taktomguru.com

तीन कुत्ते नस्लों प्लस एथलीटों

तीन कुत्ते नस्लों के साथ खिलाड़ी

तीन कुत्ते नस्लों के साथ खिलाड़ी

स्पोर्ट्स कुत्ते उन लोगों के लिए एक आदर्श पालतू जानवर हैं जो आउटडोर पैदल और निश्चित रूप से आनंद लेते हैं, जो आपके पालतू जानवर की कंपनी में खेल खेलना चाहते हैं। संक्षेप में, एक एथलीट कुत्ता वह होता है जिसमें शारीरिक सहनशक्ति होती है और काफी समय के लिए तीव्र अभ्यास करने की अच्छी इच्छा होती है। इस पाठ में, हम कुत्तों की तीन नस्लों को साझा करने जा रहे हैं - प्रकृति द्वारा - एथलीटों के रूप में पहचाना जा सकता है।

1) जर्मन शेफर्ड

अगर एथलीट कुत्ता व्यवहार करता है, तो हम जर्मन शेफर्ड के बारे में बात नहीं कर सकते हैं। इस कुत्ते की शारीरिक और मनोवैज्ञानिक विशेषताओं (उसका स्वभाव) अभ्यास करने के लिए प्रकृति द्वारा पूर्ववर्ती कुत्ते के रूप में प्रस्तुत करता है। तेजी से, मोबाइल, गंध की व्यापक भावना के साथ, जर्मन शेफर्ड सबसे विविध इलाकों में उच्च मांग के कार्यों को कर सकता है।
जर्मन शेफर्ड एक संतुलित कुत्ता है, अगर एक मनोरंजक, हंसमुख, मोबाइल तरीके से व्यवहार किया जाता है तो बहुत आक्रामक नहीं है। जैसे कि सभी जो पर्याप्त नहीं थे, एक महान एथलीट भी।

2) - सूचक

इस कुत्ते की उपस्थिति इसकी स्थिति के समान है: सुरुचिपूर्ण, मजबूत और मजबूत। सबसे सममित के शरीर के साथ, पॉइंटर एक विशाल जीवन शक्ति के साथ संपन्न जानवर होने के लिए, खुली हवा में चलने के लिए एक विशेष कर सकता है। जल्दी, आपको सक्रिय लोगों के पक्ष में होना चाहिए जो अपनी सारी ऊर्जा को क्रियान्वित कर सकें, आपको अधिक गतिशील जीवन जीना होगा। यह एक कुत्ता बहुत कम विरोधाभासी है, इसलिए अपने मालिक की कंपनी में स्पोर्ट्स आउटिंग साझा करते समय दिलचस्प है।




3) - पिट बुल

आम तौर पर, हम हमेशा पिट बुल के बारे में एक खतरनाक कुत्ते के रूप में बात करते हैं, जो कि किसी भी इंसान की अन्य कुत्तों और निश्चित रूप से शारीरिक अखंडता को खतरे में डाल सकता है। यद्यपि यह दौड़ के संबंध में एक नुकसान है, वर्तमान में कुछ गुणों पर भरोसा किया जा सकता है, जिनमें से इसके खेल गुण खड़े हैं।
पिट बुल के भौतिक विज्ञानी इसे मांसपेशियों के रूप में पेश करते हैं क्योंकि यह प्रतिरोधी है, और इसके अतिरिक्त, इसमें एक ठोस चरित्र है जो इसे सबसे दृढ़ता के कुत्ते के रूप में प्रस्तुत करता है। एक और एथलीट होने के लिए आपको और कुछ और चाहिए? बेशक, इसे प्रोत्साहित करें।

यदि आप एक ऐसा कुत्ता रखना चाहते हैं जो सोफे पर अपने सोफे के किनारे झूठ बोलने के लिए अपना खाली समय बिताने के इच्छुक है, तो इन तीनों दौड़ों में से कोई भी सिफारिश नहीं की जाती है। यहां प्रस्तुत कुत्ते आपकी कंपनी के खेल के लिए उत्कृष्ट जानवर हैं और, निश्चित रूप से, उन्हें आपकी कंपनी का आनंद लेने के लिए एक महत्वपूर्ण अस्तित्व को ले जाने की आवश्यकता है।

अगर आपको लेख पसंद आया Tres Razas de Perros अधिक Deportistas इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करने में संकोच नहीं करते हैं ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | जर्मन चरवाहाकुत्ते नस्लों | जर्मन चरवाहा
जर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करेंजर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करें
एक खेल कुत्ता फ़ीडएक खेल कुत्ता फ़ीड
जर्मन चरवाहा नस्ल का चरित्रजर्मन चरवाहा नस्ल का चरित्र
जर्मन चरवाहे के बारे में आपको जो कुछ पता होना चाहिएजर्मन चरवाहे के बारे में आपको जो कुछ पता होना चाहिए
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस और जर्मन शेफर्ड के बीच मतभेद?बेल्जियम शेफर्ड मालिंस और जर्मन शेफर्ड के बीच मतभेद?
मैं एक सक्रिय व्यक्ति और एथलीट हूं, मेरा आदर्श कुत्ता क्या है?मैं एक सक्रिय व्यक्ति और एथलीट हूं, मेरा आदर्श कुत्ता क्या है?
भेड़ या जर्मन चरवाहे की नस्ल की तस्वीरें और छवियांभेड़ या जर्मन चरवाहे की नस्ल की तस्वीरें और छवियां
भेड़िये की तरह दिखने वाले तीन कुत्ते नस्लोंभेड़िये की तरह दिखने वाले तीन कुत्ते नस्लों
जर्मन शेफर्ड मैं मोनोग्राफजर्मन शेफर्ड मैं मोनोग्राफ
» » तीन कुत्ते नस्लों प्लस एथलीटों
© 2021 taktomguru.com