taktomguru.com

कुत्ते का नया चीनी वर्ष

कुत्ते का नया चीनी वर्ष

टेक्स्ट: लिडिया गार्सिना बुजा।

16 फरवरी, 2018 से 5 फरवरी, 201 9 तक, कुंडली चीनी, भूमि कुत्ते का एक नया चंद्र वर्ष के अनुसार शासन करेगा। मनुष्य के इस वफादार और निर्विवाद मित्र ने सभी मानवता के लिए महान घटनाओं से भरा एक वर्ष उभरा।

aсo के पहले नया चाँद के साथ, चीनी राशि चक्र segъn बल में comenzarб, Aсo कुत्ता, एक नया तिल aсo है कि आदमी का सबसे अच्छा दोस्त का स्वागत करता है, कह रही है अलविदा अपने पूर्ववर्ती, मुर्गा, और करने के लिए कि extenderб को asн 15 फरवरी, 2018

चीनी हॉर्सकोप

किंवदंती यह है कि चीनी राशि चक्र के बारह जानवर बुद्ध द्वारा चुने गए थे। जब बुद्ध मृत्यु के करीब थे तो उन्होंने सभी जानवरों को उनके पास आने के लिए आमंत्रित किया।

केवल बारह पहुंचे: चूहा, बैल, बाघ, खरगोश, अजगर, सांप, घोड़ा, बकरी, बंदर, मुर्गा, कुत्ता और सुअर। उनके दौरे के लिए कृतज्ञता के प्रतीक के रूप में, बुद्ध ने उन्हें चीनी राशि चक्र के बारह चरणों का प्रतिनिधित्व करने के लिए उनका उपयोग करके सम्मानित किया।

चीनी राशि चक्र में प्राचीन काल के हजारों साल हैं और यह पश्चिमी समकक्ष से काफी पुराना है।

एशियाई देशों में, कुंडली पश्चिमी लोगों द्वारा चुने गए सूरज की बजाय चंद्रमा पर आधारित है।

इसलिए, उनके साल चंद्र हैं। एक शताब्दी बनाने वाले 60 साल बारह वर्षों के चक्रों में विभाजित होते हैं और बारह महीने नहीं होते हैं। संकेत हमेशा एक ही क्रम का पालन करते हैं, इन बारह जानवरों द्वारा प्रतिनिधित्व किया जा रहा है, जो मनुष्यों के जीवन, भाग्य और चरित्र पर प्रभाव डालते हैं। प्रभाव के तत्व के अनुसार एक ही पशु के बीच अंतर भी होते हैं, जैसा कि पश्चिमी कुंडली में होता है। इसके अतिरिक्त, पांच तत्व पारंपरिक चीनी दर्शन से जुड़े होते हैं: लकड़ी, आग, पृथ्वी, धातु और पानी। इन तत्वों को उनके बीच होने वाली बातचीत के अनुसार दुनिया की ओर बढ़ रहे बलों के निष्पादकों के रूप में माना जाता है। इसके अलावा, चीनी राशि चक्र के सबसे दिलचस्प उपयोगों में से एक संकेतों की संगतता का पता लगाने के लिए है, यह पता लगाने के लिए कि कौन से संयोजन अच्छे जोड़े, अच्छे दोस्त, सहयोगी इत्यादि बनाने के लिए सबसे दिलचस्प हैं।

जैसा कि हम चीनी कुंडली बॉक्स में देखते हैं, 2018 कुत्ते के साथ मिल जाएगा। यही कारण है कि, इस एशियाई राशि चक्र के अनुसार, हम पृथ्वी कुत्ते का एक नया चीनी वर्ष दर्ज करते हैं।

डीओजी साइन इन करें




इस चिह्न के तहत लोगों को बहुत दोस्ताना और बहुत अच्छा चरित्र होने की विशेषता है। वे हमेशा किसी भी इंसान तक पहुंचने के लिए तैयार रहते हैं।

कुत्ते के वर्षों में पैदा हुए लोगों का सबसे अच्छा गुण ईमानदारी और कुलीनता है।

हमारे पालतू जानवरों की तरह, वे उत्कृष्ट साथी हैं, उनकी कुल वफादारी के लिए धन्यवाद।

जैसा कि उन्हें समझने की जरूरत है, वे दूसरों में इस गुणवत्ता की तलाश करते हैं। वे जागृत और सक्रिय लोग हैं, जब वे एक लक्ष्य निर्धारित करते हैं तो वे बहुत धीरज रखते हैं और जब तक वे इसे प्राप्त नहीं करते हैं तब तक आराम न करें।

यह संकेत हमेशा आपके जीवन के सभी कठिन क्षणों से बाहर आता है। इसके अलावा, वे सबसे बुरे समय में ठंडे रहते हैं: जब दूसरे दौड़ते हैं, तो वे शांत रहते हैं और समस्याओं का सामना करते हैं।

वे इस पहलू में बहुत मोहक, बहुत गहरे और गंभीर हैं। यद्यपि वे दूसरे व्यक्ति को खोलने के लिए समय लेते हैं, एक बार जब वे वास्तव में प्यार में गिर जाते हैं तो वे भावुक और बहुत कामुक होते हैं।

क्योंकि वे महान आत्मविश्वास को प्रेरित करते हैं, वे हमेशा उन लोगों से घिरे रहेंगे जो उनकी सराहना करते हैं।

डॉग मैन

इस चिह्न के तहत आदमी एक समर्पित, रोगी और समझदार पिता है। यह बच्चों को एक बड़ा विश्वास देता है कि बदले में, उन्हें तोड़ना मुश्किल लगता है। वह एक निषिद्ध पिता नहीं है और वफादारी, न्याय और नैतिकता पर अपनी शिक्षा का आधार बनाता है। इसके साथ वह क्या प्राप्त करता है कि उसके बच्चे स्वतंत्र लोग हैं, लेकिन जिम्मेदार हैं।

डॉग महिला

इस चिह्न की महिला एक सचेत और सक्षम व्यक्ति होगी। जब वह क्रोधित हो जाती है तो वह अव्यवस्थित या अधीर हो सकती है, लेकिन आम तौर पर वह दूसरों की जरूरतों के प्रति शांत और चौकस होती है। अपने पति और बच्चों के प्रामाणिक मित्र, उन्हें अपने फैसलों में स्वामित्व या हस्तक्षेप किए बिना स्वयं को व्यक्त करने की आवश्यक स्वतंत्रता प्रदान करेंगे।

कुत्ते के संकेत के सबसे अच्छे जोड़े घोड़े और बाघ के साथ बने होते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यिन क्यूई, चीनी कलाकार जो कुत्तों को चित्रित करता हैयिन क्यूई, चीनी कलाकार जो कुत्तों को चित्रित करता है
अपने कुत्ते का राशि चक्रअपने कुत्ते का राशि चक्र
कैलेंडर में कुत्ताकैलेंडर में कुत्ता
दुनिया में सबसे महंगा पालतू जानवर: एक लाख यूरो का कुत्तादुनिया में सबसे महंगा पालतू जानवर: एक लाख यूरो का कुत्ता
चीनी crested बौने नस्ल कुत्तेचीनी crested बौने नस्ल कुत्ते
कुत्तों की कुंडलीकुत्तों की कुंडली
चीनी crested कुत्ता, "खजाना घर के अभिभावक"चीनी crested कुत्ता, "खजाना घर के अभिभावक"
फरवरी की कुत्ते की दुनिया पहले से ही आपके कियोस्क में हैफरवरी की कुत्ते की दुनिया पहले से ही आपके कियोस्क में है
चीनी वैज्ञानिक अधिक मांसपेशी कुत्तों को पाने के लिए एक उत्परिवर्ती जीन बनाते हैंचीनी वैज्ञानिक अधिक मांसपेशी कुत्तों को पाने के लिए एक उत्परिवर्ती जीन बनाते हैं
घोड़ा एक पालतू जानवर हैघोड़ा एक पालतू जानवर है
» » कुत्ते का नया चीनी वर्ष
© 2021 taktomguru.com