taktomguru.com

कुत्ते के लिंग में समस्याएं: कैनाइन पैराफिमोसिस

कैनाइन पैराफिमोसिस यह एक दुर्लभ समस्या है जो पिल्लों या बुजुर्ग कुत्तों में ज्यादातर मामलों में होती है। कुत्ते parafimosis कुत्ता अपने लिंग दोनों पक्षों पर लिंग और केंद्र में मूत्रमार्ग के उद्घाटन की दृष्टि बल्ब सिर में अपने पैकेज के लिए, अपनी साइट के लिए वापस लेना करने के लिए असंभव है।

कैनाइन पैराफिमोसिसयह आमतौर पर तब होता है जब कुत्ते का लिंग खड़ा होता है, बल्ब तरल पदार्थ से भरते हैं और जब इसे फिर से आंतरिक करने का समय आता है तो यह खतरे और दर्द से बाहर रहता है।

यदि आप देखते हैं कि आपका कुत्ता इन लक्षणों से पीड़ित है, तो यह जरूरी है कि आप इसे पशुचिकित्सा में ले जाएं। वास्तव में पशु चिकित्सक को लेने के लिए 24 घंटे से अधिक समय तक इंतजार न करें क्योंकि नमी और घर्षण की कमी से संक्रमण हो सकता है और एक नेक्रोसिस जो अंग के विच्छेदन की ओर जाता है।

यह आपके कुत्ते के लिए एक बहुत दर्दनाक समस्या है, क्योंकि लिंग में छेद सबसे सूजन वाले हिस्से को झुकाता है, जिससे एक पशुचिकित्सा के हाथों में एक अनावश्यक जोखिम और आसान समाधान होता है।




यदि आप इस स्थिति में अपने कुत्ते को देखते हैं, तो आपको सबसे पहले जो करना चाहिए वह लिंग के अनुबंध के बल्ब बनाने के लिए अपने कुत्ते को ठंडे पानी में पेट तक पेश करना है। आप चरम देखभाल के साथ इस ऑपरेशन को आसान बनाने के लिए वेसलीन या अंतरंग स्नेहक को लागू कर सकते हैं क्योंकि यह बहुत परेशान और दर्दनाक है, लेकिन ठंडे पानी के साथ कोशिश करें समस्या को हल किया जा सकता है।

यदि आप अभी भी डिफ्लेट नहीं कर सकते हैं और लिंग अपने पैकेजिंग पर लौटता है, तो यह जरूरी है कि आप अपने कुत्ते को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं। पहली बार एक शांत में सीरिंज ठंडे पानी और मट्ठा का उपयोग कर बल्ब desinflamar कर सकते हैं के लिए कुत्ते की कोशिश, अगर यह होता है, लिंग के खोल खोलने में कटौती के लिए सर्जरी के लिए जाने के इतना है कि यह खुल जाएगा और सुविधा कर सकते हैं होगा प्रवेश।

तत्काल उपचार अत्यंत महत्वपूर्ण है, क्योंकि पैराफिमोसिस से बचने के लिए रोकथाम की कोई विधि नहीं है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते का आदर्श वजन क्या है?मेरे कुत्ते का आदर्श वजन क्या है?
2017 में कुत्ते के आकर्षण की सबसे लोकप्रिय पोस्ट2017 में कुत्ते के आकर्षण की सबसे लोकप्रिय पोस्ट
कुत्तों में सूजनकुत्तों में सूजन
क्या मधुमेह मधुमेह से पीड़ित हैं?क्या मधुमेह मधुमेह से पीड़ित हैं?
क्योंकि कुत्ता अपनी जननांगों को लाता हैक्योंकि कुत्ता अपनी जननांगों को लाता है
अपने कुत्ते में गुदा जेब की देखभालअपने कुत्ते में गुदा जेब की देखभाल
कुत्ते का प्रजनन: अपने यौन तंत्र की लगातार पैथोलॉजीजकुत्ते का प्रजनन: अपने यौन तंत्र की लगातार पैथोलॉजीज
कुत्ते संक्रमित नाखून के लिए सुझावकुत्ते संक्रमित नाखून के लिए सुझाव
डोबर्मन की स्वास्थ्य समस्याएंडोबर्मन की स्वास्थ्य समस्याएं
माल्टीज़ में कौन सी स्वास्थ्य समस्याएं आम हैं?माल्टीज़ में कौन सी स्वास्थ्य समस्याएं आम हैं?
» » कुत्ते के लिंग में समस्याएं: कैनाइन पैराफिमोसिस
© 2021 taktomguru.com