taktomguru.com

ब्राजील की पंक्ति कुत्ता - असाधारण गंध की नस्ल

Fila Filaileiro कुत्ता

Fila Filaileiro कुत्ता

Fila Brasileiro: कैनिस परिचित

परिवार: Canids।

आदेश: मांसाहारी।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: यह थोड़ा जाना जाता है, शक्तिशाली दौड़ एक बड़े 65 और 70 सेमी के बीच शामिल उठाया नमूनों, व्यापक सिर, शक्तिशाली, वर्ग, ठोस थूथन, होने सीधे ऊपरी प्रोफाइल के साथ है और काले या भूरे विस्तृत कवक में समाप्त होता है। ऊपरी होंठ, स्पष्ट रूप से लटकते हैं, निचले लोगों को भी अच्छी चौड़ाई के मांसपेशियों को ओवरलैप करते हैं। कैंची बंद करने के साथ अच्छी तरह से विकसित दांत, असाधारण जबड़े में फिट बैठता है।

आंखों, बादाम के आकार, सही ढंग से अलग, बहुत बड़ा नहीं, उनके पास मीठा और चिकनी अभिव्यक्ति है। कान, लटकते, एक `वी` आकार में पतले और त्रिकोणीय होते हैं। गर्दन, बहुत मोटी छोटा है, पूरी तरह से मांसपेशियों और एक विशेषता गिल गले दर्शाती है, धनुषाकार पसलियों और कम पार कंधे की हड्डियों से स्थान दिया गया सिरों के बीच शेष की व्यापक सीने के साथ, गहरी मजबूत ट्रंक के साथ शामिल होने को चौड़ा। पृष्ठीय रेखा क्रमशः रैंप, उच्च और थोड़ा झुकाव के लिए चढ़ती है। पूर्ववर्ती जोड़ी ऊर्ध्वाधर चरमपंथियों द्वारा बनाई जाती है जो ट्रंक के दोनों किनारों पर अच्छी तरह से अलग होती है, अच्छी तरह से ossified और मांसपेशी forearms के साथ। Metacarpae थोड़ा झुकाव आराम करो।

पिछला अंग लंबा होता है, लेकिन सामने वाले लोगों की तुलनात्मक रूप से हल्का होता है, वे सीधे छोटे कोण के साथ हैं। पैर में मजबूत और मोटे प्लांटर पैड के साथ मजबूत, कटे हुए पैर की उंगलियां होती हैं। जड़ पर मोटी पूंछ, धीरे-धीरे परिष्कृत है, जो सदमे के स्तर पर समाप्त होता है, और गिर सकता है या थोड़ा घुमाया जा सकता है। एक मोटी त्वचा पर कोट, छोटा, चिकनी, गर्दन और शरीर पर ढीला, सभी रंगों में समान रेत टोन और गहरे कान और मास्क के साथ ग्रे ब्रिंडल की सराहना करते हुए प्रस्तुत किया जा सकता है। ब्राजील में चयनित, उनकी मातृभूमि, स्पेनिश और पुर्तगाली विजेताओं द्वारा पेश किए गए कुत्तों से आती है, जो मास्टिफ, हाउंड्स, बुलडॉग और मास्टिफ़ के साथ अपने संबंध को स्वीकार करते हैं।




जीवनकाल: शायद दस या ग्यारह साल से अधिक है।

आवास: इसके स्वभाव की जीवंतता का विस्तार करने के लिए इसे बड़ी जगहों या कम से कम सतह क्षेत्र का एक बगीचा चाहिए।

खाद्य: काफी स्पैस और ऑस्टेर, आपको व्यायाम करने के लिए आनुपातिक आहार प्राप्त करना होगा। नर्सरी जानवर, जो एक देश के घर में रहते हैं, को 3,000 किलोग्राम / दिन के राशन के साथ रखा जाता है। हार्ड रोटी, छिद्रित हड्डियों, मांस, चावल और उबले हुए सब्जियां आपके आहार के मूल तत्व होंगे।

चरित्र और व्यवहार: गंध, महान लोगों, असाधारण अभिभावकों की असाधारण भावना के साथ संपन्न, वे आक्रामकता और अत्यधिक क्रूरता से व्यवहार कर सकते हैं जो वे अपने क्षेत्र या उनकी संपत्तियों पर विचार करते हैं।

दैनिक देखभाल: कोट दस्ताने को ब्रश करना और समय-समय पर कान की स्थिति की निगरानी करना। यदि legañas हैं, तो वे कड़वी कैमोमाइल जलसेक के साथ moistated सूती तलछट के साथ साफ किया जाएगा।

प्रजनन: यह सभी जातियों के लिए मान्य मानदंडों का पालन करता है, हालांकि खिलाड़ियों के प्रकार और संतुलित स्वभाव पर विशेष ध्यान देना चाहिए, जो घबराहट या आक्रामक नमूने का फैसला करते हैं।

रोगों: जीवन के शासन सड़क पर, वे इन कुत्तों को कुछ महामारी रोग के लिए बाह्य और आंतरिक परजीवी के एक उच्च घटना है, साथ ही प्रवृति की जरूरत है, प्रेरित करता है।

Fila Filaileiro कुत्ता

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बेसेंजी अच्छा शिकारी कुत्ता नस्लबेसेंजी अच्छा शिकारी कुत्ता नस्ल
पुली कुत्ते की विशेषताएंपुली कुत्ते की विशेषताएं
नस्ल केरी ब्लू टेरियर का कुत्तानस्ल केरी ब्लू टेरियर का कुत्ता
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
अंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता हैअंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता है
तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़
उत्कृष्ट अनीता inu उत्कृष्ट साथीउत्कृष्ट अनीता inu उत्कृष्ट साथी
Pyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएंPyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएं
मेन कूनमेन कून
पुर्तगाली ब्राको या पुर्तगाली प्रवासीपुर्तगाली ब्राको या पुर्तगाली प्रवासी
» » ब्राजील की पंक्ति कुत्ता - असाधारण गंध की नस्ल
© 2021 taktomguru.com