taktomguru.com

अपने कुत्ते के लिए नाम चुनने के लिए टिप्स जो आपको सबसे अच्छा लगा




जब हम एक पिल्ला प्राप्त करते हैं तो हमारे पास हमारे स्वाद के अनुसार उसके नाम का चयन करने और उसकी विशेषताओं और व्यक्तित्व के अनुकूल होने की संभावना है।
वयस्क कुत्तों के मामले में यह अधिक कठिन होता है जो आमतौर पर उनके पिछले मालिक या हैचररी या निवास के रखवाले द्वारा दिए गए नाम से आदी हो जाते हैं। उस स्थिति में यह सलाह दी जाती है कि नाम बदलने की कोशिश न करें, क्योंकि हम कुत्ते में भ्रम पैदा कर सकते हैं और प्राप्त कॉल और आदेशों का जवाब देने के लिए यह अधिक जटिल होगा।
हमारे कुत्ते के लिए सबसे उपयुक्त नाम चुनते समय यह ध्यान में रखना आवश्यक है कि यह विकल्प जीवन के लिए है। क्यों यह नहीं समझ में आता है उसके puppyhood सुविधाओं में से कुछ विशेषताओं को देखो और "Chiquitín" जैसे नामों के चयन करने के लिए अगर यह एक स्पेनिश मास्टिफ या एक सेंट बर्नार्ड या "रबितो" है, "Cosita" या जैसे कि के लिए अनुपयुक्त हैं वयस्क कुत्ता
कुत्तों को एक या दो अक्षरों के छोटे नामों के लिए अधिक ग्रहणशील होते हैं और उन लोगों को पसंद करते हैं जिनमें स्वर "ए" और "ओ" होते हैं। इसके अलावा, इसका उच्चारण कुत्ते और अन्य लोगों दोनों के लिए सरल और आसानी से पहचाना जाना चाहिए। यह याद रखना आवश्यक है कि कुत्ता नाम के अर्थ को समझ नहीं पाता है बल्कि इसके ध्वनि को समझता है और इसकी सराहना करता है, इसलिए यह यथासंभव सामंजस्यपूर्ण होना चाहिए।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए नामकुत्तों के लिए नाम
अपने कुत्ते के लिए नाम चुनने के लिए उचित नाम युक्तियों वाले कुत्तों जो आपको सबसे अच्छा लगाअपने कुत्ते के लिए नाम चुनने के लिए उचित नाम युक्तियों वाले कुत्तों जो आपको सबसे अच्छा लगा
पहली बार कुत्ते को अपनानापहली बार कुत्ते को अपनाना
एक कुत्ता कहां खरीदेंएक कुत्ता कहां खरीदें
मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
स्पेन के कुत्तोंस्पेन के कुत्तों
पिल्लों की सबसे अच्छी नस्लोंपिल्लों की सबसे अच्छी नस्लों
बिल्लियों के लिए नामों की सूचीबिल्लियों के लिए नामों की सूची
घर पर नई बिल्लीघर पर नई बिल्ली
बिल्लियों और बिल्लियों के लिए जापानी नामबिल्लियों और बिल्लियों के लिए जापानी नाम
» » अपने कुत्ते के लिए नाम चुनने के लिए टिप्स जो आपको सबसे अच्छा लगा
© 2021 taktomguru.com