taktomguru.com

क्या जर्मन चरवाह मालिक की नीतियों को बढ़ाते हैं?

जर्मन चरवाहायद्यपि आपका जर्मन शेफर्ड एक उत्कृष्ट निगरानी और संभावित चोरों में बाधा बन सकता है, लेकिन यह संभावना है कि वह संपत्ति बीमा पॉलिसियों में वृद्धि के खिलाफ चौकस और सहायक नहीं है। यह कहना उचित नहीं होगा कि सभी पादरी बराबर हैं, लेकिन इस नस्ल की आक्रामक प्रतिष्ठा बीमा के मामले में महंगा हो सकती है।

काटा जा रहा जोखिम. जर्मन शेफर्ड को कुत्ते के काटने पर अध्ययन की एक श्रृंखला में काटने की घटनाओं में बहुत प्रतिनिधित्व किया जाता है। यह तथ्य आंकड़ों द्वारा समर्थित है जो इंगित करता है कि वार्षिक आधार पर काटने के सभी मामलों में से 44 प्रतिशत जर्मन शेफर्ड कुत्तों को शामिल करते हैं। प्रत्येक वर्ष लगभग 800,000 कुत्ते का काटने और इलाज के लिए करीब 165 मिलियन डॉलर की लागत के साथ, संपत्ति बीमा ग्राहकों के लिए 44 प्रतिशत एक महत्वपूर्ण संख्या है जो किसी पते के लिए पॉलिसी लिखते समय सोचने के लिए पर्याप्त है जर्मन शेफर्ड के साथ, लेकिन जब यह ज्ञात होता है कि काटने के सभी घटनाओं में से 70 प्रतिशत कुत्ते के मालिक की निजी संपत्ति पर होते हैं।

एक कुत्ते को सुरक्षित करना मुश्किल है. बीमा कंपनियां वस्तुतः मालिकों को ऐसे घर के साथ बीमा नहीं करतीं जिसमें जर्मन शेफर्ड रहता है। यह आश्चर्य की बात नहीं है कि लेख प्रकाशित किए गए हैं जिसमें जर्मन शेफर्ड 11 कुत्ते नस्लों की वर्णानुक्रमित अनियंत्रित सूची पर नंबर 4 पर है, जो कि अधिकांश बीमा कंपनियां बीमा करने से इंकार कर देती हैं। अगर आपको यह सुनिश्चित करने का फैसला किया जाता है कि आपके जर्मन शेफर्ड होने के बावजूद, तो शायद आप कई कागजात भरेंगे, कई चेक करें और आखिरकार अतिरिक्त कीमत के साथ आ जाएंगे।




कैनिन जिम्मेदारी नीति क्या है? कुत्ते जिम्मेदारी की नीति क्रम कुत्तों और मामलों में उनके मालिकों सुनिश्चित करने के लिए जहां एक मालिक या किरायेदार अन्य कवरेज प्राप्त नहीं कर सकता में कुत्ते के मालिक के लिए विशेष रूप से लिखा गया है के लिए चोट, क्षति या हानि से नीति की वजह से कुत्ते के कार्यों। यह एक प्रकार की सामान्य नीति है जो चोट लगने पर कुत्ते के काटने और पुनर्वास के संबंध में राज्य और नगरपालिका कानूनों और प्रतिबंधों के कारण आवश्यक हो जाती है। ज्यादातर मामलों में, इस प्रकार की पॉलिसी केवल मानक बीमा पॉलिसियों के साथ ही खरीदी जा सकती है, न कि स्टैंडअलोन उत्पाद के रूप में।

कुत्ते की ज़िम्मेदारी कितनी अधिक है? मकान मालिकों को वित्तीय देयता से बचाने के लिए डिज़ाइन की गई अधिकांश नीतियां जो उनके पालतू जानवरों की दुर्भाग्य को $ 100 और $ 400 प्रति वर्ष के बीच खर्च करती हैं। इन दुर्घटनाओं में काटने की घटनाओं के साथ-साथ संपत्ति के नुकसान, या तो आपके या आपके पड़ोसियों को सामान्य कुत्ते के व्यवहार के अनपेक्षित परिणाम के रूप में शामिल किया गया है। चरम नीतियां कवरेज के $ 100,000 की पेशकश करती हैं। उपलब्ध कवरेज के शीर्ष में $ 1 मिलियन तक की रेंज है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सफेद Alsatian कुत्ते का इतिहाससफेद Alsatian कुत्ते का इतिहास
जर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करेंजर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करें
पालतू जानवरों के लिए बीमापालतू जानवरों के लिए बीमा
जर्मन चरवाहा नस्ल का चरित्रजर्मन चरवाहा नस्ल का चरित्र
पालतू बीमा: कुत्तों और बिल्लियोंपालतू बीमा: कुत्तों और बिल्लियों
एक जर्मन चरवाहे के लिए विशेष आहारएक जर्मन चरवाहे के लिए विशेष आहार
छोटे बाल वाले जर्मन चरवाहों और लंबे बाल वाले जर्मन चरवाहों के बीच मतभेदछोटे बाल वाले जर्मन चरवाहों और लंबे बाल वाले जर्मन चरवाहों के बीच मतभेद
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस और जर्मन शेफर्ड के बीच मतभेद?बेल्जियम शेफर्ड मालिंस और जर्मन शेफर्ड के बीच मतभेद?
जर्मन शेफर्ड मैं मोनोग्राफजर्मन शेफर्ड मैं मोनोग्राफ
सफेद या स्विस जर्मन चरवाहा कैसा हैसफेद या स्विस जर्मन चरवाहा कैसा है
» » क्या जर्मन चरवाह मालिक की नीतियों को बढ़ाते हैं?
© 2021 taktomguru.com