taktomguru.com

हमारे कुत्ते के लिए बिस्तर चुनते समय टिप्स

जैसे ही हम मनुष्य उस स्थान की देखभाल करते हैं जहां हम सोते हैं, हमें अपने कुत्तों के बिस्तर पर भी ध्यान देना चाहिए। इसलिए, नीचे हम कुछ सुझाव देंगे जो दिलचस्प हो सकते हैं।

हमारे कुत्ते के लिए बिस्तर चुनते समय टिप्स

हमारे पालतू जानवर का बिस्तर

का उद्देश्य हमारे पालतू जानवर का बिस्तर यह मूल रूप से है कि वे आरामदायक महसूस कर सकते हैं और कुछ नस्लों के पैर क्षेत्र में अक्सर कठोरता की उपस्थिति से बच सकते हैं। हालांकि, यह भी एक बहुत ही रोचक प्रणाली है जो हमें कुत्ते को इंगित करने की अनुमति देती है आपको कहाँ सोना चाहिए.

दूसरी तरफ, हमें यह समझना चाहिए कि उन जगहों पर जहां अत्यधिक ठंड होती है, वे बिल्कुल जरूरी हैं यदि हम चाहते हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा आराम मिले।

इसलिए, बाजार में हम बड़ी मात्रा में पा सकते हैं बिस्तर या गद्दे जो उन्हें एक अच्छा आराम का आनंद लेने की अनुमति देगा। जब सबसे उपयुक्त का चयन, हम कुत्ते की नस्ल और आकार और अनूठी विशेषताओं के हो सकने पर विचार करना होगा, और वहाँ से हम संभावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला से चुनने के छोटे बेड तख्त को भी यह स्पष्ट और से चला जाता है जा सकते हैं मैट।




दूसरे बिस्तर के रूप में हम इन सभी विशेषताओं को भी ध्यान में रखेंगे, हालांकि इस मामले में हम कुछ और अधिक किफायती प्राप्त करना चुन सकते हैं, क्योंकि वे केवल एक दिन ढीले उपयोग करेंगे।

हमारे पालतू जानवर के बिस्तर की देखभाल

दूसरी तरफ, हमारे पालतू जानवरों के लिए बिस्तर खरीदने के लिए सब कुछ नहीं है, क्योंकि समय के साथ वे गंदे हो जाएंगे, खासकर यदि आप आमतौर पर भोजन लाते हैं, अगर आपको त्वचा की समस्या है या बिस्तर बाहर है और कुत्ते के पास पहुंच है ऐसे क्षेत्र जहां भूमि और पौधे हैं।

यह भी महत्वपूर्ण है कि हम बिस्तर पर परजीवी के संभावित अस्तित्व पर भी ध्यान दें, क्योंकि यदि हम उचित स्वच्छता को बनाए रखते हैं, तो यह एक हो सकता है परजीवी की उपस्थिति के लिए प्रजनन भूमि.

इसलिए, हर बार अक्सर आपके बिस्तर को अपने अगले उपयोग के लिए साफ और चमकदार छोड़ने के लिए सलाह दी जाएगी, लेकिन आपको यह भी स्पष्ट होना होगा कि जब तक यह पूरी तरह से सूख नहीं जाता है तब तक हम बिस्तर को प्रतिस्थापित नहीं कर सकते। इससे बिस्तर का दूसरा सेट, और भी आसान हो जाता है, ताकि आपके मुख्य बिस्तर को सूखने में लगने वाला समय आरामदायक रहे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरणकुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरण
कुत्तों के लिए बिस्तर का चयनकुत्तों के लिए बिस्तर का चयन
मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
कुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करेंकुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करें
कुत्तों के लिए बिस्तरों की विशेषताएंकुत्तों के लिए बिस्तरों की विशेषताएं
कुत्ता बिस्तर: हिट करने के लिए चार दिशानिर्देशकुत्ता बिस्तर: हिट करने के लिए चार दिशानिर्देश
आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?
कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?
मेरे कुत्ते को अपनी कोहनी पर कॉलस क्यों है?मेरे कुत्ते को अपनी कोहनी पर कॉलस क्यों है?
कुत्ते को मेरे बिस्तर में सोने के लिए कैसे प्राप्त करेंकुत्ते को मेरे बिस्तर में सोने के लिए कैसे प्राप्त करें
» » हमारे कुत्ते के लिए बिस्तर चुनते समय टिप्स
© 2021 taktomguru.com