taktomguru.com

एक गड्ढे बैल कुत्ते को अपनाना: आपको इसे करने से पहले इसे पढ़ना चाहिए

एक गड्ढे बैल कुत्ते को अपनाने

यह एक बड़ी ज़िम्मेदारी है, न केवल आप अपने परिवार के लिए एक नए सदस्य को एकीकृत करेंगे, बल्कि आप इसे उस समुदाय में एकीकृत करेंगे जो आप हैं।

आपको पता होना चाहिए कि शायद आपके कुछ पड़ोसी अपनी मौजूदगी से असहज हैं, हर किसी के पास कुत्ते पर अच्छी नजर नहीं है अमेरिकन पिटबुल टेरियर, इसलिए आपको करना है उदाहरण दें और दौड़ को नुकसान पहुंचाने वाली कई नकारात्मक मिथकों को अस्वीकार करें

कुत्ता-pitbulls-en-गोद लेने

जबकि आपका लक्ष्य एक खुश कुत्ता होगा और अपने पड़ोसियों के साथ सामाजिककरण नहीं करेगा कोएक पिट बैल कुत्ते को अपनाने से पहले आगमन की चेतावनी देते हैं, कम से कम अपने निकटतम पड़ोसियों, कुछ है या नहीं सहमत हो सकता है, महत्वपूर्ण बात यह है कि हर कोई की दृष्टि का सम्मान करना है, यह तो अपने पिटबुल के साथ सह-अस्तित्व सुविधा होगी और समय के रूप में गुजरता है आप प्रदर्शन करेंगे अपने अनुभव से कि जानवर अपने बच्चों के लिए या किसी के लिए किसी प्रकार का खतरा नहीं मानता है।

क्या आप एक पिट बैल कुत्ते को नियंत्रित कर सकते हैं?

इस कुत्ते को नियंत्रित करने के लिए आपके पास पर्याप्त ताकत होनी चाहिए। यद्यपि यह विशेष रूप से बड़ा और भारी नहीं है, यह व्यापक रूप से विकसित मांसपेशियों वाला एक कुत्ता है, जो बहुत मजबूत और ऊर्जावान है। आपको कई स्थितियों का सामना करना पड़ेगा जहां आपको चाहिए अपने पिट बैल को नियंत्रित करें अन्य कुत्तों के सामने, विशेष रूप से सामाजिककरण के अपने चरण में।

क्या आपका घर पर्याप्त है?

पिट बैल को एक बड़ी जगह के साथ घर की आवश्यकता नहीं होती है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप दिन के दौरान बहुत सारी कंपनी का आनंद लें। एक पिट बैल के लिए एक अच्छा घर हो सकता है जहां वयस्कों को कंपनी की जरूरत है।

घर पर बच्चे कोई समस्या नहीं हैं, लेकिन हमें अवगत होना चाहिए कि हम कुत्ते का सामना कर रहे हैं ताकि ऊर्जावान हो सके कि यह अनजाने में उत्साह या उत्तेजना के क्षणों में नुकसान पहुंचा सकता है। युवा बच्चों को अनैच्छिक रूप से धक्का दिया जा सकता है और शायद यह नहीं पता कि ऐसे सक्रिय कुत्ते के साथ कैसे खेलना है, यह सीधे आपकी शिक्षा पर निर्भर करेगा.




यहां 6 कारण हैं कि पिटबुल उत्कृष्ट पालतू जानवर क्यों हैं।

क्या आप पिटबुल कुत्ते के लिए आदर्श मालिक हैं?

एक खुश और संतुलित पिट बैल का आनंद लेने के लिए आपको एक जिम्मेदार, प्रेमपूर्ण व्यक्ति होना चाहिए और अपने पिट बैल के साथ दैनिक कंपनी का आनंद लेना चाहिए। आपको नियमित शारीरिक अभ्यास दिनचर्या करना होगा और अपनी अतिरिक्त ऊर्जा को सकारात्मक रूप से चैनल करने के लिए दिन में कम-से-कम तीन पैदल चलना होगा। आपको खिलौनों, पशु चिकित्सा यात्राओं, पिपेट्स, नसबंदी और गुणवत्ता वाले भोजन पर अन्य चीजों के साथ पैसे खर्च करना होगा।

अपने व्यवहार को प्रमाणित करें

जैसे ही आप घर आते हैं, आपको उसे नामांकित करना चाहिए आज्ञाकारिता कक्षाएं. कुत्ता जो जानता है और उसके आदेशों का पालन करता है, वह समस्या का कारण नहीं बनता है (और उनके व्यवहार को प्रमाणित करने वाला एक पेपर दुर्भाग्यपूर्ण पड़ोसियों को छोड़ सकता है जो इन कुत्तों से अधिक शांत हैं).

एक Pitbull कुत्ते को अपनाने

अगर मैं इस पोस्ट में अच्छी सलाह दे सकता हूं, तो यह होगा कि आप इसका विकल्प मानेंगे एक पुरानी पिटबुल अपनाने!. वयस्क पिटबुल कुत्ते पहले से ही उनके व्यक्तित्व को विकसित कर चुके हैं और पिल्ला पिट बैल के विपरीत आश्चर्य उत्पन्न नहीं करेंगे। आप अच्छे कर्म पैदा करेंगे और आप एक कुत्ते को दूसरा मौका देंगे जो शायद पूरे जीवन में गलत समझा गया था और उसके पास आश्रयों में उन्हें अपनाने वाले व्यक्ति का बहुत कम मौका है।

एक Pitbull कुत्ते को अपनाने

महत्वपूर्ण! यदि आपके प्रेरणा के समय में एक गड्ढे बैल कुत्ता अपनाने इन जानवरों के साथ किसी तरह से पैसा कमाने या श्रृंखला के लिए एक पोस्ट करने के लिए घड़ी नाटक करने के लिए करने के लिए देख "फैशनेबल जा रहा है," के साथ क्या करना है "एक सुरक्षित घर है," मैं आपको बता दूँ कि आप अच्छा बिल्कुल encaminado- एक नहीं कर रहे हैं जाने पिट बैल कुत्ता यह एक ठंड और आक्रामक वातावरण से दूर हो सकता है और घर के एक विशेषाधिकार प्राप्त सदस्य के रूप में, उपचार और विशेष देखभाल की, बहुत करीब प्राप्त करना चाहिए (मुझे विश्वास है, उस स्थिति सभी प्यार के साथ जीता हो जाएगा आप  वापस देना है), लेकिन आँख आप कभी नहीं भूलना चाहिए उसे दिखाओ कि मालिक कौन है।

और याद रखें ...

पिट और पेय

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गड्ढे बैल के बारे में 10 गलतफहमीगड्ढे बैल के बारे में 10 गलतफहमी
एक अमेरिकी पिट बुल टेरियर पिल्ला कहाँ खरीदें - गोद लेने के लिएएक अमेरिकी पिट बुल टेरियर पिल्ला कहाँ खरीदें - गोद लेने के लिए
पिट बैल के रंगपिट बैल के रंग
Pitbull कुत्ता चरित्रPitbull कुत्ता चरित्र
पिट बैल, एक अच्छा कुत्ता अगर उसके पास अच्छा मालिक हैपिट बैल, एक अच्छा कुत्ता अगर उसके पास अच्छा मालिक है
पालतू जानवर को अपनाना क्यों महत्वपूर्ण है? हम आपको यहाँ बताते हैंपालतू जानवर को अपनाना क्यों महत्वपूर्ण है? हम आपको यहाँ बताते हैं
लाल नाक के साथ पिटबुल पिल्ले के बारे में जानकारीलाल नाक के साथ पिटबुल पिल्ले के बारे में जानकारी
मानसिक रूप से संतुलित पिट बैल रखने के लिए 10 युक्तियाँमानसिक रूप से संतुलित पिट बैल रखने के लिए 10 युक्तियाँ
10 टिप्स ताकि आपका पिटबुल आक्रामक या खतरनाक न हो10 टिप्स ताकि आपका पिटबुल आक्रामक या खतरनाक न हो
पिट बैल, क्या यह वास्तव में ऐसी खतरनाक नस्ल है?पिट बैल, क्या यह वास्तव में ऐसी खतरनाक नस्ल है?
» » एक गड्ढे बैल कुत्ते को अपनाना: आपको इसे करने से पहले इसे पढ़ना चाहिए
© 2021 taktomguru.com