taktomguru.com

बिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तर





यह आविष्कार बिल्ली का मनोरंजन करता है और उसे आराम करने की अनुमति देता है। यह सर्कल के वर्ग की तरह है और इसके अलावा, किसी भी घर की सजावट के साथ संघर्ष नहीं करता है। एक अनौपचारिक घर में, बॉक्स सही होगा, और एक और उत्तम सजावट में, लकड़ी की संरचना पर लगा हुआ हथौड़ा, जैसा कि आप तस्वीर में देखते हैं, मोती की तरह दिखेंगे।



आप प्यार करते हैं, आप प्यार करते हैं, आप इसे प्यार करते हैं और आप इसे पहले से ही चाहते हैं, लेकिन पहले से ही? खैर, मुझे आपको यह बताने में खेद है कि एक छोटी सी समस्या है: स्टोर जो बिल्ली ऊपर बेचता है, संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, अलास्का और हवाई के बाहर नहीं भेजता है ... तो आपको यह पता लगाना होगा कि हमारे बिल्ली का बच्चा के लिए यह दिलचस्प संसाधन कैसे प्राप्त करें।

जब तक कि आप एक बढ़ई नहीं हैं, या आप एक ऑर्डर करते हैं, तो ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका कार्डबोर्ड बॉक्स के मॉडल का पालन करना होगा, जिसमें बिल्ली उपरोक्त रीसाइक्लिंग कार्डबोर्ड से बना है। लेकिन बॉक्स के हथौड़े के निर्देशों को जारी रखने से पहले, मैं कुछ छवियों को पास करता हूं जो पहले मॉडल के साथ हिम्मत करने वाले लोगों को प्रेरित कर सकते हैं:


अब, कार्डबोर्ड बॉक्स पर वापस जाकर: आप एक पारिस्थितिकीय भी प्राप्त कर सकते हैं, या घर पर आपके पास रीसायकल कर सकते हैं या पेपर और कार्डबोर्ड कंटेनर में पा सकते हैं। क्या, आप कोशिश करने की हिम्मत? खैर, देखते हैं कि इसे अपने हाथों से कैसे किया जाए।

किनारों पर बॉक्स को उबाऊ करते हुए हम बिल्ली को अपने हथौड़े को आसानी से दर्ज करने के लिए मिलता है। इसके अलावा, ध्यान दें कि ऊतक नरम होते हैं, जिससे उन्हें क्रॉस सिलाई के साथ वजन के लिए अधिक प्रतिरोधी बना दिया जाता है। वे एक तरफ गर्म होते हैं (सर्दी के लिए आदर्श), और मौसम के अनुसार उन्हें बदलने के लिए दूसरे पर ठंडा होते हैं।


बिल्ली में ऊपर उन्होंने विभिन्न हुक तैयार किए हैं। पहली तस्वीर का कपड़ा रबड़ है, और लकड़ी की संरचना के साथ हथौड़ा के अनुरूप है। यह दूसरे, अधिक इतिहासकार, बकसुआ प्रकार से अलग है, जो एक ही बॉक्स में आयोजित कुछ पकड़ को जोड़ने के लिए आदर्श है।


और यह सब कुछ है। एक बहुत ही सुंदर बॉक्स, इसे काटने के लिए एक अच्छा प्यारा, बॉक्स में हुक, पकड़ने के साथ मुलायम कपड़े ... कुछ कल्पना ... और voilà, हम पहले से ही एक सुंदर हथौड़ा है हमारे प्यारे पालतू जानवर के मीठे सपनों को पालना. और बहुत अच्छी कीमत पर :)

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: ऊपर बिल्ली

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
बिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तरबिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तर
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
एक बिल्ली वाहक में फल का एक बॉक्स बारीएक बिल्ली वाहक में फल का एक बॉक्स बारी
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
आपकी बिल्ली के लिए सबसे अच्छा बिस्तर etsy सेआपकी बिल्ली के लिए सबसे अच्छा बिस्तर etsy से
अपनी बिल्ली के लिए एक आर्म चेयर में एक गत्ते का बक्सा मुड़ेंअपनी बिल्ली के लिए एक आर्म चेयर में एक गत्ते का बक्सा मुड़ें
कैटी स्टैक्स: क्योंकि बिल्लियों को बक्से पसंद हैंकैटी स्टैक्स: क्योंकि बिल्लियों को बक्से पसंद हैं
कर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधानकर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधान
बिल्लियों के लिए एक कार्डबोर्ड सोफे को अनुकूलित करने के विचारबिल्लियों के लिए एक कार्डबोर्ड सोफे को अनुकूलित करने के विचार
» » बिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तर
© 2021 taktomguru.com