taktomguru.com

हमारे कुत्ते से सीखना

हमारे कुत्ते से सीखना
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

छुट्टियों के बाद से शहर में वापस घर के पास पार्क में लौट आया। ग्रीष्मकालीन शांत विनाशकारी सूरज से और अधिक विनाशकारी द्वारा मजबूर किया जाता है रोते हुए मेयर टियरनो द्वारा सुझाए गए अनुसार, और छुट्टियों के पलायन ने इन मीडोज के प्रकोप और पैदल चलने वालों को छोड़ दिया था। अब तापमान नरम हो गया है, और हरे रंग के ब्लेड के साथ लोगों और उनके कुत्ते भी लौटते हैं। वे एक समांतर दृश्य का पुनरुत्पादन करते हैं जो सबसे अधिक स्कूलों में रहता है छोटा, जब पिछले वर्ष के साथी नए में फिर से मिलते हैं। ऐसा कहा जाता था कि राउंड, रेस और इंडिस्रिकेट स्नीफिंग के बीच कुत्ते अपने आप में छुट्टियों की गिनती करते हैं।

हमारे कुत्ते से सीखना

मैं Tenнa एक compaсero कार्यालय है कि जब भी है कि йl decнa अपनी छुट्टी volvнa काम पर लैंडिंग विपरीत पायलटों aйreas lнneas साथ क्या गलत था: йstos कुछ युद्धाभ्यास लैंडिंग mбs, aсos साथ जमा बेहतर और अधिक धीरे से वे जमीन पर जमीन डाल दिया। मेरे compaсero, हालांकि, दावा किया कि कुछ aсos mбs पारित कर दिया, कुछ mбs बार कठिन ट्रान्स गर्मी की छुट्टियों से लौटे बदतर काम दिनचर्या और mбs डाह पर लैंडिंग दिया गया था व्यक्त की गई थी का सामना करना पड़ा है कि बुराई इन dнas तो "छुट्टी के बाद तनाव" पर टिप्पणी की। वह उसके अनुसार लैंडिंग नहीं था। सभी उपकरणों के साथ आकाश से गिरना बेहतर था।

इनमें से कोई भी किराया कैनिना के साथ होता है। पार्क के एक ही समाशोधन में सभी कुत्तों को फिर से देखा जाता है, और सभी या उससे कम वही व्यवहार होता है जो उन्हें गर्मियों की उड़ान से पहले परिभाषित करता है। एथलीट जो कि एक निश्चित समय पर वहां से मिलने वाले स्वामी और कुत्तों के बड़े समूह के आसपास दौड़ रहा था, उसके आस-पास के घास के चारों ओर एक ही ग्रहण का पता लगाता है। आज, शायद नवीनता है, कुछ अन्य कुत्ते सर्किट में शामिल हो जाते हैं, शायद एक जो दूसरों की तुलना में खराब स्मृति है। इससे निराशा की तुलना में कुछ और दोस्ताना क्रांति बढ़ जाती है।

पिल्लों को छोड़कर सबसे सामान्य, यह है कि ये एथलीट जो मानव समूह से सुरक्षित दूरी पर दौड़ते हैं, छोटे आकार के उदाहरण हैं।

अपने पागल परिपत्र कैरियर में लगभग छाती के साथ फर्श को रगड़ते हैं, जो संभवतः, यहां तक ​​कि छोटे लगते हैं। दूसरी तरफ, अपनाया गया भूमिका बड़े नमूने से अधिक गंभीर थी। वे बीच में मानव समूह वार्ता के लिए अटक रहना कभी कभी fнsico, निश्चित रूप से गुरु के साथ संपर्क करें और, किसी भी स्थिति में दृश्य और घ्राण संपर्क के साथ खो दिया йste होगा। दूरी आगंतुकों का मेल-मिलाप में Otean, नया कुत्तों और चौकस नजर परिपत्र एथलीटों, जो इस बीच उनके विशेष algъn छाल के साथ मसालेदार follуn कोडांतरण कर रहे हैं की scurrying के समूह के लिए आगमन निकाल। असल में हम क्या allн कुत्तों और स्वामी हैं एक विलक्षण rebaсo जिसमें कार्यात्मक खोज ऑनलाइन चरवाहा कुत्ते को अलग करती है, स्वभाव से वश में विपरीत नहीं है, यह निश्चित रूप से धुंधला है।

यह मेरे लिए इन rebaсos शहरी पार्क pequeсos बच्चों के साथ उन माताओं को नए स्कूल वर्ष के आगमन चिंता के साथ रह रहे हैं के लिए एक अच्छा चिकित्सा anticipaciуn हो गया होता है कि नियमित रूप से यात्रा, और पीड़ा जिसके साथ कुछ बच्चों को पृथक्करण रहते हैं तब होता है क्या होता है। इसके अलावा आप कुत्तों से बहुत कुछ सीख सकते हैं। कुत्ते के मन में अवधारणा "समय" के अभाव में, अभाव मैंने कभी लिखा है -following awkwardly, ज़ाहिर है, अमर अन्य कारणों Borges- अमर बना देता है, relativizaciуn हर पल मुझे कोई संदेह नहीं है कि mн को बढ़ावा देता है कि यह उन चीजों में से एक है जिसे मनुष्य द्वारा सीखा जाना चाहिए, और यदि यह एक बच्चा है, तो भी बेहतर है। जब कुत्ता पार्क में आता है तो उसे पता नहीं होता कि उसकी अवधि की अवधि कम या लंबी होगी, लेकिन वह बस मजाक के लिए खुद को देता है।

एथलीट कुत्ते और पहरेदार दोनों उस गतिविधि का एक सौ प्रतिशत आनंद लेते हैं जो उन्हें बहुत खुशी देता है।

प्रत्येक दौड़ का आनंद लेता है जैसे कि यह आखिरी था। कोई भी आश्चर्य नहीं करता कि ब्रेक तक कितना समय बचा है, कोई भी आकाश को देखने के लिए देखता है कि मौसम कल खेल शुरू करने की अनुमति देगा या नहीं। जब खेल रहता है तो वे बस आनंद लेते हैं।




जो भी आता है वह बुरा नहीं होता है, जब शाम का आगमन प्रत्येक को अपने कुत्ते के साथ घर लौटने की सलाह देता है। कोई भी यह सुनिश्चित करने के लिए नहीं जानता कि यह कितना समय लेता है। चाहे वह बहुत कम या बहुत अधिक हो, कुछ छोड़ने के लिए थोड़ा प्रतिरोध करते हैं, खासकर अगर उन्हें सामूहिक गेम दिए जाते हैं। यह थोड़ी शांतता का प्रदर्शन करने का समय है, उचित से पहले पट्टा को ठीक करने के लिए भागने के लिए नहीं और सिग्नल के जटिल प्रोटोकॉल में दखल देने से बचें कि कुत्ते दोनों मिलने और अलविदा कहने के लिए आदान-प्रदान करते हैं। एक असामयिक टग, अचानक अलगाव, आपके प्लेमेट द्वारा और यहां तक ​​कि हमारे अपने कुत्ते द्वारा भी गलत व्याख्या की जा सकती है। लेकिन उस नाजुक पल को बचाया, कुत्ते का इंतजार अब भी मजेदार है। आइए उनकी भूमिका में भाग लें: हम जिस तरह से पार्क गए थे, हम वापस जायेंगे। वहां, उस झाड़ी में या इस ग्रोव में, हम अपनी गंध को रास्ते में छोड़ देंगे, एक अनुभव जो हमें आश्वस्त करता है और हमें प्रसन्न करता है, पूंछ का आंदोलन इसे प्रकट करेगा।

यह संभव है कि हमें पार्क के हाल ही में खारिज किए गए साथीों में से एक की गंध भी मिल जाएगी। पल की तीव्रता हमें क्या कुछ मिनट पहले कर andбbamos, लेकिन हमारे मस्तिष्क cбnido में बनी रहती है के लिए कुछ भी नहीं है, समय से अनजान, जो अनजाने में खेल और diversiуn का एक पल के साथ जुड़े गंध याद करने की अनुमति नहीं है। तब एक नई सुखद सनसनी, और पूंछ को स्थानांतरित करने के लिए वापस आती है। हालांकि, जब हम किसी अज्ञात कुत्ते की गंध का पता लगाते हैं, तो हम आगे बढ़ना बंद कर देंगे।

यहां आपको सावधानीपूर्वक रुकना और सावधानीपूर्वक घूमना है, उस संदेश को अधिकतम डीकोड करना है कि उस "घुसपैठिए" के फेरोमोन हमें छोड़ देते हैं। और फिर, जाहिर है, उन्हें स्वयं के साथ कवर करें, इसलिए यह स्पष्ट है कि पहले यहां कौन था। और फिर जल्दी घर, कि भोजन हमें इंतजार कर रहा है, या एक इलाज, या चीन और कांच के बने पदार्थ के प्रदर्शन के साथ हमारे मालिकों के खाने के अजीब अनुष्ठान का निरीक्षण करें। समय? और क्या है समय एक घड़ी के चेहरे की सतह पर मानव प्रजातियों द्वारा लिखित एक सम्मेलन है। कल एक और दिन होगा। आइए इसका आनंद लें, लेकिन आज के दिन का आनंद भी न भूलें।

यही कारण है कि रवैया समय relativizaciуn मैं quizб ayudarнa tensiуn मां और niсo स्कूल के दिन के दौरान अपनी पहली जुदाई, या कि compaсero प्रत्येक aсo सबसे खराब छुट्टी भूमि का सामना करना पड़ा जारी करने के लिए सुझाव है कि है। और न केवल उनके लिए।

tambiйn Quizб हम सब, अब हाइड्रा सिर mъltiples `बाजार` कहा जाता है, जो कोई भी सटीकता quй हम में से प्रत्येक अपने खतरे के लिए भौतिक रूप धारण quй में बिल्कुल नहीं के साथ यह जान का खतरा उत्पन्न। Asн लेकिन अभी भी यह हमारे संभावित भविष्य के दुखों का गलत भविष्यवाणियों के साथ पंगु और asн हमें रोकने के लिए कुछ ऐसा है, अद्वितीय इतना सुंदर और इतना क्षणभंगुर का आनंद हमारे जीवन के हर वर्तमान क्षण के रूप में करना है।

चलो मत छोड़ो, आइए आगे बढ़ें: चलिए अपने कुत्ते से सीखें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छुट्टियों के दौरान अपने कुत्ते को खोने से रोकेंछुट्टियों के दौरान अपने कुत्ते को खोने से रोकें
पार्टियों पर हमारे कुत्ते की देखभाल कैसे करेंपार्टियों पर हमारे कुत्ते की देखभाल कैसे करें
हमारे कुत्ते के साथ अवकाशहमारे कुत्ते के साथ अवकाश
जिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं हैजिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं है
गर्मियों में कुत्ते की देखभाल करने के लिए टिप्सगर्मियों में कुत्ते की देखभाल करने के लिए टिप्स
मैं अपने कुत्ते के साथ इस छुट्टी के साथ क्या कर सकता हूं?मैं अपने कुत्ते के साथ इस छुट्टी के साथ क्या कर सकता हूं?
छुट्टियों के बाद निराश कुत्तेछुट्टियों के बाद निराश कुत्ते
छुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्सछुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्स
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
यूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर हैयूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर है
» » हमारे कुत्ते से सीखना
© 2021 taktomguru.com