taktomguru.com

एसओएस: कुत्तों की तस्वीरें हमेशा के लिए अपनाने और प्यार करने के लिए




एक त्याग किए गए कुत्ते को अपनाने से आपके जीवन को बचाया जा रहा है, जो जल्द ही आपका सबसे अच्छा दोस्त होगा और + जानवरों के साथ सहायक होगा।


यदि आप इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो ऐसा इसलिए है क्योंकि, संभवतः, आप कुत्ते को अपनाने के बारे में सोच रहे हैं। यदि हां, तो हम आपको कुछ कुत्तों से परिचय दें कि, विभिन्न कारणों से, जीवन में बुरी किस्मत है और उनके चेहरे नेटवर्क पर दिखाई देते हैं ताकि वे भाग्य बदल सकें. कई मामलों में मौत से बचने और ... रहने के लिए इंतजार कर रहे हैं।
एक कुत्ते को अपनाना दो जिंदगी बचा रहा है
कुछ को अन्यायपूर्ण त्याग का सामना करना पड़ा है, दुर्व्यवहार किया गया है या कुछ बीमारी या दुर्घटना के पीड़ित हैं जो गोद लेने को और अधिक कठिन बनाता है। वहाँ भी हैं केनेल से बचाया या उनमें अभी भी है, जहां वे मृत्यु की तारीख तय कर दी है, और के रूप में अपनी जगह निकलेगा दूसरों के लिए जो इतना निर्दयतापूर्वक उनके जीवन के साथ समाप्त रोकने के लिए अधिक खींचा जा सकता है (एक आश्रय या एक शरण में एक ही स्थान पर) को अपनाया जा सकता है। इसलिए, सभी बेताब मामलों हैं।
एक कुत्ते को अपनाना वास्तव में दो बचा रहा है, जिसे आप चुनते हैं और दूसरा जो आश्रय में या आश्रय में आपकी जगह पर कब्जा करेगा। चीजें सामाजिक रूप से कैसे होती हैं, केवल हम में से प्रत्येक पशु दुर्व्यवहार को समाप्त कर सकती है, क्योंकि संस्थागत स्तर पर अभी भी उनके लिए सम्मान की कोई संस्कृति नहीं है।
एकजुटता की श्रृंखला आप में समाप्त होती है
लेकिन सब कुछ इतना काला नहीं है। वास्तव में, इन जानवरों का भाग्य उस घर से बदलना शुरू हो गया है जब वे घर खोजने के लिए फैल रहे हैं। कई अन्य लोगों को यह मौका नहीं मिला है या नहीं। अब केवल आप, आपके परी, ठोस इशारा को पूरा करने के लिए गायब हैं जो उनके जीवन को बचाएंगे और उन्हें खुश होने का मौका देंगे।
अपनाने पूरा, जो स्वैच्छिक और सुरक्षात्मक बना दिया है (एक भावनात्मक पहनने और एक महान Peronal निस्वार्थ बलिदान सहित) एक अविश्वसनीय, निस्वार्थ प्रयासों, बनाता है यह संभव पुरस्कृत किया जाना और एक अच्छी तरह से लायक थे सुखद अंत है। आपका गोद लेने का वह अंतिम चरण है, जिसे आपको जानना है एक विशेष बात यह है कि जल्द ही आपका महान साथी, शायद आपका सबसे अच्छा दोस्त होगा। क्योंकि प्यार दौड़ या उम्र को समझ में नहीं आता है ...
आप किसके साथ रहते हैं?
इस पोस्ट को कुत्ते के गोद लेने से संबंधित ट्वीट्स के रूप में अपडेट किया जाएगा, इसलिए अद्यतन निरंतर और स्वचालित है। इसलिए, जितनी बार आपको आवश्यकता हो उतनी बार इसकी समीक्षा करें यदि आप कुत्ते की तलाश कर रहे हैं ताकि आपको घर मिल सके जहां आपके पास उपस्थित हो और भविष्य से भरा भविष्य हो। क्या आप हमें कुछ अद्भुत कुत्ते के जीवन को बचाने में मदद कर सकते हैं? नीचे पर्याप्त शब्दों, पर्याप्त है हम आपको ट्विटर के माध्यम से हमारे आराध्य छोटे fiercillas के लिए प्रस्तुत करते हैं.

अगर यह आपके प्रांत से नहीं है, आप संपर्क कर सकते हैं और यदि आप एक गोद लेने के रूप में आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, हो सकता है कि आप उसके करीब आ सकें या उसे भेज सकें. और यदि आपको यहां अपना औसत नारंगी कुत्ता नहीं मिला है, तो बहुत प्यार के बीच कुछ मुश्किल है, आप [email protected] पर भी लिख सकते हैं शहर और वरीयताओं को इंगित करता है, और हम आपके अनुरोध को सामाजिक नेटवर्क पर फैलाएंगे:

"कुत्ता गोद लेने" के बारे में ट्वीट्स


"कुत्ते का स्वागत" के बारे में ट्वीट्स


"त्याग किए गए कुत्ते" के बारे में ट्वीट्स



Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
28 मई दौड़ के बिना कुत्ते का दिन।28 मई दौड़ के बिना कुत्ते का दिन।
एक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया हैएक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया है
इंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्सइंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्स
जब वे अपनाए जाते हैं तो पालतू जानवर अपने जीवन कैसे बदलते हैंजब वे अपनाए जाते हैं तो पालतू जानवर अपने जीवन कैसे बदलते हैं
उस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता थाउस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता था
स्पेनिश ग्रेहाउंड: कानूनी रूप से दुर्व्यवहारस्पेनिश ग्रेहाउंड: कानूनी रूप से दुर्व्यवहार
आश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवादआश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवाद
एक कुत्ते को त्याग दिया जा रहा था क्योंकि उसके पास दो नाक थे!एक कुत्ते को त्याग दिया जा रहा था क्योंकि उसके पास दो नाक थे!
पालतू जानवर को अपनाना बेहतर क्यों है?पालतू जानवर को अपनाना बेहतर क्यों है?
एक कुत्ता ऑनलाइन अपनाने: निर्देश मैनुअलएक कुत्ता ऑनलाइन अपनाने: निर्देश मैनुअल
» » एसओएस: कुत्तों की तस्वीरें हमेशा के लिए अपनाने और प्यार करने के लिए
© 2021 taktomguru.com