taktomguru.com

पिट बैल के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्य

Pitbull कुत्तों घरेलू कार्यकाल के संबंध में सबसे खतरनाक में से एक के रूप में वर्गीकृत होने के कारण वे दुनिया में सबसे अधिक अस्वीकृत नस्लों में से एक हैं, हालांकि उनके पास अन्य दिलचस्प डेटा है जो हमें इस प्रकार के कुत्ते को अधिक महत्व देगा।

वयस्क पुरुष पिटबुल

वे में से एक हैं सबसे सक्रिय कुत्ते नस्लों, इसलिए उन्हें बहुत सारी शारीरिक गतिविधि करने की ज़रूरत है, जिसका अर्थ है कि उन्हें उन संचित ऊर्जायों को खर्च करने की आवश्यकता है। बहुत से लोग मानते हैं कि खुद को छुटकारा पाने के लिए उन्हें बाहर ले जाना जानवरों के इस वर्ग के लिए फैलाने के लिए पर्याप्त होगा, लेकिन कई विशेषज्ञ उनके साथ व्यायाम करने की सलाह देते हैं, क्योंकि वे उन्हें ऊर्जा जमा नहीं करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और छुट्टी नहीं देते हैं उनके पास कुछ भी है।

Pitbull कुत्ते नस्ल




हालांकि पिट बुल को घरेलू सुरक्षा के रूप में उपयोग करने के लिए सबसे अधिक अनुशंसित नस्लों में से एक के रूप में वर्गीकृत किया गया है (प्रहरी), यह स्थापित किया गया है कि यह घर की सुरक्षा के लिए सबसे अधिक अनुशंसित नस्लों में से एक नहीं है, क्योंकि आंकड़ों के अनुसार यह निष्कर्ष निकाला गया कि वे दौड़ हैं जिनके लिए कम स्नेह या स्नेह प्रदान किया जाता है, इसलिए वे लगातार लोगों की मंजूरी मांग रहे हैं, अगर वे घुसपैठ करने वाले या चोर में स्नेह पाते हैं तो क्या काम नहीं करेगा।

वयस्क Pitbull कुत्ता

सांख्यिकीय रूप से वे ऐसी दौड़ हैं जिसने सबसे अधिक घटनाएं आयोजित की हैं, या तो लोगों को चोट पहुंचाने या यहां तक ​​कि मारने, चाहे वे मालिक हों या विदेशी व्यक्ति हों। इतने सारे देशों ने विशिष्ट कानून स्थापित किया है इस दौड़ को विनियमित करें, कुछ ने भी वेनेजुएला के मामले में अपने कार्यकाल और प्रजनन पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
5 कुत्ते नस्लों जो अनिवार्य रूप से एथलीट हैं5 कुत्ते नस्लों जो अनिवार्य रूप से एथलीट हैं
एक नस्ल की एक कुत्ते नस्ल बनाओएक नस्ल की एक कुत्ते नस्ल बनाओ
आपके पिट बैल कुत्ते की क्या देखभाल है? एक खुश, स्वस्थ और संतुलित कुत्ता हैआपके पिट बैल कुत्ते की क्या देखभाल है? एक खुश, स्वस्थ और संतुलित कुत्ता है
इन्फोग्राफिक्स: 80 देशों से 80 कुत्ते नस्लोंइन्फोग्राफिक्स: 80 देशों से 80 कुत्ते नस्लों
कुत्ते की मोटापा: एक आम बीमारीकुत्ते की मोटापा: एक आम बीमारी
कुत्ते में शारीरिक व्यायाम का महत्वकुत्ते में शारीरिक व्यायाम का महत्व
तीन कुत्ते नस्लों प्लस एथलीटोंतीन कुत्ते नस्लों प्लस एथलीटों
एक घरेलू खरगोश की जरूरी देखभालएक घरेलू खरगोश की जरूरी देखभाल
कुत्तों की नस्लों को खतरनाक के रूप में प्रस्तुत किया जाता है?कुत्तों की नस्लों को खतरनाक के रूप में प्रस्तुत किया जाता है?
पिटबुल कुत्तों की बुरी प्रतिष्ठा क्यों होती है?पिटबुल कुत्तों की बुरी प्रतिष्ठा क्यों होती है?
» » पिट बैल के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्य
© 2021 taktomguru.com