taktomguru.com

सफेद फारसी बिल्ली आँख नारंगी

सफेद फारसी बिल्ली नारंगी आंखें

सफेद फारसी बिल्ली नारंगी आंखें

फारसी व्हाइट आई ऑरेंज: फेलिस कैटस

परिवार: फेलिड्स।

क्रम: कार्निवर्स।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: बिल्लियों के राजकुमार लक्जरी सफेद फारसी आंखों के रंग से भिन्न-भिन्न तीन किस्मों, जो नीले, अजीब या जब तक एक नीले रंग की अन्य नारंगी है के रूप में विभिन्न रंग, और नारंगी पीले रंग है कि हो सकता है में आता है नीचे वर्णित एक। सिर में एक विस्तृत खोपड़ी होनी चाहिए, जो ऊपरी हिस्से में कुछ हद तक चपटा हो और पूरे गालों के साथ गोलाकार रूप, एक विस्तृत नाक, `फ्लैट` माथे के साथ अपने जंक्शन पर एक स्पष्ट स्टॉप के साथ हो। बालों के अलग और ढके हुए कान रेशमी आवरण से छिड़कते हैं।

बड़ी, गोलाकार आंखों में एक प्यारा पीला-नारंगी रंग होता है। मांसपेशियों और बहुत लंबा नहीं गर्दन, एक, मजबूत कॉम्पैक्ट और लम्बी शरीर में डाला छोटा और शक्तिशाली अंग है, जो मुद्रण चपलता की पेशकश नहीं करते द्वारा समर्थित है, हालांकि, इन जानवरों की विशेषता है। पूंछ कभी भी लंबे समय तक मोटी बालों से ढकी नहीं होती है। लंबे, रेशमी और मुलायम मंडल में अतुल्य प्रतिभा का एक समान शुद्ध सफेद रंग होता है। सफेद फारसी नीली आंखों से जाहिरा तौर पर आ रहा है coppery आँखों से फारसियों के अन्य उपभेदों के साथ कराया गया क्रमिक felinófilos सबसे लोकप्रिय किस्मों में से एक के रूप में खुद का प्रचार करने के विभिन्न संघों द्वारा मान्यता प्रदान की गयी, जन्मजात बहरेपन से प्रभावित नहीं उसके नीले आंखों वाले भाई।

जीवनकाल: पंद्रह सोलह साल




आवास: शहरी अपार्टमेंट के परिष्कृत आराम, जो वे अपने स्वामी के साथ साझा करते हैं और आम तौर पर उद्यान और जंगली क्षेत्रों से छिपकर छूट न सराहना करते हैं, दूसरे हाथ पर, उसके निर्दोष कोट के लिए किसी भी देखभाल लाभ नहीं होता।

खाद्य: महत्वपूर्ण अध्याय है कि बनावट और कोट की चमक के लिए महत्वपूर्ण सम्मान का प्रदर्शन किया है, दुबला ठोस वसा से मुक्त और सूक्ष्मता जो चावल और डिब्बा बंद खाद्य और कच्चे मछली या के साथ कई मायनों अलग उबली हुई सब्जियां जोड़ा जा सकता है के लिए कटा हुआ मांस से मिलकर चाहिए लोहे के माध्यम से पारित कर दिया, लेकिन हमेशा कांटे से मुक्त।

चरित्र और व्यवहार: पुलक्रोस और अतिसंवेदनशील बिंदु के लिए साफ, वे अपने स्वामी के घर का कब्जा लेते हैं, परिवार के ध्यान का केंद्र बनते हैं। जब वे ऐसा महसूस करते हैं तो स्नेही और चापलूसी करते हैं, उनके पास `दूरी` के क्षण होते हैं, जो उनके रखरखाव को और अधिक रोमांचक बनाते हैं। अगर उनका उत्पीड़न या विचलन के साथ व्यवहार किया जाता है, तो वे छिपी हुई, छिपी हुई और यहां तक ​​कि आक्रामक बन जाते हैं और अपने मालिकों से `पास` लगते हैं।

दैनिक देखभाल: घर के कोनों जहां वह आमतौर पर रहता है, साथ ही साथ उसकी कुशन या गद्दे बाल से साफ किया जाना चाहिए। समय-समय पर पशु को कम करना और स्वच्छता वाले दराज की अवशोषक सामग्री को बदलना महत्वपूर्ण है।

प्रजनन: इन सफेद फारसियों को प्राप्त करने से अन्य रंगीन और तर्कसंगत रूप से पार करने की अनुमति मिलती है और मिश्रित लिटर प्राप्त करने में शामिल होते हैं। नारंगी आंखों के सफेद की गुणवत्ता को मजबूत करने के लिए चयन नियमों में नीले रंग के लोगों का स्पोराडिक योगदान इंगित किया जाता है।

रोगों: हालांकि वे नाजुक और कुछ श्वास संबंधी समस्याओं के प्रति संवेदनशील के लिए एक प्रतिष्ठा है, संभावना बीमार बिल्लियों के रूप में अपने typecasting प्रतीत नहीं होता है के रूप में वे सुरक्षित और लंबे समय से रहते थे, जब वे एक संतुलित आहार और पशु चिकित्सा देखभाल और टीकाकरण प्रासंगिक प्राप्त साबित हो रहे हैं।

सफेद फारसी बिल्ली नारंगी आंखें

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यूनिकोलर लाल फारसी बिल्ली का विवरण और उत्पत्तियूनिकोलर लाल फारसी बिल्ली का विवरण और उत्पत्ति
नीली फारसी बिल्ली की विशेषताएंनीली फारसी बिल्ली की विशेषताएं
काला बिल्ली - यूरोपीय कालाकाला बिल्ली - यूरोपीय काला
Burmilla बिल्ली की विशेषताएंBurmilla बिल्ली की विशेषताएं
बिल्लियों: ब्रिटिश शॉर्टएयर नीलाबिल्लियों: ब्रिटिश शॉर्टएयर नीला
बिल्ली नस्लों: तुर्की angoraबिल्ली नस्लों: तुर्की angora
हिमालयी नस्ल की बिल्लीहिमालयी नस्ल की बिल्ली
फारसी बिल्ली pekines - दौड़ की जानकारीफारसी बिल्ली pekines - दौड़ की जानकारी
दुनिया में बिल्लियों की सबसे अच्छी नस्लों - तस्वीरेंदुनिया में बिल्लियों की सबसे अच्छी नस्लों - तस्वीरें
कैलिको बिल्ली के लक्षणकैलिको बिल्ली के लक्षण
» » सफेद फारसी बिल्ली आँख नारंगी
© 2021 taktomguru.com