taktomguru.com

एक बिल्ली का बच्चा अपनाने

बिल्ली पिल्ला

बिल्ली पिल्ला

हम सभी जो जानवरों के लिए प्यार महसूस करते हैं, ने कभी भी लिया है सड़क बिल्ली का बच्चा घर, उम्मीद है कि हमारे माता-पिता हमें हमेशा के लिए इसे रखने देंगे। यद्यपि हमें हमेशा वह उत्तर नहीं मिला जो हमें उम्मीद थी, कम से कम हमने गरीब छोटे जानवर को अपना पेट भर दिया।

अब उन बच्चों में से कई, हम वयस्क हैं और हमारे पास अपना घर है, हमारे पास एक अच्छा बंदरगाह लाने की संभावना है, सड़क पर एक बिल्ली को एक अच्छा घर देने की हमारी सबसे उत्सुक इच्छा है।

हम एक बिल्ली का बच्चा कहाँ ले जा सकते हैं?

दुर्भाग्यवश, कुत्तों के साथ, जहां भी हम हैं, छोड़े गए बिल्लियों को ढूंढना संभव है। यदि आप इन सूअरों में से एक को सुरक्षित रूप से अपनाना चाहते हैं, तो अपने घर के सबसे नज़दीकी जानवरों की आश्रय या आश्रय से संपर्क करना सबसे अच्छा है। वहां, वे आपके भविष्य के साथी को संबंधित टीकों, खराब और उचित रूप से पहचाने जाने के साथ वितरित करेंगे।

अगर मेरे पास घर पर एक और बिल्ली है तो मैं क्या करूँ?

हमारे पर्यावरण में किसी भी जानवर को पेश करने से पहले हमें सबसे पहले जो करना चाहिए, यह सुनिश्चित करना है कि हम दोनों जो लाने जा रहे हैं, और जो पहले से ही घर पर हैं, पूरी तरह से स्वस्थ हैं।




एक बार जब आप इस चेक किया है और सब कुछ सही क्रम में है, हम नए किरायेदार शांति और आराम तरीका परिचय चाहिए समय की छोटी अवधि के साथ छोड़ रहा है, हमेशा हमारे देखरेख में (हम के रूप में वे दिन गुजर आ लंबा करते जाना चाहिए) , ताकि वे एक-दूसरे के लिए उपयोग हो जाएं।

यद्यपि यह बहुत धीमी या कठिन प्रक्रिया प्रतीत होता है, हम आपको आश्वासन देते हैं कि पुरानी बिल्ली (जो बिल्ली के बच्चे को घुसपैठ के रूप में देखेंगे) और नवागंतुक के बीच संघर्ष से बचने के लिए यह सबसे अच्छी बात है।

अगर मेरे पास कुत्ता है तो क्या होगा?

बिलकुल कुछ भी नहीं, क्योंकि वे कुत्तों के बारे में क्या कहते हैं और बिल्लियों उनके साथ मिलना असंभव है, यह झूठा है।

एक कुत्ते और बिल्ली के बीच सह-अस्तित्व पूरी तरह से संभव है, बशर्ते कि हम अपने कुत्ते को सिखा सकें, सीमाएं क्या हैं जिन्हें सम्मानित किया जाना चाहिए। यदि हम दोनों शांतिपूर्ण सहअस्तित्व का आनंद लेने में सक्षम होने के अलावा, एक दूसरे को सम्मानित किए बिना एक दूसरे का सम्मान करने के लिए प्राप्त कर सकते हैं, तो हम उन्हें महान मित्र बनेंगे।

क्या होगा यदि यह एक और प्रकार का पालतू जानवर है जिसके साथ आपको रहना चाहिए?

कुत्तों के साथ, अगर हम अपनी बिल्ली को शिक्षित करते हैं ताकि यह हमारे अन्य पालतू जानवर को अपने शिकार में से एक के रूप में नहीं देख पाता है, तो घर की शांति और सद्भावना गारंटी से अधिक है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
घर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर हैघर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर है
एक बच्चा बिल्ली होने से वयस्कों से एलर्जी भी रोकती हैएक बच्चा बिल्ली होने से वयस्कों से एलर्जी भी रोकती है
एक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिएएक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिए
"जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला""जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला"
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
हेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएंहेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएं
बिल्लियों की टीकोंबिल्लियों की टीकों
एक काला बिल्ली क्यों अपनानेएक काला बिल्ली क्यों अपनाने
घर पर नई बिल्लीघर पर नई बिल्ली
» » एक बिल्ली का बच्चा अपनाने
© 2021 taktomguru.com