taktomguru.com

मैं उसे क्या कहूं?

पाठ: पेट्रीसिया लोज़ानो

मैं उसे क्या कहूं?
पालतू जानवर का नाम चुनना ऐसा लगता है जितना जटिल हो सकता है। हमें यह समझना चाहिए कि यह 15 से अधिक वर्षों से उनका हॉलमार्क होगा और हमें इसे सार्वजनिक स्थानों में उच्चारण करना होगा। इसलिए, अगर हम ध्यान आकर्षित करने से बचना चाहते हैं, तो हमारे कुत्ते को बपतिस्मा देने के लिए हमें सावधान रहना होगा।


अनुशंसित किताबें:
न्यू बेकरून बुक
हमारे स्टोर पर जाएं!
यह नाम उन शब्दों में से एक है जिसे कुत्ता पहचानना सीखता है। ध्वनि से, गायन और छेड़छाड़ जो हम प्रिंट करते हैं, आपको पता चलेगा कि हम उसे संबोधित कर रहे हैं। यही कारण है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि इसमें विशेषताओं की एक श्रृंखला है जो हमारे मित्र को अपना उपनाम समझने में मदद करती है। इस प्रकार, यह बहुत छोटा नहीं होना चाहिए के रूप में यह दूसरे शब्दों सामान्यतः की तरह "नहीं", "आ", "बैठ" आदेशों देने के लिए किया साथ जानवर में भ्रम की स्थिति पैदा कर सकता है ... लेकिन बहुत लंबे समय से नहीं की तुलना में अधिक तीन अक्षरों होने के लिए नहीं क्योंकि कुत्ता समझ में नहीं आता है।

हमें किसी भी नाम से बचने की कोशिश करनी चाहिए जो कुछ नकारात्मक उत्पन्न करती है, चलो भूलें, जब हम इसे सार्वजनिक रूप से उच्चारण करते हैं, तो यह धारणा को प्रभावित करेगा कि अन्य लोगों के पास हमारे जानवर और इसके प्रति दृष्टिकोण है। यह समझ में आता है कि कोई व्यक्ति "वुल्फ" या "किलर" जैसे नाम के साथ डोबर्मन से पहले असहज या धमकी दे सकता है।

मानव भाषा के कुत्तों की समझ के संबंध में किए गए अध्ययनों और प्रयोगों ने निष्कर्ष निकाला है कि नाम एक छोटा, सौहार्दपूर्ण और सूखा शब्द होना चाहिए, जिसमें स्वर "ए" और "ओ" और व्यंजन "के", "टी" और "आर"।




इन विचारों के बाद, एक अच्छा विचार यह है कि परिवार के प्रत्येक सदस्य आपके नामों के साथ एक सूची बनाते हैं और फिर सभी के बीच चयन करते हैं। यह स्पष्ट होना चाहिए कि यह एक और तरीका कहने के लिए प्रतिकूल है, कमियों का उपयोग करने के लिए या हमारे द्वारा चुने गए उपनाम में कोई अन्य संशोधन करने के लिए, क्योंकि यह केवल जानवर में भ्रम पैदा करेगा।

कुत्ते का निरीक्षण करना बहुत उपयोगी हो सकता है क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति का अपना व्यक्तित्व होता है, एक विशेष विशेषता जो इसे अद्वितीय बनाती है और हम इसे बपतिस्मा देने के लिए उपयोग कर सकते हैं। लेकिन, उनके व्यक्तित्व या उनके व्यवहार के अलावा, कभी-कभी नाम भौतिक विशेषता को दर्शाता है और, अन्य मामलों में, पसंद व्यक्तिगत स्वाद द्वारा बनाई जाती है लेकिन हमेशा इस धारणा के बारे में बहुत कुछ कहती है कि स्वामी के पास उसके जानवर और उसके रिश्ते हैं यह।
"स्नो" या "स्पॉट्स" दो उदाहरण हैं जो कुत्ते की उपस्थिति को संदर्भित करते हैं जबकि "बैंडिट" या "खाड़ी" एक निश्चित व्यवहार का संकेतक होते हैं। "चक्रवात" एक जानवर का वर्णन करता है जिसमें बहती हुई ऊर्जा होती है जबकि "राजकुमारी" हमें बहुत प्यारे कुत्ते के बारे में सोचती है। हम भी अन्य भाषाओं "जानेमन" में अनुवाद उपयोग कर सकते हैं, "बहुत" ... सबसे आम सलाह यह है कि चलो है हमें कुत्ता जब यह एक पिल्ला है की उपस्थिति के द्वारा दूर नहीं किया जा सकता, लेकिन सच्चाई यह है कि यह "Chiquitín कॉल करने के लिए मजेदार हो सकता है है "एक नीपोलिटन मास्टिफ के लिए, उसी तरह" यॉर्क "के लिए" सैमसन "के रूप में।

कथाओं, उपन्यास, एक हास्य या फिल्म के पात्रों का भी व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। वास्तव में, रॉकी हालांकि या "प्लूटो" या "मिलु" बहुत पीछे नहीं के रूप में "लाइका" प्रसिद्ध कुत्तों कार्टून कुत्तों में सबसे दोहराया नामों में से एक है। न ही उन लोगों के नामों को भूलना चाहिए जो तेजी से आवर्ती हैं, क्योंकि मालिकों की संख्या परिवार के सदस्य के रूप में अपने पालतू जानवरों को मानती है।

इसके अलावा, पालतू जानवर के लिए नाम चुनते समय कुछ मतभेद होते हैं कि यह नर या मादा है या नहीं। जबकि पूर्व के लिए, शब्दों को माना जाता है कि मासूम विशेषताओं, जैसे ताकत या मूल्य, महिलाओं के लिए मांगा जाता है, जो शब्द मिठास या सौंदर्य को व्यक्त करते हैं उन्हें प्राथमिकता दी जाती है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए नामकुत्तों के लिए नाम
अपने कुत्ते के लिए नाम चुनने के लिए उचित नाम युक्तियों वाले कुत्तों जो आपको सबसे अच्छा लगाअपने कुत्ते के लिए नाम चुनने के लिए उचित नाम युक्तियों वाले कुत्तों जो आपको सबसे अच्छा लगा
कुत्तों के लिए होटलकुत्तों के लिए होटल
कुत्ते का नामकुत्ते का नाम
क्या कुत्ते सोचते हैं?क्या कुत्ते सोचते हैं?
कुत्ता और संचार: कुत्ते के साथ कैसे मिलना हैकुत्ता और संचार: कुत्ते के साथ कैसे मिलना है
कुत्ते के साथ संवाद कैसे करेंकुत्ते के साथ संवाद कैसे करें
क्या कुत्ते बात करते हैं?क्या कुत्ते बात करते हैं?
अपने कुत्ते के लिए नाम चुनने के लिए टिप्स जो आपको सबसे अच्छा लगाअपने कुत्ते के लिए नाम चुनने के लिए टिप्स जो आपको सबसे अच्छा लगा
सवारी के लिए हमारे कुत्तों का प्रशिक्षणसवारी के लिए हमारे कुत्तों का प्रशिक्षण
» » मैं उसे क्या कहूं?
© 2021 taktomguru.com