taktomguru.com

भेड़िये की तरह दिखने वाले तीन कुत्ते नस्लों

भेड़िये की तरह दिखने वाले तीन कुत्ते नस्लों

भेड़िये की तरह दिखने वाले तीन कुत्ते नस्लों। कुत्तों के बारे में लेख।

विभिन्न प्रकार के कुत्ते हैं और इसलिए, उन्हें देखकर उत्पन्न प्रतिक्रिया भी नस्ल के अनुसार भिन्न होती है। कुछ दोस्ताना हैं, दूसरों को थोड़ा और अधिक स्पैस। इस अर्थ में, हम कह सकते हैं कि ऐसे कुत्ते हैं जिनकी उपस्थिति सम्मान को लागू करती है, जिसका मतलब यह नहीं है कि वे बुरे कुत्ते हैं या उन्हें उनके व्यवहार में समस्याएं हैं। वर्तमान पाठ में हम आपको इन विशेषताओं की तीन कुत्ते नस्लों को दिखाने जा रहे हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि वे जानवर हैं, कुत्तों से अधिक, भेड़ियों के समान हैं।

आइए शुरू करें ...

1) साइबेरियाई हुस्की

साइबेरियाई हुस्की या साइबेरियाई हुस्की काफी आयामों का कुत्ता है। जीवन के प्रति उनका दृष्टिकोण उसे एक पैक कुत्ते की तरह पूर्ववत करता है, जिससे उसके दिनों में एकांत में अपना दिन बिताया जा सकता है, हालांकि अपने जीवन को अन्य कुत्तों के साथ साझा करना मुश्किल नहीं है। वह एक स्नेही और सक्रिय कुत्ता है, लेकिन कभी-कभी उल्लेखनीय अवज्ञाकारी होता है।

शायद यह तीनों में से है, जो हम यहां प्रस्तुत करते हैं, वह जो भेड़िया जैसा दिखता है, वह भौतिक विज्ञान और उसके दृष्टिकोण में दोनों जैसा दिखता है।

2) जर्मन शेफर्ड




जर्मन शेफर्ड दुनिया के सबसे प्रसिद्ध कुत्तों में से एक है, और हमारे बारे में क्या चिंतित है, यह उल्लेखनीय है कि यह भेड़िया की तरह दिखता है। साइबेरियाई के विपरीत, जर्मन शेफर्ड विशाल गुणों का कुत्ता है जिसमें आज्ञाकारिता की भावना खड़ी होती है।

9 से 13 साल तक की जीवन प्रत्याशा के साथ, यह कुत्ता 65 सेमी ऊंचाइयों तक पहुंचता है और वजन लगभग 40 किलोग्राम होता है। निस्संदेह, एक साथी कुत्ते के रूप में विशाल गुणों के एक महान जानवर और भी।

संक्षेप में, एक बहुत दोस्ताना भेड़िया।

3) Saarloos की भेड़िया

साइबेरियाई हुस्की की तरह, यह कुत्ता केवल कुत्ते के आकार में भेड़िया है। या भेड़िया के आकार के साथ एक कुत्ता? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता सार्लोस का वुल्फ अपने भौतिक विज्ञान और इसके बनावट से एक आकर्षक जानवर है, जो कि बड़े आकार के पुरुषों की ऊंचाई में 75 सेमी तक पहुंचता है।

इस कुत्ते के आनुवंशिकी में भेड़ियों के साथ समानता के बारे में बहुत कुछ कहना है, क्योंकि यह जर्मन शेफर्ड और एक यूरोपीय भेड़िया के बीच एक क्रॉस है। यह सबसे उत्सुक, मित्रवत और आज्ञाकारी भी है। इसकी आजादी और आजीविका इसे एक बहुत ही आकर्षक नस्ल बनाती है और यदि हम भेड़िये के साथ विशाल समानता जोड़ते हैं, तो यह एक असाधारण गीत प्रस्तुत करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
साइबेरियाई हुस्की सबसे खूबसूरत कुत्ते नस्लों में से एक हैसाइबेरियाई हुस्की सबसे खूबसूरत कुत्ते नस्लों में से एक है
5 कुत्ते नस्लों जो अनिवार्य रूप से एथलीट हैं5 कुत्ते नस्लों जो अनिवार्य रूप से एथलीट हैं
कुत्ते नस्लों | साइबेरियाई भूसीकुत्ते नस्लों | साइबेरियाई भूसी
साइबेरियाई हुस्की, ऊर्जावान बर्फ कुत्तासाइबेरियाई हुस्की, ऊर्जावान बर्फ कुत्ता
कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?
साइबेरियाई हुस्की का व्यवहारसाइबेरियाई हुस्की का व्यवहार
भेड़िये से संबंधित huskies हैं?भेड़िये से संबंधित huskies हैं?
क्या साइबेरियाई भूसी की देखभाल करना मुश्किल है?क्या साइबेरियाई भूसी की देखभाल करना मुश्किल है?
एक साइबेरियाई भूसी के सकारात्मक और नकारात्मक गुणएक साइबेरियाई भूसी के सकारात्मक और नकारात्मक गुण
साइबेरियाई भूसी को अपनाने से पहले 10 चीजें आपको जाननी चाहिएसाइबेरियाई भूसी को अपनाने से पहले 10 चीजें आपको जाननी चाहिए
» » भेड़िये की तरह दिखने वाले तीन कुत्ते नस्लों
© 2021 taktomguru.com