taktomguru.com

घर पर नई बिल्ली

अगर हमने निर्णय लेने का फैसला किया है घर पर नई बिल्ली

सामग्री

, हमें कुछ उपायों को ध्यान में रखना चाहिए ताकि उनका हमारे घर के अनुकूलन सबसे उपयुक्त हो और नए आवास के लिए अनुकूलन शुरू करें।

घर पर नई बिल्ली

घर पर नई बिल्ली

घर पर नई बिल्ली - टिप्स और अनुकूलन

बिल्लियों और उनकी विशेषताओं की विभिन्न नस्लों के बारे में ध्यान देने और सूचित करने के बाद, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम अच्छे मालिक बन सकें नई बिल्ली और हमारे पास आपकी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए समय और पैसा है

के अलावा एक बिल्ली खरीदो, हमें हमेशा गोद लेने की संभावना को महत्व देना चाहिए और एक नया और शानदार अवसर देना चाहिए बिल्ली का बच्चा मुझे इसकी ज़रूरत है एक बार बिल्ली, चाहे वह वयस्क या पिल्ला हो, हमारे घर आती है, हमें उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि यह हमें और पर्यावरण के अनुकूल हो, इसमें प्रक्रिया में कुछ दिन लगेंगे, जिसे हम नीचे वर्णित करेंगे।

सबसे सामान्य बात यह है कि नई बिल्ली हमारे घर के कुछ कोने में आश्रय की तलाश करें और वह हमसे संपर्क नहीं करना चाहता या हम उससे संपर्क करते हैं। आपको इसे दबाए बिना इस नए आवास में उपयोग करने के लिए उसे समय देना होगा। यह सही के लिए पहला और महत्वपूर्ण कदम है घर पर नई बिल्ली का अनुकूलन.

यह आवश्यक है कि हमारे पास कुछ दिनों के लिए धैर्य रखें और यहां एक महत्वपूर्ण कारक है जो नई बिल्ली की उम्र है, क्योंकि एक पिल्ला वयस्क बिल्ली से पहले अनुकूलित होगी। बिल्ली के बच्चे वे परिवर्तन से ज्यादा ग्रहणशील हैं वयस्क बिल्लियों.

घर पर नई बिल्ली

घर पर नई बिल्ली




के लिए मुख्य बिंदुओं में से एक घर पर एक नई बिल्ली का अनुकूलन उनके लिए एक विशेष कोने ढूंढना है जहां वह हमारे नए पालतू जानवरों के सभी संभावित तनाव से बचने के लिए आरामदायक और शांत महसूस करता है। वहां हम आपके सभी सामान, भोजन, पानी और यहां तक ​​कि आपकी रेत ट्रे भी डाल देंगे।

एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारी नई बिल्ली को उपयुक्त बिस्तर मिल जाए। बाजार में हमें विभिन्न प्रकार मिलेंगे बिल्ली के बच्चे के लिए घरों और यद्यपि हम किसी की भी सिफारिश नहीं करेंगे, यह पूछना सुविधाजनक है कि किस प्रकार के कपड़े, आकार और क्लिल्ट सबसे उपयुक्त हैं।

के समय में एक नई बिल्ली घर लाओ हमें वह जगह अलग करनी चाहिए जहां वह सोता है, जहां से उसका पानी है, भोजन और स्पष्ट रूप से रेत ट्रे से। इसलिए हमें उस स्थान पर दो बहुत अलग क्षेत्रों को बनाना है जहां बिल्ली अधिक समय बिताएगी, खासकर शुरुआत में।

अनुकूलन घर नई बिल्ली

अनुकूलन घर नई बिल्ली

जाहिर है, भले ही हम खरीद लें बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा बिस्तर हमारा नया पालतू खुद का फैसला नहीं कर सकता है कि हम इसका इस्तेमाल न करें ताकि हम इसे अपने घर में कहीं और सो सकें। जैसा कि हमने शुरुआत में कहा था, धैर्य एक आवश्यकता है जब ए नई बिल्ली घर.

यह भी बहुत महत्वपूर्ण है कि बिल्ली उस स्थान के साथ कुछ स्थानों को संबद्ध करें जहां आप ताजा पानी, भोजन या उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए कहां मिल सकते हैं। इसी प्रकार, आपको अपने घर में इन नए स्थानों को खोजने और खोजने के लिए उपयोग करना चाहिए।

सब घर पर नई बिल्ली आप के रूप में हमने देखा है अनुकूलन की प्रक्रिया की जरूरत है, लेकिन हम इस अनुकूलन उसके साथ संभव के रूप में हर समय चल रहा की सुविधा के लिए, कि समय बीतने के साथ, दोनों दलों के बीच संबंधों को व्यवस्थित करने के लिए कोशिश करनी चाहिए। जैसे-जैसे दिन जाते हैं, यह हमेशा बेहतर और हमारे लिए बेहतर होता है नई बिल्ली हमारे परिवार का हिस्सा होगा।

नई बिल्ली, इस तरह के एक नए घर में एक बिल्ली अनुकूल के रूप में, एक नया बिल्ली घर लाने की तरह घर पर एक नया बिल्ली, घर पर एक नया बिल्ली को शुरू करने, के रूप में, घर पर एक नया बिल्ली, घर पर एक नया बिल्ली को शुरू करने के रूप में, करने के लिए जब एक नया घर बिल्ली, घर पर नई बिल्ली, एक और बिल्ली के साथ एक नई बिल्ली घर को शुरू करने के रूप में, एक नया घर बिल्ली लाने के लिए, एक नया बिल्ली घर, नई बिल्लियों, नई बिल्ली, अनुकूलन बिल्ली नया घर को शुरू करने, परिचित होने के घर पर एक नई बिल्ली, घर पर नई बिल्ली और बिल्लियों, नई बिल्लियों, एक नई बिल्ली को एकीकृत करने के लिए, घर पर नई बिल्ली डर

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते और बिल्ली को कैसे बनाया जाएकुत्ते और बिल्ली को कैसे बनाया जाए
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
एक पालतू बिल्ली को अपनाने के लिए ध्यान रखेंएक पालतू बिल्ली को अपनाने के लिए ध्यान रखें
घर पर एक बिल्ली होने के लाभघर पर एक बिल्ली होने के लाभ
एक बिल्ली का बच्चा अपनानेएक बिल्ली का बच्चा अपनाने
"जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला""जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला"
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
मेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती हैमेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती है
बिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। हाइपरट्रॉफिक कार्डियोमायोपैथीबिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। हाइपरट्रॉफिक कार्डियोमायोपैथी
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
» » घर पर नई बिल्ली
© 2021 taktomguru.com