taktomguru.com

पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"

पाठ: मैरी रेयस

हमारी अगली कहानी के नायक को पिको कहा जाता है। यह लगभग 10 साल की बिल्ली है जो कल्पना नहीं कर सकती कि उसका भाग्य क्या लाएगा। हालांकि हम सभी जानते हैं कि कभी-कभी गंतव्य बहुत मज़बूत है ...

पिको एक ऐसे परिवार के साथ शांत और खुश रहता था जिसने उसे स्नेह से भर दिया, लेकिन सब कुछ रात से सुबह बदल गया। व्यक्तिगत कारणों से उनके परिवार को अपने मूल देश में लौटना पड़ा। इसलिए वे एक बेहतर भविष्य की तलाश में भारत गए लेकिन दुर्भाग्यवश, पिको उन भविष्य की योजनाओं में फिट नहीं हुआ और उन्हें हमारी शरण में छोड़ने का फैसला किया।

पिको आश्रय के लिए अच्छी तरह से आया और हमने इसे कॉटन के बीच बनाने की कोशिश की लेकिन थोड़ी सी छोटी, यह बदतर हो गई। यद्यपि उन्हें स्वयंसेवकों के स्नेह की कमी नहीं थी, लेकिन उनके लिए पर्याप्त नहीं था। यह हम कुछ dнas जब empezу comнa दंड के mбs decaнdo जा एहसास हुआ, उनकी उपस्थिति समय पर और पिको सहित कुछ जुकाम, पीछे छोड़ йl सर्दियों आश्रय llegу शीर्ष पर बदल रहा था। Maсana एक स्वैच्छिक llegу और बहुत बुरा encontrу, मुसीबत में सांस लेने और बुखार, उस समय अपने जीवन के लिए डर था पर सच के साथ। तुरंत हम मदद मांगते हैं और लोगों के सहयोग के लिए धन्यवाद, हम पाते हैं।

एक परिवार ने पिको का स्वागत करने की पेशकश की और घंटों के मामले में, हमारे दादाजी के पास घर, अस्थायी, लेकिन एक घर था। उनके पालक माता-पिता ने हमें केवल उसके बारे में प्रशंसा भेजी। उन्होंने कहा, "पिको एक बहुत स्नेही और शांत बिल्ली है", "वह हमारे ऊपर होने से प्यार करता है", उन्होंने हमें बताया।

वह अन्य बिल्लियों से डरता है, लेकिन लड़ने से या उससे दूर होने से, वह बस उन्हें अनदेखा करता है। हालांकि, यह कुत्तों के साथ असाधारण लगता है। थोड़े समय के साथ वह अपने पालक घर में रहा था, उसने लोगों के संबंध में नाटकीय परिवर्तन किया था, क्योंकि वह आश्रय में डर गया था और कभी भरोसा नहीं करता था। इसके अलावा, जैसे कि जादू से, उसका अवसाद और ठंड गायब हो गई थी, उसके परिवार की देखभाल और घर की गर्मी के कारण धन्यवाद। बिल्लियों और अन्य जानवरों के जीवन में परिवार का क्या प्रभाव हो सकता है!




उसे हाल ही में अपने पालक घर छोड़ना पड़ा है, लेकिन सौभाग्य से, एक नए परिवार ने उसे आश्रय में वापस आने का अवसर नहीं दिया है, जहां उसका इतना बुरा समय था। इस बिल्ली के लिए इतने सारे बदलाव अच्छे नहीं हैं और इसलिए, हम उनके लिए एक निश्चित परिवार की तलाश में हैं। एक परिवार जो अपनी उम्र या उपस्थिति को देखने से दूर है, अपनी आत्मा को देखता है और जीवन के लिए बिना शर्त प्यार प्रदान करता है। क्योंकि वह अपने घर में अपने घर में, अपने घर में, दुनिया में सबसे खुश बिल्ली होने का हकदार है।

तुम उसे वह मौका क्यों नहीं देते?

चलो, पिको आपको अधीरता से इंतजार कर रहा है!

यदि आप पिको को मौका देना चाहते हैं, तो हमें [email protected] पर एक ईमेल भेजें। आप हमें 635 335 176 पर भी कॉल कर सकते हैं।

जानवरों के संरक्षक और अयमोंटे के पौधे (एपीएपीए) के बारे में अधिक जानने के लिए हमारी वेबसाइट पर जाएं: gatosdeapapa.org

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपनी कहानी बदलेंअपनी कहानी बदलें
शरण 115 वर्ग मीटर के टिकट के साथ "स्पेन में सबसे बड़ी लॉटरी" प्रस्तुत करता है।शरण 115 वर्ग मीटर के टिकट के साथ "स्पेन में सबसे बड़ी लॉटरी" प्रस्तुत करता है।
तोतों की चोटी की देखभालतोतों की चोटी की देखभाल
नया पशु रक्षक: अपओओनया पशु रक्षक: अपओओ
एक बिल्ली का बच्चा अपनानेएक बिल्ली का बच्चा अपनाने
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी
क्या मेरी बिल्ली टूना खा सकती है?क्या मेरी बिल्ली टूना खा सकती है?
एलन, अंधेरे कुत्ते वे अपने भाग्य में मरने के लिए छोड़ दियाएलन, अंधेरे कुत्ते वे अपने भाग्य में मरने के लिए छोड़ दिया
डेज़ी, मशहूर couturier rudolph moshamer, उसकी हवेली के उत्तराधिकारी की कुतियाडेज़ी, मशहूर couturier rudolph moshamer, उसकी हवेली के उत्तराधिकारी की कुतिया
» » पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"
© 2021 taktomguru.com