन और ऊर्जा से भरे लोगों के रूप में, वे हमेशा हर दिन बेहतर होने और लोगों के रूप में बढ़ने की तलाश में रहते हैं। एक सामान्य नियम के रूप में, वे रोमांच और मजेदार प्यार करते हैं। इसलिए,  मेष के लिए, सबसे उपयुक्त परफ्यूम जीरेनियम, स्ट्रॉबेरी और पैचौली हैं.

4 वृषभ

वृषभ के लिए आदर्श सुगंधइस चिह्न के तहत पैदा हुए लोगों को मेहनती और बहुत रचनात्मक होने की विशेषता है। लेकिन यह भी सच है कि कभी-कभी वे थोड़ा जिद्दी और आत्म केंद्रित हो सकते हैं। वे दूसरों के लिए हमेशा प्यार करने के लिए बहुत प्यार करते हैं। कभी-कभी, वे बहुत कल्पनाशील होते हैं और जमीन पर अपने पैरों को रखने में कठिनाई होती है। इन सभी कारणों से, वृषभ के लिए इष्टतम सुगंध जैस्मीन और वायलेट्स की है.

5 मिथुन

मिथुन के लिए आदर्श सुगंधवे बहुत बुद्धिमान, स्नेही और बहुत बहुमुखी लोग हैं। वे हमेशा उनके आस-पास की हर चीज के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं, लेकिन कभी-कभी वे कुछ हद तक बचपन में हो सकते हैं। वे किसी के लिए लंबे समय तक बंधे नहीं रहना पसंद करते हैं और वे हमेशा उत्सुक रहते हैं। इन सबके लिए, परिपक्वता और शांति को आकर्षित करने के लिए, आदर्श मिठाई कि एक मिथुन की जरूरत है लिली की है, नींबू या लैवेंडर।

6 कैंसर




कैंसर के लिए आदर्श सुगंधजो राशि चक्र के इस चिह्न के तहत पैदा हुए हैं, मुख्य रूप से, बहुत सुरक्षात्मक और homelike होने के कारण, विशेषता है। उनके पास अप्रत्याशित परिवर्तनों को अनुकूलित करने की क्षमता है। वे बहुत दोस्ताना हैं और लगभग किसी के लिए अपनी ईमानदारी से दोस्ती देते हैं। इसके अलावा वे हमेशा बहुत स्नेही और भावनात्मक होते हैं, हालांकि यह उन्हें कभी-कभी बीमार हास्य दिखाने से रोकता नहीं है। यही कारण है कि कैंसर की आवश्यकता है इत्र, गुलाब और चंदन की जरूरत है।

7 लियो

लियो के लिए आदर्श सुगंधलियो लोग बहुत ही सामाजिक, रचनात्मक और परिवार से प्यार करते हैं। वे प्रकृति से कुछ हद तक प्रभावशाली और महत्वाकांक्षी भी हैं। वे वफादार, बहादुर, स्नेही, उदार और कुछ हद तक उदासीन हैं। वे जानते हैं कि कैसे नेतृत्व करें और वे बड़ी ज़िम्मेदारियों को लेने से डरते नहीं हैं। यह सच है कि कुछ मौकों में वे कुछ घमंडी और असहिष्णुता लेते हैं। इससे बचने के लिए, मिंट, दौनी और चंदन के सुगंध से लियो लाभ.

8 कन्या

कन्या के लिए आदर्श सुगंधVirgos मामूली और रूढ़िवादी लोग हैं। वे जानते हैं कि सभी स्थितियों का विश्लेषण कैसे करें और प्रत्येक मामले में कैसे कार्य करें। वे भावुक और अथक श्रमिक हैं। ईमानदार प्रकृति, बहुत खुले और दोस्ताना। उनके पास एक महान बुद्धि है और वे बहुत सावधानीपूर्वक और पूर्णतावादी हैं। Virgos ताजा घास, लैवेंडर और violets के aromas का पक्ष लेते हैं।

9 तुला

तुला के लिए सुगंधलाइब्रेन्स राजनयिक और बहुत संतुलित हैं, जैसा कि आप उनके प्रतीक में देख सकते हैं। उनके पास एक महान करिश्मा है और बाकी लोगों के साथ सामाजिककरण करने में आसानी है। यह सच है कि कुछ मौकों में वे दूसरों की राय से बहुत प्रभावित हो सकते हैं। वे बातचीत बहुत पसंद करते हैं और वे चर्चाओं से बचते हैं। तुला के हस्ताक्षर के लिए hyacinth, अनानास, मार्जरीटास और बादाम के नरम परफ्यूम सही हैं।

10 वृश्चिक

वृश्चिक के लिए आदर्श इत्रएक वृश्चिक जबरदस्त भावनात्मक, निर्धारित, भावुक और निर्धारित है। वह अपनी सारी इंद्रियों को जो कुछ भी करता है, उसमें डाल देता है कि वे जुनूनी हो सकते हैं। वे एक प्रेरक हथियार के साथ शब्द का उपयोग करते हैं, वे सभी प्रकार की गतिविधियों में शामिल होना पसंद करते हैं और दूसरों के विचारों को मनाने के लिए पसंद करते हैं। वे हमेशा उनके आसपास होने वाली हर चीज देख रहे हैं, भले ही यह ऐसा न लगे। वृश्चिक के हस्ताक्षर में पैदा हुए लोगों के लिए आदर्श अरोमा जैस्मीन और गुलाब हैं.

11 धनु राशि

धनुष के लिए आदर्श इत्रधनुष के हस्ताक्षर के तहत पैदा हुए लोग सभी के मित्र हैं और आमतौर पर बहुत भरोसेमंद होते हैं। वे बहुत गतिशील, मजेदार होते हैं और एक बेहतर भविष्य में विश्वास करते हैं, हालांकि कभी-कभी वे थोड़ा सतही और लापरवाह हो सकते हैं। वे लोगों, यात्रा और रोमांच से घिरा हुआ आनंद लेते हैं। हमेशा नए अनुभवों की तलाश में, Sagittarians कमल के फूल की सुगंध की जरूरत है, लकड़ी, दालचीनी या कार्नेशन.

12 मकर राशि

मकर राशि के लिए आदर्श इत्रजो लोग बहुत अनुशासित और जबरदस्त ज़िम्मेदार होने की विशेषता रखते हैं। जब तक वे सफलता तक नहीं पहुंच जाते हैं, वे जो भी करते हैं, वे बहुत ही कठोर होते हैं और भयंकर रूप से लड़ते हैं। वे यथार्थवादी, भरोसेमंद, गतिशील और वफादार हैं। यह उनकी भावनाओं के बारे में बात करने या अजनबियों के लिए अपने दिल खोलने के लिए थोड़ा सा खर्च करता है। मकर राशि के लिए सही परफ्यूम जंगल के हैं, जैसे वायलेट्स, पाइन या चंदन.

से CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि इस लेख का हकदार है आपके कुंडली के अनुसार आपकी आदर्श सुगंध क्या है आपको यह पसंद आया और आपकी जिज्ञासा तृप्त हुई। यदि आप अन्य समान पदों को देखना चाहते हैं, तो हम आपको इस श्रेणी की यात्रा के लिए आमंत्रित करते हैं मिश्रण. आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन में सीधे अपने प्रश्न लिखकर अधिक जवाब प्राप्त कर सकते हैं जो आपको नीचे मिलेगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते का राशि चक्रअपने कुत्ते का राशि चक्र
कुत्तों की कुंडलीकुत्तों की कुंडली
एक कुत्ते बिस्तर कैसे धो लोएक कुत्ते बिस्तर कैसे धो लो
जैतून का तेल कैसे बनाया जाता हैजैतून का तेल कैसे बनाया जाता है
पैदा होने का सपना देखने का क्या मतलब हैपैदा होने का सपना देखने का क्या मतलब है
कुत्ते का नया चीनी वर्षकुत्ते का नया चीनी वर्ष
बदबू आ रही है कि बिल्लियों खड़े नहीं हो सकते हैंबदबू आ रही है कि बिल्लियों खड़े नहीं हो सकते हैं
पालतू जानवरों में देवदार का तेलपालतू जानवरों में देवदार का तेल
कॉलोनी के पानी का इतिहासकॉलोनी के पानी का इतिहास
कुत्तों और उनके बगीचेकुत्तों और उनके बगीचे
» » आपके कुंडली के अनुसार आदर्श सुगंध
© 2021 taktomguru.com