taktomguru.com

अर्ध-नमक प्राकृतिक mediterranean भोजन की खोज करें

जैसा कि हमने आपको अन्य अवसरों पर बताया है, हम इसकी रचना के कारण भूमध्य प्राकृतिक के उत्पादों से प्यार करते हैं और लुका आपको पागल बना देता है। प्रसन्नता के दौरान थोड़ी देर के बाद, आपका पूरा अर्द्ध-नम भोजन, हम आपको बताना चाहते हैं कि हमारा अनुभव कैसा रहा है।

प्रसन्नता

लास डेलिसियास हमारे कुत्तों के लिए भूमध्य प्राकृतिक भोजन प्रस्ताव है यह अर्ध-नमक भोजन है। और यह क्या है? हम सूखे फ़ीड और गीले फ़ीड के बीच एक मध्यवर्ती बिंदु के रूप में इसे सारांशित कर सकते हैं। यह क्रोक्वेट्स के समान आकार है, हालांकि इस मामले में एक त्रिकोण के रूप में, लेकिन इसकी बनावट बहुत नरम है और नमी का प्रतिशत अधिक है (17.3%)।

इसकी रचना में हम देख सकते हैं कि इसमें एक है 60% ताजा मांस (चिकन मांस, सेरानो हैम, पोर्क यकृत, भेड़ का बच्चा मांस, मांस) 10% टूना और सामन और 7% चावल के साथ संयुक्त, अनाज जो हमारे कुत्तों द्वारा आसानी से पचाने योग्य है।

इसके अलावा, इसमें कृत्रिम रंग या ग्लूटेन शामिल नहीं हैं और प्राकृतिक एंटीऑक्सिडेंट्स (साइट्रिक एसिड, अयस्कों का तेल) का उपयोग करते हैं। कम तापमान पर खाना पकाने के लिए धन्यवाद सभी पोषक तत्वों और सामग्री के स्वाद को बना देता है, साथ ही बनावट के प्रकार के स्नैक्स के साथ, कि सुगमता बहुत अच्छी है।

इसके अलावा, अयस्कों का तेल पाचन में वृद्धि करके पित्त की उत्तेजना को सुविधाजनक बनाता है और एक एंटीऑक्सिडेंट है जो मुक्त कणों से लड़ने में मदद करता है और आंतों परजीवी को रोकता है।

हमारी सिफारिश प्राकृतिक भोजन के साथ इस भोजन को गठबंधन करना है, सुअर के कान या हैम हड्डियों की तरह, इस तरह हम अपने कुत्तों के जबड़े को मजबूत बनाएंगे और दांत साफ कर पाएंगे।




प्रसव को उनके छोटे आकार के प्रारूप (1.5 किग्रा) में खरीदा जा सकता है, क्योंकि उनकी रचना के कारण, वे थोड़े समय के लिए खुले रह सकते हैं। हमारे लिए यह प्रारूप घर पर रखना बहुत सुविधाजनक है, क्योंकि यह खुले पैकेज में बहुत कम है और हम इसे हाथ में ले सकते हैं और यात्रा कर सकते हैं।

हमारा अनुभव

इस भोजन के साथ छह महीने से अधिक के बाद, लुका पहले दिन के रूप में पागल हो रहा है। यह सच है कि इसके साथ हमें खाने के लिए कोई समस्या नहीं है, लेकिन अन्य फीड्स में हमने देखा कि थोड़ा कम वह ब्याज खो गया है। हम आम तौर पर अपने भोजन को तीन में विभाजित करते हैं और हर बार जब हम फ़ीड कंटेनर में जाते हैं, तो वह गंदगी से इंतजार कर बैठता है और तब तक अलग नहीं होता जब तक कोई निशान नहीं छोड़ा जाता है।

क्योंकि वह उन्हें बहुत पसंद करता है, कभी-कभी हम इनाम के रूप में व्यंजनों का भी उपयोग करते हैं जब हम कुछ व्यायाम कर रहे हैं। इतने नरम होने से हम उन्हें विभाजित कर सकते हैं और उन्हें बहुत अच्छी तरह खा सकते हैं।

प्रत्येक कुत्ता एक दुनिया है, लेकिन लुका के मामले में, यह एक फिल्म की तरह लगता है। अन्य फ़ीड के साथ हमने देखा था कि झुंड बहुत प्रचुर मात्रा में था और स्थिरता थोड़ी अजीब और बदल रही थी, लेकिन चूंकि हमने बदलाव किया है, यह बहुत नियमित है।

हम आपको याद दिलाते हैं कि, यदि आप इस भोजन को आजमाने की हिम्मत करते हैं, तो परिवर्तन प्रगतिशील होना चाहिए और हमें एक दिन से अगले दिन नहीं बदलना चाहिए। आदर्श हर दिन या दो दिन 5% नई फ़ीड की मात्रा में जाना है।

और आपने भूमध्यसागरीय प्रसन्नता का स्वाद लिया है? हम आपके अनुभव को जानना चाहते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के लिए चिकन यकृत खराब है?कुत्ते के लिए चिकन यकृत खराब है?
मुझे लगता है कि कुत्तों के लिए यह क्या बना हैमुझे लगता है कि कुत्तों के लिए यह क्या बना है
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
मैं अपने पग के भोजन को कैसे रेट करूं?मैं अपने पग के भोजन को कैसे रेट करूं?
सुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्ससुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्स
हमारी बिल्लियों के लिए गीले भोजन के लाभहमारी बिल्लियों के लिए गीले भोजन के लाभ
क्या आप चाहते हैं कि आपकी बिल्ली पूरी पेटीरियन भोजन का स्वाद ले सके?क्या आप चाहते हैं कि आपकी बिल्ली पूरी पेटीरियन भोजन का स्वाद ले सके?
बतख, प्राकृतिक भोजनबतख, प्राकृतिक भोजन
पशु चिकित्सा पोषण विशेषज्ञ डॉ जेनिफर एडॉल्फे के साथ साक्षात्कारपशु चिकित्सा पोषण विशेषज्ञ डॉ जेनिफर एडॉल्फे के साथ साक्षात्कार
» » अर्ध-नमक प्राकृतिक mediterranean भोजन की खोज करें
© 2021 taktomguru.com