taktomguru.com

उपयुक्त कुत्ते के निवास का चयन कैसे करें?

जैसे कुत्ते के निवास का चयन करें सवाल यह है कि कुत्तों के कई मालिक जो अपने कुत्तों को दूसरे हाथों में छोड़ने से डरते हैं, आज, आज व्यापक रूप से उपयोग किया जाने वाला विकल्प है।

कुत्ते होने का मतलब छुट्टी पर छोड़ना या यात्रा पर जाने का मतलब नहीं है, अगर कोई परिवार का सदस्य या मित्र आपके कुत्ते की देखभाल नहीं कर सकता है, तो आपको एक देखना चाहिए अच्छा कुत्ता निवास अपने कर छोड़ने के लिए।

कुत्ते के निवास का चयन करें

कुत्तों के लिए कुत्ते के निवास या होटल का चयन कैसे करें

उपयुक्त कुत्ते के निवास का चयन कैसे करें?




आपको ध्यान में रखना चाहिए कि इससे पहले कि वे आपके कुत्ते को स्वीकार करें कुत्ते निवास, ठीक से टीकाकरण और dewormed होना चाहिए। निवास का पता जानवर के दस्तावेज का अनुरोध करेगा, अन्यथा, इस पर भरोसा करें कुत्ते निवास. यदि आपके पास ऐसे दोस्त हैं जिन्होंने पहले उपयोग का विकल्प चुना है कुत्ते के निवास, उनसे पूछें कि जानवर के लिए अनुभव क्या है।

ताकि हमारी अनुपस्थिति के दौरान और उसके प्रवास के दौरान हमारे कुत्ते को शांत महसूस हो कुत्ते निवास हमें उसका बिस्तर और उसका पसंदीदा खिलौना लेना चाहिए। इस तरह, कुत्ते को अनुपस्थिति कम महसूस होगी। यदि वे कुत्तों की एक जोड़ी हैं जिन्हें आपको छोड़ना है, तो कोशिश करें कि दोनों एक ही पिंजरे में हैं, या आसन्न पिंजरे में हैं, इसलिए वे परिवर्तन को इतना ध्यान नहीं देंगे। यह निवास के पते से अनुरोध किया जाना चाहिए, साथ ही यह पूछना चाहिए कि क्या आप अपने खिलौने और बिस्तर छोड़ सकते हैं।

  • जांचें कि कुत्ते निवास इसमें प्राणी विज्ञान कोर है, जो पशु कल्याण और स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रदान किया गया लाइसेंस है और जो आपको आश्वस्त करता है कि सुविधाएं उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। यह आपको आश्वासन देगा कि वह लाइसेंस लाइसेंस प्राप्त करने के लिए सभी आवश्यक निरीक्षणों से गुजर चुका है।
  • जब आप यात्रा करने के लिए जाते हैं कुत्ते निवास वेंटिलेशन को देखो, कुत्तों में श्वसन संक्रमण से बचने के लिए आपके पास एक अच्छा वायु विनिमय होना चाहिए।
  • फर्श और सतहों को छिद्रपूर्ण या फिसलन नहीं होना चाहिए, इस तरह आप उन परजीवी से बचेंगे जो सतहों पर होती हैं जिन्हें साफ करना मुश्किल होता है।
  • बाहर एक होना चाहिए बड़ा आंगन हर दिन चलने के लिए कुत्ते को लेने में सक्षम होने के लिए।
  • कुत्तों के पिंजरे में कुत्ते निवास यह व्यक्तिगत होना चाहिए, इस तरह से कई संभावित दुर्घटनाओं से बचा जाता है। कुछ निवासों में उनके पास डबल पिंजरों का विकल्प होता है, यदि आप अनुरोध करते हैं कि आपके दो कुत्ते एक साथ हैं। पिंजरों में छाया और मौसम की समस्या होने के मामले में छाया और छत होनी चाहिए।
  • की सामान्य स्वच्छता को देखो कुत्ते निवास, अगर फर्श गंदे हैं और आप साफ महसूस नहीं करते हैं, तो यह आपको बताएगा कि यह आपके कुत्ते को छोड़ने के लिए एक अच्छी जगह नहीं है।

इन सरल युक्तियों के साथ एक उपयुक्त कुत्ते निवास का चयन करें हमारी छुट्टी के दौरान हमारे कुत्ते को छोड़ना बहुत आसान होगा क्योंकि यह जानकर कि यह हमारी वापसी तक सही स्थिति में होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते का निवास: और अपने कुत्ते के लिए सही कैसे चुनें?कुत्ते का निवास: और अपने कुत्ते के लिए सही कैसे चुनें?
छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
Blobfish, दुनिया में सबसे दुर्लभ मछली में से एकBlobfish, दुनिया में सबसे दुर्लभ मछली में से एक
निवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहोंनिवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहों
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
FerretsFerrets
मेलोडी, अदृश्य कुत्तामेलोडी, अदृश्य कुत्ता
दूसरी संभावना, सामीदूसरी संभावना, सामी
जब आप छुट्टी पर जाते हैं तो अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंजब आप छुट्टी पर जाते हैं तो अपने पालतू जानवर के साथ क्या करें
छुट्टियां: अपने पालतू जानवर को न छोड़ें, समाधान हैं।छुट्टियां: अपने पालतू जानवर को न छोड़ें, समाधान हैं।
» » उपयुक्त कुत्ते के निवास का चयन कैसे करें?
© 2021 taktomguru.com