taktomguru.com

बॉक्सर, एक महान कुत्ते का जन्म




बॉक्सर, एक महान कुत्ते का जन्म
बॉक्सर में खड़े कई पहलुओं में से पहला यह है कि इसकी मजबूत संरचना, एक मजबूत, शक्तिशाली कुत्ते की है, जो इसकी स्क्वायर संरचना पर राहत में बना हुआ मांसपेशियों के साथ है। लेकिन कई अन्य गुण हैं जो हमें आश्चर्यचकित करेंगे जब हम व्यापक जर्मनिक दर्शन के इस प्रतिनिधि को गहराई से जानते हैं, दोनों शारीरिक और उनके पूर्ण और समृद्ध चरित्र से संबंधित हैं।

कई सिद्धांत पंजीकृत किए गए हैं जो हमें चिंतित दौड़ के नाम की उत्पत्ति की व्याख्या करने का प्रयास करते हैं। उनमें से पहला बॉक्सर को इंगित करता है "बीज़र" का व्युत्पन्न है, जिसका अर्थ है टेदर। दूसरा orнgenes नस्ल के एक बिंदु को जाता है, इन कुत्तों "Boxl" या "Boxeln" उनके संभावित पूर्वजों में से एक, brabanzуn नामक एक विलुप्त जाति के comъn नाम याद करने के लिए इच्छुक llamу है। तीसरी परिकल्पना एंग्लो-सैक्सन का अर्थ है और यह इन कुत्तों के महान गुणों से लड़ाकों के रूप में संबंधित है। यह उनके अंग्रेजी अनुयायियों द्वारा पुष्टि की गई थी जब उन्होंने अन्य कुत्तों के साथ बातचीत करते हुए उन्हें अपने सामने के पैरों का उपयोग किया। हालांकि, वे सिद्धांतों के साथ सिद्ध नहीं होते हैं, क्योंकि इन कुत्तों के पूर्वजों ने उन्हें विरासत में नहीं छोड़ा है, जो कि व्युत्पन्न रूप से, अपने जैसा हो सकता है। हम जर्मन बुलेनबीसर और अंग्रेजी बुलडॉग के बारे में बात कर रहे हैं। हालांकि हम समय पर और भी वापस जा सकते हैं अगर हम वर्तमान बॉक्सर की अनुवांशिक जड़ों की जांच जारी रखते हैं। और Molosia के रूप में एक civilizaciуn llegarнamos, एक भूमि मैसेडोनिया और पश्चिमोत्तर ग्रीस में Jуnico सागर है, जो कई नाम दिए histуricos लेखन में रहने के लिए, ओलिम्पिया, मैसेडोनिया और माँ के फिलिप द्वितीय की पत्नी के रूप में bordered महान अलेक्जेंडर के। लेकिन विश्वव्यापी कुत्ते-देखने में उनका मुख्य योगदान पहला मोलॉसियन कुत्तों, महान आकार के जानवर थे, उनकी ताकत, उनकी शक्ति और उनके जबड़े के आकार के लिए लड़ाई में डरते थे।

जब वे centroeuropa करके विस्तारित ऐसे भालू, हिरण या jabalн रूप venatoria भागों आगे बढ़ाने के लिए जर्मनी में बनाया एक दौड़ के रूप में Bullenbeiser दौड़ रूपरेखा चला गया। उनका काम उन्हें पकड़ना था और शिकारी या रेंजर के आगमन तक इस पकड़ को बनाए रखना था। इन कुत्तों के विकास को दूसरों के लिए हल्का और इसलिए, अधिक तेज़, जिसके परिणामस्वरूप ब्रैबंजुन या बारबानेटर, जिसकी शुरुआत हमने शुरुआत में की थी।

बॉक्सर के विकास में अगला कदम 1 9वीं शताब्दी के अंत में अंग्रेजी बुलडॉग के साथ क्रॉसिंग के साथ वर्णित किया गया है। 18 9 4 में, चार जर्मन उत्साही लोगों ने दौड़ को स्थिर करने के लिए काम करने का फैसला किया, यहां तक ​​कि इसे कैनाइन सौंदर्य कार्यक्रमों में भी शामिल किया गया। दो साल बाद बॉक्सर को समर्पित पहला जर्मन क्लब स्थापित किया गया था।

द्वितीय विश्व युद्ध के बाद बॉक्सर की स्वर्ण युग एक वैश्विक वैश्विक विस्तार के साथ आया। इस तथ्य के लिए धन्यवाद कि जर्मनी में नियत कई सैनिक इस कुत्ते से प्यार करते थे और घर लौटने पर कुछ प्रतियां लेते थे।

परिवार जुआन मैनुअल RodrÃguez के साथ बॉक्सर
कुत्तों की नस्लों में से एक जिसे हम आम तौर पर कई वर्षों तक सड़कों या पार्कों के माध्यम से अपने स्वामी के साथ घूमते देखते हैं, बिना किसी संदेह के, हमारे दोस्त बॉक्सर।

हम गलतियों को करने के डर के बिना कह सकते हैं कि बॉक्सर फैशनेबल नहीं है या नहीं रोका है, यह लंबे समय तक स्पेन में एक बहुत ही लोकप्रिय नस्ल है।

बॉक्सर सबसे लोकप्रिय कुत्तों में से एक है और हर कोई जानता है कि वह महान, आज्ञाकारी और बच्चों के साथ देखभाल कर रहा है। यह बच्चों के साथ रहने के लिए आदर्श दौड़ में से एक है।
परिवार के साथ रहने के लिए, कुत्ते को शिक्षित होना चाहिए क्योंकि यदि ऐसा नहीं है, तो यह सह-अस्तित्व में कुछ गड़बड़ी पैदा कर सकता है। मुझे लगता है कि मैं उन सभी लोगों के साथ क्या कहता हूं जो एक बॉक्सर के साथ रहना शुरू करते हैं, सह-अस्तित्व का आधार है: "अपने पिल्ला को ऐसा न करें जो आप वयस्क के रूप में अनुमति नहीं देंगे"। यह हमारे बॉक्सर और हमारे परिवार के बीच एक खुश और संतुलित सहअस्तित्व की शुरुआत है।

बॉक्सर एक कुत्ता है जो जल्द ही सीखता है और, हमारे घर में अपने पहले दिनों से, हमें उसे उन जगहों या फर्नीचर को पढ़ाना चाहिए जहां उन्हें नहीं होना चाहिए। यह cuestiуn धैर्य और दृढ़ता है, बस एक "नहीं" drily धीरे-धीरे हमारे पिल्ला जानते हैं और स्थानों है कि आप बिना परिवार और उन के साथ साझा कर सकते हैं का सम्मान करने के enseсando irб।

बॉक्सर एक एथलेटिक कुत्ता है और इसलिए, व्यायाम उसके लिए आवश्यक है। चलना समाज से संबंधित मुक्ति, अभ्यास का आपका क्षण है। आपको कम से कम डेढ़ प्रतिदिन व्यायाम करना चाहिए और कम से कम तीन दैनिक प्रस्थान का आनंद लेना चाहिए। जब बॉक्सर bebй है, सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं के आसपास चलने और йl खुराक जाना, बेशक अनुशासन की ningъn तरह के लिए प्रस्तुत नहीं मजबूत mбs विकसित करना है। उसे वापस मजबूत करने के लिए नॉन-स्टॉप अपहिल चलाने या सामान्य रूप से अपनी मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए बहुत अधिक दौड़ के अधीन रहने की गलती है। इन प्रथाओं के साथ हम क्या हासिल करेंगे, घायल होना है। थोड़ा सा छोटा, आपका पेशाब और एथलेटिक उपस्थिति तब तक विकसित होगी जब तक कि वह उस कोलोसस का सपना न हो जिसे हम सपने देखते हैं।

बॉक्सर जो एक बहुत ही difнcil फिर से एक और दौड़ के लिए किया गया है, इस भावना है, उसकी अभिव्यक्ति और महान और सुरुचिपूर्ण आचरण और atlйtico की अपनी विशेष प्रदर्शित करता है के कारण है। यदि इसके अलावा वह आज्ञाकारी, आदरणीय, स्वच्छ और सुरक्षित है ..., हम और क्या पूछ सकते हैं?
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | बॉक्सरकुत्ते नस्लों | बॉक्सर
बोस्टन टेरियरबोस्टन टेरियर
बॉक्सर विशेषताओंबॉक्सर विशेषताओं
बॉक्सरबॉक्सर
रेस: बॉक्सररेस: बॉक्सर
ग्रेट ब्रिटेन (ii)ग्रेट ब्रिटेन (ii)
बॉक्सर पिल्लाबॉक्सर पिल्ला
मुक्केबाज कुत्ते के स्वास्थ्य और देखभालमुक्केबाज कुत्ते के स्वास्थ्य और देखभाल
बॉक्सर: इतिहास और उत्पत्तिबॉक्सर: इतिहास और उत्पत्ति
बॉक्सर के चरित्रबॉक्सर के चरित्र
» » बॉक्सर, एक महान कुत्ते का जन्म
© 2021 taktomguru.com