taktomguru.com

और Iquest- एक कुत्ता कितना रहता है?

विशेषज्ञ अल्बर्टो तेजेदा पेरा के मुताबिक, वर्तमान में एक कुत्ता औसतन 15 से 18 साल तक रहता है। और यह सच है, क्योंकि मेरे पास कई ग्राहक हैं जो मुझे बताते हैं कि उनके कुत्ते इस औसत पर रहते हैं।

कुत्ते की औसत आयुवन्य जीव और ethology, यूएनएएम के पशु चिकित्सा के संकाय में नैदानिक ​​क्षेत्र स्पेशलिटी अस्पताल के समन्वयक ने कहा कि है, क्योंकि नेत्र विज्ञान, हड्डी रोग और यहां तक ​​कि कार्डियोलॉजी, अन्य क्षेत्रों के बीच में पशु चिकित्सा विशेषज्ञों, उनके व्यवहार योगदान करते हैं।

एक बयान के मुताबिक, तेजेदा पेरा ने समझाया कि जीवन में वृद्धि ने भी भोजन में योगदान दिया है, क्योंकि विभिन्न वर्ग हैं और ध्यान हमेशा मकान मालिक से बेहतर होगा।

नेशनल स्वायत्त विश्वविद्यालय मेक्सिको (यूएनएएम) के विशेषज्ञ ने समझाया कि यह है संतुलित भोजन पोषक तत्वों और ऐसे विटामिन और खनिज के रूप में सूक्ष्म पोषक के विभिन्न प्रकार है, जो घर-शैली में पूरक के लिए मुश्किल हो जाता है के साथ।

उन्होंने कहा कि पारंपरिक रूप से कुत्तों और बिल्लियों excellence- हालांकि, अब जोड़ दिया गया है खरगोश, ferrets और hedgehogs, दूसरों के बीच माना जाता वन्य जीवन, के लिए और कई मामलों में साथी रहे हैं उनकी भूमिका को बदल दिया है और अब का हिस्सा हैं पारिवारिक नाभिक

दुनिया में बिल्लियों की आबादी उस भूमिका को पूरा करने के लिए बढ़ी है, लेकिन वे मालिक की कुछ आजादी बनाए रखते हैं, कुत्ते के विपरीत, जिसने मनुष्य से अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है।

उन्होंने समझाया कि एक प्राप्त करने के लिए पर्याप्त सहअस्तित्व नैतिकता ली जाती है, जो पशु व्यवहार का अध्ययन है और यूएनएएम के एफएमवीजेड में अनिवार्य विषय के रूप में लगभग 12 साल है, जो जानवरों की दैनिक गतिविधियों को समझने में मदद करता है।

`व्यवहार के अध्ययन की एक व्युत्पत्ति इथोलोजी विशेषता क्लिनिक, कि, का आकलन करने के निदान और विकारों या व्यवहार की समस्याओं के इलाज के लिए जिम्मेदार है पशु चिकित्सा शाखा के रूप में जाना जाता है` उन्होंने कहा।




`यहाँ, सबसे महत्वपूर्ण उपकरणों में से एक बाद के संशोधन है, चीजों को दोबारा सीखने जानवर के साथ संबंध बहाल करने के लिए मालिक को सक्षम करें। कुत्तों और बिल्लियों हर समय जानने के लिए, "उन्होंने बल दिया।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र FMVZ के पशु चिकित्सा विशेषता अस्पताल के साथ संयोजन के रूप में शुरू किया, एक दिन परामर्श सप्ताह आज कार्यालय समय सभी सप्ताह के साथ, ethology और वन्य जीव में पशु चिकित्सा विशेषता अस्पताल का हिस्सा है ।

यहां, उन्होंने कहा, वह भौतिक कुत्ते का इलाज करता है, उन लोगों से जो केवल उन लोगों के लिए विशिष्ट हैं जो नियंत्रण के नुकसान के साथ कई उत्तेजना या परिस्थितियों से डरते हैं।

अन्य समस्याएं हैं, जिन्हें रहे आक्रामकता के विभिन्न प्रकार हैं: एक ही घर के लोगों के प्रति, अजनबियों विषयों (क्षेत्रीय), और कहा कि आपस में, एक अधीनस्थ के एक नेता को अलग करने के, उन्होंने कहा।

अस्पताल में काम रोज़ाना मालिक के साथ होता है, जो निर्देश प्राप्त करता है और उन्हें घर पर लागू करना चाहिए। उन्होंने जानवर के साथ उनके साथ पुनर्विचार किया, उन्होंने कहा।

स्रोत: ला वेंगार्डिया

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में कैंसर में विशेषज्ञता वाला पहला अस्पताल स्पेन में खुलता हैकुत्तों में कैंसर में विशेषज्ञता वाला पहला अस्पताल स्पेन में खुलता है
कुत्तों के लिए घर का बना खाना कैसे बनाया जाएकुत्तों के लिए घर का बना खाना कैसे बनाया जाए
कुत्तों में कुपोषण: परिणामकुत्तों में कुपोषण: परिणाम
कुत्ते का विकास, पिल्ला के कंकाल विकासकुत्ते का विकास, पिल्ला के कंकाल विकास
कुत्ते के दिमाग के लिए खानाकुत्ते के दिमाग के लिए खाना
कुत्ते के लिए विटामिन, जब वे आवश्यक हैं?कुत्ते के लिए विटामिन, जब वे आवश्यक हैं?
मैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीनमैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीन
कुत्तों में अंधापन: रोग को कैसे रोकें और इलाज करेंकुत्तों में अंधापन: रोग को कैसे रोकें और इलाज करें
कुत्तों की बुद्धि: और iquest-मिथक या वास्तविकता?कुत्तों की बुद्धि: और iquest-मिथक या वास्तविकता?
घोड़े के प्रदर्शन में सुधार कैसे करेंघोड़े के प्रदर्शन में सुधार कैसे करें
» » और Iquest- एक कुत्ता कितना रहता है?
© 2021 taktomguru.com