taktomguru.com

नस्ल लिनबर्गर - पर्वतारोही और बर्फ और पानी के क्षेत्रों में मुश्किल बचाता है

नस्ल लियोनबर्गर

Leonberger: कैनिस परिचित

परिवार: Canids।

आदेश: Carníshy-वोरोस।

वर्ग: Mamíshy-feros।

विवरण और उत्पत्ति: ताजी हवा, लेकिन मजबूत Consitución, इस magníshy-Phyco कुत्ता 76 और 70 सेमी-nimas Mishy ऊंचाई के साथ एक उल्लेखनीय लंबाई होना आवश्यक है, पुरुषों या महिलाओं, क्रमशः के लिए पार आयाम है, जो कर सकते हैं, हालांकि, 80 सेमी से अधिक प्रमुख, खोपड़ी-थोड़ा उत्तल,, विस्तृत से अधिक लंबी है एक लंबी थूथन अच्छा दांत और मध्यम रोक, गाल, spandrels, लेकिन सूखी नहीं, पूर्ण होंठ, बंधुआ और व्यापक नाक, काले, फ्रेम के साथ शक्तिशाली दांतों के साथ संपन्न शक्तिशाली mandyshybulas।

आंखों, बादाम के आकार, बल्कि छोटे और भूरे रंग के, काफी सामने स्थित हैं। कान टिप पर एक गोल त्रिकोण के रूप में खोपड़ी पर उच्च लटकते पैदा होते हैं। गर्दन मजबूत है, मध्यम लंबाई की, बिना लम्बाई के, एक शक्तिशाली ट्रंक में डाली गई, व्यापक और गहरी थोरैक्स के साथ, `भीड़` नहीं। छाती के निचले हिस्से से जुड़े कोहनी के साथ, तिरछे कंधे के साथ अग्रभूमि मजबूत और सीधे होते हैं। बाद की जोड़ी में अच्छी जांघों की व्यापक जांघ होती है, और मजबूत और चिह्नित टेंडन के साथ मध्यम कोणों को प्रस्तुत करती है। पैर, मजबूत, धीरे-धीरे गोलाकार, मध्यम विकास के अंतःविषय झिल्ली द्वारा एकजुट, उबले उंगलियों की उंगलियां होती हैं। पूंछ, बहुत बालों वाली, अपने शुरुआती आधे भाग में लगी हुई है, जो उसके अंत में एक टिश-खुजली वक्र बनाती है और जब जानवर कार्रवाई में होता है तो आधे ऊंचाई तक लाया जाता है।

अच्छी लंबाई के बाल, मोटे हैं, हालांकि कभी भी झटकेदार नहीं होते हैं, और गर्दन पर एक कॉलर बनाते हैं, चरम के पीछे केयोन और पूंछ पर गुच्छे बनाते हैं। पीला, हल्का भूरा, लाल रेत, चांदी का भूरा और अधिक सामान्य रूप से, कार्बनयुक्त (काला बाल सुझाव), काले मुखौटा के साथ अनुमति है। हाल ही की उत्पत्ति में, ऐसा लगता है कि सैन बर्नार्डो, न्यूफाउंडलैंड और पायरीनान पर्वत कुत्ते का उपयोग करते हुए डॉ। एसिग ने आखिरी शताब्दी के मध्य में चुना था, जिसका नाम जर्मन शहर लियोनबर्ग से लिया गया था। 1 9 4 9 में मानक एफसीआई द्वारा आधिकारिक तौर पर मान्यता प्राप्त थी।
जीवनकाल: तेरह चौदह साल

आवास: पर्याप्त पार्क से सुसज्जित बाहरी इलाकों या घरों में, केवल एक आश्रय और निविड़ अंधकार घर की आवश्यकता होती है। घुटने वाली गर्मी को छोड़कर, यह पूरी तरह से मौसम की अक्षमता का प्रतिरोध करता है।




खाद्य: मांस, चावल, पास्ता, सब्जियों, बासी रोटी और मिश्रित फ़ीड के आधार पर, लगभग 3,000 किलो कैलोरी / dishy-ए रखरखाव राशन, जो कई बार fríshy-इक्का या काम पशु दौरान 5000 या 6000 में वृद्धि होगी कवर करने के लिए है।

चरित्र और व्यवहार: स्वीट, वफादार, बच्चों के साथ बहुत स्नेही, हालांकि, वह अपने गुरु की रक्षा में अपनी बहादुरी और बहादुरी का प्रदर्शन कर सकते हैं, हालांकि उनके पास अपने विरोधियों से नाराज होने की अच्छी गुणवत्ता नहीं है। आसानी से प्रशिक्षित, इसका उपयोग बचाव में किया जाता है, पर्वतारोहियों की खोज करता है और बर्फ और पानी के क्षेत्रों में अलग-अलग-सील्स बचाता है।

परवाह: Fleas और ticks के कोट और प्रोफाइलैक्टिक निगरानी को ब्रश करना, जो प्रचुर मात्रा में मंथन में एक असाधारण शरण में मिलता है।

प्रजनन: यह अनावश्यक consanguine से परहेज, पुनरुत्पादकों के चयन की देखभाल करने के लिए, सामान्य नियमों का पालन करता है। कई झुकाव अक्सर होते हैं, कारण शुरुआती कटाई की शुरुआत की जाएगी।

रोगों: सात सालों के बाद, संयुक्त दर्द तब हो सकता है जब जानवर गीले और ठंडे मौसम में आराम से पहले सूखने के बिना काम करता है या यदि यह खुले में बाहर हो गया है।

लियोनबर्गर नस्ल के प्रजनकों

नाम: कैटरी का नाम
नस्लों: लियोनबर्गर और सैन बर्नार्डो
PaÃshy एस: स्पेन
स्थान: बार्सिलोना
फोन: टीएफ। 0034 68 9 75879 9
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //decanfont.atara.com
इतिहास: सैन बर्नार्डो और लियोनबर्गर का चुनिंदा प्रजनन

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
शिकार कुत्ते कुर्जर - जर्मन ब्राकोशिकार कुत्ते कुर्जर - जर्मन ब्राको
पुली कुत्ते की विशेषताएंपुली कुत्ते की विशेषताएं
ड्रेवर - कुत्ता हौंडड्रेवर - कुत्ता हौंड
अमेरिकी कॉकर अपार्टमेंट कुत्ताअमेरिकी कॉकर अपार्टमेंट कुत्ता
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता - piccolo levriero italianoइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता - piccolo levriero italiano
नस्ल बिली कुत्ते शिकारनस्ल बिली कुत्ते शिकार
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
अंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता हैअंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता है
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
कुत्ते सेटर गॉर्डन - तीन सेटर नस्लों का सबसे देहाती हैकुत्ते सेटर गॉर्डन - तीन सेटर नस्लों का सबसे देहाती है
» » नस्ल लिनबर्गर - पर्वतारोही और बर्फ और पानी के क्षेत्रों में मुश्किल बचाता है
© 2021 taktomguru.com