taktomguru.com

आपके पिट बैल कुत्ते की क्या देखभाल है? एक खुश, स्वस्थ और संतुलित कुत्ता है

क्या आप सोच रहे हैं एक Pitbull है

? क्या आपने पहले ही रिपोर्ट की है कि आपको खुश और संतुलित होने की क्या ज़रूरत है? है न? अच्छा, आपको चाहिए: Pitbull एक कुत्ता नहीं है जो अप्रयुक्त है. इसलिए, यदि आप Pitbull चाहते हैं, तो मैं आपको इस लेख को पढ़ने की सलाह देता हूं, जहां आप मिल सकते हैं सभी देखभाल आपको अपने कुत्ते को देना चाहिए

कुछ टिप्स के साथ एक त्वरित लेख जो आपकी मदद करेगा यदि आप पिट बैल कुत्ते को अपनाने के बारे में सोच रहे हैं।

एक खुश, स्वस्थ और संतुलित Pitbull है

एक खुश Pitbull करने के लिए युक्तियाँ

1- अनुशासन

आप यहां पिटबुल पर अपने अधिकार को चिह्नित करने के तरीके पर एक विस्तृत लेख देख सकते हैं, यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात है कि आपको एक विद्रोही और अनियंत्रित Pitbull नहीं होना चाहिए

2- शारीरिक और मानसिक व्यायाम

पिट बैल कुत्ते व्यायाम

इस लिंक में आप अपनी पिटबुल के लिए अपनी सारी ऊर्जा का निर्वहन करने के लिए कुछ तकनीकें पा सकते हैं, क्योंकि व्यायाम, शारीरिक और मानसिक दोनों व्यायाम, इस असाधारण नस्ल की विशेषताओं के कुत्ते के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है।

3- इसे ब्रश करें

पिटबुल को ब्रश करना आसान है, उसके छोटे बाल दिए जाते हैं, और अक्सर होता है अच्छा. इसके अलावा, सौंदर्य, फार्म के उन क्षणों भावनात्मक संबंध कुत्ते के साथ

4- बाथरूम के बारे में




Pitbull कुत्ता स्नान

उन्हें अक्सर स्नान करने के लिए आवश्यक नहीं है, केवल तभी जब वे गंदे हो जाते हैं या एक मजबूत कुत्ते की गंध होती है। ध्यान दें और इसे ध्यान में रखें!

5- अपने दांतों का ख्याल रखना

उसे वस्तुओं को काटने मत देना जो कर सकते हैं अपने दांतों को चोट पहुंचाओ (पत्थरों की तरह), छड़ी का बेहतर उपयोग करें और काटने की अपनी इच्छा को निर्वहन करें नरम वस्तुओं, टायर या कपड़ा गेंदों की तरह। (आपको यह जानने में रुचि हो सकती है कि अपने काटने को शिक्षित कैसे करें)

6- पिल्ले

पिटबुल के पिल्ले, बाकी नस्लों की तरह, कंपनी की जरूरत है उसकी मां और भाइयों की. जितना अधिक समय आप उनके साथ बिताते हैं उतना ही बेहतर होगा। इसके अलावा, स्तन दूध की जरूरत है एंटीबॉडी बनाने के लिए। अंत में, जब आप पिल्ला हो, तो आपको सवारी से सावधान रहना होगा, क्योंकि कई बैक्टीरिया हैं जो बीमारियों का कारण बन सकते हैं यदि आपको अभी तक टीका नहीं है।

7- पशु चिकित्सक

बेशक, हमारे कुत्ते को होना है एक दिन टीका, और हमें बीमारी के थोड़े संकेत पर पशुचिकित्सा का दौरा करना चाहिए। शुद्ध नस्लें कुत्तों की तुलना में बीमारियों से अधिक प्रवण होती हैं जो कई मिश्रणों का उत्पाद हैं, इसलिए, यह बेहतर है भविष्य की जटिलताओं को रोकें, उसे पशु चिकित्सक के पास लेने के लिए इंतजार करना है।

इन आसान युक्तियों के बाद, आपके पास पिटबुल पूरी तरह स्वस्थ, संतुलित और आपके साथ रहने के लिए खुश होगा. याद रखें, एक कुत्ता है यह एक ज़िम्मेदारी है, यदि आप इसे ग्रहण करने के इच्छुक नहीं हैं, तो यह बेहतर है कि आप इसे प्राप्त न करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कैसे पता चलेगा कि आपका पिट बैल कुत्ता प्रभावी है या नहीं।कैसे पता चलेगा कि आपका पिट बैल कुत्ता प्रभावी है या नहीं।
हल्क, दुनिया का सबसे बड़ा पिट बैल कुत्ताहल्क, दुनिया का सबसे बड़ा पिट बैल कुत्ता
एक गड्ढे बैल कुत्ते को अपनाना: आपको इसे करने से पहले इसे पढ़ना चाहिएएक गड्ढे बैल कुत्ते को अपनाना: आपको इसे करने से पहले इसे पढ़ना चाहिए
पिट बैल के रंगपिट बैल के रंग
Pitbull कुत्ता चरित्रPitbull कुत्ता चरित्र
पिटबुल पिल्ला (3 कदम) की देखभाल करने के लिए टिप्सपिटबुल पिल्ला (3 कदम) की देखभाल करने के लिए टिप्स
पिट बैल के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्यपिट बैल के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्य
पिट बैल कुत्ते अच्छे या बुरे?पिट बैल कुत्ते अच्छे या बुरे?
पिटबुल कुत्तों की बुरी प्रतिष्ठा क्यों होती है?पिटबुल कुत्तों की बुरी प्रतिष्ठा क्यों होती है?
मानसिक रूप से संतुलित पिट बैल रखने के लिए 10 युक्तियाँमानसिक रूप से संतुलित पिट बैल रखने के लिए 10 युक्तियाँ
» » आपके पिट बैल कुत्ते की क्या देखभाल है? एक खुश, स्वस्थ और संतुलित कुत्ता है
© 2021 taktomguru.com