taktomguru.com

तस्मानिया का राक्षस, खतरे में एक प्रजाति

तस्मानियाई डैविल बन ताज़, लूनी ट्यून्स के सदस्यों में से एक यह है कि कुछ करने के लिए इस जानवर की काफी अच्छी तरह से चरित्र, कहा जाता है दानव या शैतान को दर्शाता है कार्टून की एक श्रृंखला के लिए जाना जाता धन्यवाद।

यह एक मांसाहारी धानी, कंगारू की तरह अन्य धानी के विपरीत है, और आज सबसे बड़ा मांसाहारी धानी कि, मौजूद है क्योंकि वयस्क नमूनों बहुत एक छोटे कुत्ते के आकार के समान हैं।

उपनाम अपने चरित्र के लिए उसे करने के लिए आता है, और एक बहुत लगाना और जब भोजन, अपने शिकार है, जिसका शाब्दिक अपने जबड़े के साथ नष्ट कर सकते हैं पर हमला किया जा रहा है छोटा सा एक बाघ बल के समान है के बावजूद अनवरत है। असल में, अगर हम इसका आकार और बल को काटते हैं तो यह उस समय से संबंधित होता है जब यह काटने वाला सबसे मजबूत काटने वाला जानवर होता है।




तस्मानियाई डैविल एक SUV है, एक ही रन है, जो एक नदी में एक पेड़ या कुछ भी चढ़ते हैं, और शैतान के समुद्र में मछली है कि मामलों के रूप में जाना जाता है, ताकि कोई वास है कि विरोध कर सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया में कई जानवरों की तरह, अब यह विलुप्त होने के गंभीर खतरे में है, लेकिन इसलिए नहीं कि आदमी को मारता है, लेकिन क्योंकि वे एक कैंसर है कि चेहरे मार रहा है से प्रभावित किया जा रहा है।

वास्तव में, यह विचार इस रोग इस जानवर के साथ समाप्त होता है के साथ कैद में प्रजनन के लिए, शुरू कर रहा है, उनकी सफाई गतिविधि करने के लिए धन्यवाद अपने आपको समर्पित करने क्षेत्र और मृत पशुओं के खेतों को खाली करने के तस्मानिया में बहुत प्रिय है,।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अर्बोरियल कंगारू बोंडेगेज़ौअर्बोरियल कंगारू बोंडेगेज़ौ
Blobfish, दुनिया में सबसे दुर्लभ मछली में से एकBlobfish, दुनिया में सबसे दुर्लभ मछली में से एक
ऑस्ट्रेलिया के जानवरऑस्ट्रेलिया के जानवर
ग्रह पर 10 सबसे बड़े जानवरग्रह पर 10 सबसे बड़े जानवर
शंकु घोंघे, निरंतर शिकारियोंशंकु घोंघे, निरंतर शिकारियों
क्लो बाघ, एक उत्सुक ऑस्ट्रेलियाई मर्सिपियलक्लो बाघ, एक उत्सुक ऑस्ट्रेलियाई मर्सिपियल
कांटेदार शैतान, एक उत्सुक सरीसृपकांटेदार शैतान, एक उत्सुक सरीसृप
विलुप्त होने के खतरे में पशुविलुप्त होने के खतरे में पशु
ऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवन (द्वितीय भाग)।ऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवन (द्वितीय भाग)।
ऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवनऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवन
» » तस्मानिया का राक्षस, खतरे में एक प्रजाति
© 2021 taktomguru.com