taktomguru.com

सेरेना होडसन गीले और सूखे कुत्ते, कला की तस्वीरें लेता है?

एक फोटोग्राफर आपके गीले शरीर की तस्वीर लेता है और फिर पूरी तरह से सूखा कैसे महसूस करेगा? निश्चित रूप से आप इसे पसंद नहीं करेंगे, क्योंकि जब भी हम नग्न, गीले और कुछ हद तक असहाय होते हैं, तो कोई भी व्यक्ति को चित्र लेने के लिए पसंद नहीं करता है। इस समाचार को उस दृष्टिकोण से देखकर यह काफी क्रूर प्रतीत होता है जो यह करता है सेरेना होडसन, ऑस्ट्रेलियाई फोटोग्राफर जिन्होंने हाल ही के समय में कई पालतू जानवरों को ली गई तस्वीरों के साथ पूरे इंटरनेट को आश्चर्यचकित कर दिया है।

गीले और सूखे कुत्तों की तस्वीरें 9

यह "फैशन" का गीले और सूखे कुत्तों की तस्वीरें जानवरों के इस "प्रेमी" द्वारा उन सभी लोगों को दिखाने के लिए यह कुछ भी नहीं है जो कभी-कभी पालतू जानवर को हर दिन स्नान करने की आवश्यकता नहीं होती है, क्योंकि प्रति माह स्नान के साथ यह पर्याप्त से अधिक होगा। अधिकांश तस्वीरों में आप पिल्ले को गीले होने से कुछ हद तक घृणित देख सकते हैं, जबकि तस्वीर में जहां वे पूरी तरह सूखे हैं, खुश होने से ज्यादा साबित होते हैं।

गीले और शुष्क कुत्तों की तस्वीरें 8

जो भी संदेश यह फोटोग्राफर गीले और सूखे कुत्तों की तस्वीरें प्रकाशित करके दिखाना चाहता है, यह कहना आवश्यक है कि विचार दिलचस्प से अधिक है, खासकर जब तस्वीरों को देखते हुए वे दिखाते हैं कि कैसे मनुष्य के सबसे अच्छे दोस्त तुरंत अपनी उपस्थिति को बदलते हैं। पानी से गीला हो जाओ।

गीले और सूखे कुत्तों की तस्वीरें

सारा होडसन का शब्द

इन सभी तस्वीरों को जारी करने के बाद कई पत्रकार थे जो विभिन्न प्रकार के प्रश्न पूछने के लिए उनके पास आए थे. उसने कई सवालों के सामने निम्नलिखित कहने का फैसला किया:

"कुत्तों की तस्वीरें लेने पर उन्होंने किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की, उन्होंने गीले होने और फिर फोटोग्राफ करने की शिकायत नहीं की, उन्होंने सिर्फ हर समय खुद को हिलाकर रख दिया, स्पष्ट खुशी दिखायी और सभी को भी खुश कर दिया। हम कैमरे के पीछे थे, जिनमें फोटोग्राफ किए गए कुत्तों के मालिक भी शामिल थे। "




गीले और सूखे कुत्तों की तस्वीरें 2

कुल मिलाकर 9 कुत्ते थे जिन्हें गीले और सूखे होने के कारण फोटोग्राफ किया गया था, कुत्तों सामाजिक नेटवर्क है कि विशेष रूप से फोटोग्राफर द्वारा चयन किया गया था, उसी के लिए मैं विशेष रूप से विभिन्न कोणों से चित्र लेने के लिए इतना है कि अभियान का लक्ष्य पूरा किया जा सकता एक बालों के साथ पालतू जानवरों के लिए देख रहा था द्वारा बुलाया गया था।

गीले और सूखे कुत्तों की तस्वीरें 3

जैसे ही इस अभियान की अधिक तस्वीरें प्रकाशित की जाती हैं, हम लेख को अपडेट करेंगे, जब तक कि हम केवल उन लोगों का आनंद न उठा सकें जिन्हें आज जारी किया गया है, तस्वीरें जो आप हमारी वेबसाइट से देख सकते हैं।

गीले और शुष्क कुत्तों की तस्वीरें 7

गीले और सूखे कुत्तों की तस्वीरें 6

गीले और सूखे कुत्तों की तस्वीरें 5

गीले और सूखे कुत्तों की तस्वीरें 4

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को कितना पानी पीने की ज़रूरत है?कुत्ते को कितना पानी पीने की ज़रूरत है?
कुत्तों के लिए निर्जलित भोजनकुत्तों के लिए निर्जलित भोजन
एक वयस्क कुत्ते को खिलाानाएक वयस्क कुत्ते को खिलााना
अधिक सफलता के साथ कुत्तों की तस्वीरें लेने के लिए कुछ सुझावअधिक सफलता के साथ कुत्तों की तस्वीरें लेने के लिए कुछ सुझाव
2 × 1 "पशु समाचार" में।2 × 1 "पशु समाचार" में।
गीला कुत्ता इतना कठिन क्यों हिलाता है?गीला कुत्ता इतना कठिन क्यों हिलाता है?
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
एक पिल्ला भोजन का विकल्पएक पिल्ला भोजन का विकल्प
खरोंच किए बिना अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करेंखरोंच किए बिना अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें
गीले पिल्लों की हिंसक तस्वीरेंगीले पिल्लों की हिंसक तस्वीरें
» » सेरेना होडसन गीले और सूखे कुत्ते, कला की तस्वीरें लेता है?
© 2021 taktomguru.com