taktomguru.com

नीपोलिटन मास्टिफ़ कुत्ते की कुछ भौतिक विशेषताओं

कुत्ते नियपोलिटन मास्टिफ़ की कुछ भौतिक विशेषताओं

कुत्ते नियपोलिटन मास्टिफ़ की कुछ भौतिक विशेषताओं

कुत्ते नियपोलिटन मास्टिफ़ के लक्षण

कुछ निश्चित हैं कुत्ते नस्लों वे पालतू प्रेमियों के लिए एक महान आकर्षण का प्रतिनिधित्व करते हैं। उनमें से एक वह है जिसे हम यहां साझा करना चाहते हैं और यह प्रसिद्ध मास्टिन नेपोलिटानो के लिए जिम्मेदार है। हम अपनी कुछ उत्कृष्ट सुविधाओं का खुलासा करने का प्रस्ताव करते हैं।
सच्चाई यह है कि सुंदर के बारे में बात करते समय नेपोलिटानो मास्टिफ़ हम एक पालतू जानवर को संदर्भित करते हैं जो वजन घटाने में सक्षम है जो सत्तर (70) किलोग्राम है और कभी-कभी, इस किले को भी पार कर सकता है। यदि हम ऐसा करने के लिए एक खरीदने का इरादा रखते हैं, तो हमें एक बड़ी जगह की आवश्यकता होगी जहां आकार आसानी से चल सकता है और उसके लिए आरामदायक जीवन जी सकता है।

उन लोगों के लिए जो लोग कुत्तों को पसंद करते हैं जो कि कई वर्षों तक जीवित रहता है, वह अनुशंसित नस्ल नहीं बनता है क्योंकि उनका औसत जीवन दस (10) वर्ष की आयु में होता है। मुझे नहीं लगता कि यह एक प्रतिलिपि के अधिग्रहण के संबंध में निर्णय लेने का एक बाधा है, लेकिन बिना किसी संदेह के यह एक तथ्य है जो ध्यान में रखना उचित है।




यहां हम एक का पर्दाफाश करेंगे वर्तमान जानवर की अधिक आकर्षक विशेषताएं और वह वह है जो अपने चरित्र का विवरण देता है। यद्यपि वे मजबूत चरित्र के कुत्ते हैं, फिर भी जब वे अपने क्षेत्र की रक्षा करने की बात आते हैं तो वे केवल अपनी दृढ़ता का उपयोग करते हैं और इसलिए वे कुत्ते हैं जो उत्कृष्टता के प्रति अभिभावक हैं। साथ ही साथ उन लोगों के संबंध में जो सामंजस्यपूर्ण रूप से उनके साथ अपने पर्यावरण को साझा करते हैं, नेपोलिटानो मास्टिफ़ एक प्रेमपूर्ण और प्रभावशाली तरीके से विकसित होता है, यही कारण है कि बच्चों के घरों में अत्यधिक अनुशंसा की जाती है।

इसके अलावा, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इसकी अन्य कुत्तों के साथ संबंध यह एक प्रमुख जानवर के रूप में खड़ा है, इसलिए यदि जानवर अन्य जोड़ों के संपर्क में है तो आपको बहुत सावधान रहना होगा। यह एक खतरनाक कुत्ता नहीं है, लेकिन अन्य कुत्तों के कुछ दृष्टिकोण इसे आक्रामक बना सकते हैं और क्षेत्र की देखभाल करने की उत्सुकता में जानवर हिंसक हो सकता है।
अंत में, इसमें एक छोटी टिप्पणी भी जोड़ने लायक है नीपोलिटन मास्टिफ़ से संबंध: वे कुछ हद तक महंगे कुत्ते हैं क्योंकि उनके दैनिक आहार में उनमें कम से कम 1 किलो पूर्ण भोजन होना चाहिए। सच्चाई यह है कि वे बहुत आकर्षक कुत्ते हैं लेकिन वे निश्चित रूप से उच्च क्रय शक्ति वाले परिवारों में रहने के लिए नियत हैं।
इस तरह, हम आपको कुछ विशेषताओं को दिखाते हैं- सबसे खूबसूरत- इस खूबसूरत कुत्ते नस्ल: नीपोलिटन मास्टिफ़।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नीपोलिटन मास्टिफ़ कुत्ते के बारे में जानकारीनीपोलिटन मास्टिफ़ कुत्ते के बारे में जानकारी
एक नीपोलिटन मास्टिफ़ के लिए कुत्तों के लिए खाद्य सिफारिशेंएक नीपोलिटन मास्टिफ़ के लिए कुत्तों के लिए खाद्य सिफारिशें
पाइरेनीज़ की मास्टिफ़ नस्ल - काम करने वाले और चरवाहे कुत्तेपाइरेनीज़ की मास्टिफ़ नस्ल - काम करने वाले और चरवाहे कुत्ते
विशाल कुत्तों, कुत्ते जो मापते हैंविशाल कुत्तों, कुत्ते जो मापते हैं
एक प्रकार का बड़ा कुत्ताएक प्रकार का बड़ा कुत्ता
नीपोलिटन मास्टिफ़नीपोलिटन मास्टिफ़
नीपोलिटन मास्टिफ़ नस्लनीपोलिटन मास्टिफ़ नस्ल
नीपोलिटन मास्टिफ़ नस्ल के बारे में सब कुछनीपोलिटन मास्टिफ़ नस्ल के बारे में सब कुछ
Extremadura मास्टिफ़ या Manchego मास्टिफ़Extremadura मास्टिफ़ या Manchego मास्टिफ़
Pyrenees के मास्टिफ़Pyrenees के मास्टिफ़
» » नीपोलिटन मास्टिफ़ कुत्ते की कुछ भौतिक विशेषताओं
© 2021 taktomguru.com