taktomguru.com

भेड़िये स्कूल की मास्टिफ की भूमि

माल के स्कूलों के स्कूलों का भूमि
प्रवास
Leonese चरवाहों transhumant
मेरिनो भेड़
भेड़िया



हमारे सर्वोत्तम मास्टिफ
ग्रेट लियोन प्रजनकों
हमारे लियोन प्रांत में, मेरिनो नस्ल भेड़ का सबसे महत्वपूर्ण और प्रतिनिधि है। यह बगल में, कुत्तों बहुत गहरी raнces इसे यहाँ एक ही asн होने के रूप में पहले से ही नस्लों के भीतर उसके संगत capнtulo में comentу, बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ियों espaсolas- आवश्यक पूरक rebaсo हैं क्योंकि प्रत्येक आंकड़ा खड़ा ibйrica पशुवर्ग के शिकारी बराबर उत्कृष्टता: भेड़िया। इन तत्वों का योग श्रृंगार और mбs प्राचीन चराई आंदोलनों में से एक को जीवन दे: transhumance।
aсos ъltimos में मेरे महान लालसा एक भी काम में एक साथ इन चार विषयों (transhumance, मेरिनो, भेड़िया और mastнn) लाने के लिए किया गया है।
यदि यह सब हम कूच क्षेत्रों में से प्रचुर मात्रा में fotografнas जोड़ने (aсos के सैकड़ों और हमारे trashumantes rebaсos कुचल), हम एक किताब जिसका उद्देश्य एक छोटे से mбs इन इसलिए दौड़ Leуn को दीर्घस्थायी पता करने के लिए मदद करने के लिए है मिलता है। आदेश स्वयं। 660 856 030. (वीडियो पर भी)
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
भेड़िया कुत्ताभेड़िया कुत्ता
कुत्तों और भेड़िये: चचेरे भाई लेकिन भाई नहींकुत्तों और भेड़िये: चचेरे भाई लेकिन भाई नहीं
भेड़भेड़
कुत्ते नस्लों इतिहासकुत्ते नस्लों इतिहास
भेड़ की दौड़भेड़ की दौड़
Pyrenees के मास्टिफ़Pyrenees के मास्टिफ़
लियोन। एक्स अंतरराष्ट्रीय कुत्ते शोलियोन। एक्स अंतरराष्ट्रीय कुत्ते शो
गार्ड और रक्षा कोलोसीगार्ड और रक्षा कोलोसी
डिप्टी जुआन्टेक्सो एल। उरलदे इबेरियन भेड़िया की रक्षा के लिए एक गैर-कानूनी प्रस्ताव प्रस्तुत करता हैडिप्टी जुआन्टेक्सो एल। उरलदे इबेरियन भेड़िया की रक्षा के लिए एक गैर-कानूनी प्रस्ताव प्रस्तुत करता है
गोस डी अतुरा कैटालागोस डी अतुरा कैटाला
» » भेड़िये स्कूल की मास्टिफ की भूमि
© 2021 taktomguru.com